चेन्नई - भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन फिलहाल रणजी ट्राफी में अपनी घरेलू टीम के लिए खेलते नजर आ रहे हैं। उन्होंने आंध्र के खिलाफ रणजी सत्र 2017-18 का पहला मुकाबला खेला था। अश्विन ने मैच के बाद बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में यो-यो फिटनेस टेस्ट पास कर लिया। इस बात की जानकारी अश्विन ने ट्वीट करके दी है, उन्होंने बताया कि, 'बेंगलुरु की यात्रा शानदार रही, यो यो टेस्ट पास किया। अब #रणजीट्राफी2017 #टीमतमिलनाडु।
इंग्लैंड में वारेस्टरशर की ओर से काउंटी क्रिकेट खेलकर लौटने के बाद राज्य (तमिलनाडु) के लिए एमए चिदंबरम स्टेडियम में रणजी ट्रॉफी का पहला मैच खेलने वाले अश्विन यो-यो टेस्ट के लिए बेंगलुरु गए थे। इससे पहले उन्होंने कहा था कि वह यो यो टेस्ट के लिए तैयार है। उन्होंने कहा, 'मैं मानकों को मानने वाला इंसान हूं, अगर कोई नया मानक बना है तो मैं उसे पाने की पूरी कोशिश करता हूं। हर नेतृत्व के लिए टीम के लिए कुछ योजना होती है। अगर मौजूदा नेतृत्व की यह योजना है तो इसका सम्मान करना चाहिए।
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में जगह बनाने में नाकाम रहे अश्विन के लिए यह देखना दिलचस्प होगा की न्यूजीलैंड के साथ श्रृंखला में उन्हें जगह मिलती है या नहीं। अश्विन 14 अक्तूबर से त्रिपुरा के खिलाफ ग्रुप सी के रणजी मैच के लिए टीम का हिस्सा होंगे। यो यो टेस्ट उस समय सुर्खियों में आया था जब युवराज सिंह और सुरेश रैना कथित तौर पर इसे पूरा करने में नाकाम रहे थे।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें