बैंग्लुरु - शुक्रवार को हुए विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स और प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला हुआ। विराट की टीम रॉयल चैलेंजर्स ने 4 विकेट से पहला मैच जीत लिया। इस दौरान विराट को चीयर्स करने और मैच का लुत्फ उठाने विराट की पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का भी पहुंची। ब्लैक सैंडो और जींस में मौजूद अनुष्का मैच के दौरान काफी एक्साइटिड नजर आ रही थीं। पूरे मैच के दौरान अनुष्का काफी एक्साइटिड नजर आईं। एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मैच के दौरान विराट भी काफी उत्साहित नजर आ रहे थे। चार विकेट से मैच जीतने के बाद विराट और अनुष्का एक-दूसरे से फोन पर बात करते नजर आए। दरअसल, हुआ यूं कि मैच जीतने के बाद जब विराट अपने स्टैंड में आए तो अनुष्का और विराट के बीच एक दीवार थी, जिस कारण विराट उन्हें देख नहीं पा रहे थे।
अनुष्का को देख न पाने के कारण विराट काफी बैचेन से नजर आ रहे हैं। अनुष्का को ढूंढने के लिए उन्होंने झट से उन्हें फोन लगा दिया, साथ वाले स्टैंड में खड़ी अनुष्का ने फोन पर बात करते हुए दोनों ने एक-दूसरे से देखा। विराट और अनुष्का की कैमिस्ट्री वाकई दिखती है। अपने किंग को सपोर्ट करने के लिए अनुष्का दो दिन से ही बैंग्लुरु में मौजूद थीं। वहीं विराट के कैच पकड़ने पर भी उन्होंने स्टैंड से ही उन्हें फ्लाइंग किस किया। मैच के दौरान ये नजारा वाकई काफी खूबसूरत था। इस दौरान वहां किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा भी नजर आईं, जो कि अनुष्का के साथ ही स्टैंड में खड़ी हुई थीं।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें