नई दिल्ली - भारत की तरफ से वनडे में सबसे तेज फिफ्टी लगाने वाले अजीत अगारकर ने जबसे धौनी को टी-20 क्रिकेट में संन्यास लेने की सलाह दी है तब से उनके लिए मुसीबत सी आ गई हैं। फैंस उन्हें ट्वीट कर कई प्रकार की नसीहतें दे रहे हैं।
बता दें कि इस विवाद की शुरुआत अजित अगारकर के उस बयान से हुई थी जिसमें उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि टीम को उनकी जगह किसी और विकल्प को भी तलाशना चाहिए। आगरकर ने कहा था कि वह वनडे क्रिकेट में उनका रोल सही है, लेकिन टी-20 में बात अलग है। जब तक आप टीम के कप्तान होते हैं, तब तक ठीक है, लेकिन इस समय एक बल्लेबाज के तौर पर हम उन्हें मिस करते हैं।
बाद में यह विवाद काफी तेजी से बढ़ता चला गया कि​ क्या महेंद्र सिंह धोनी को अब इस फॉर्मेट से विदाई ले लेनी चाहिए। जहां कुछ खिलाड़ियों ने धोनी से विदा लेने की बात कही, वहीं कुछ ऐसे भी थे, जो उनके साथ खड़े नजर आए।

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें