मुंबई - तेरह साल पहले एक महिला ने पति की हत्या कर उसके शव को बाथरूम के टैंक में दफना दिया और खुद आराम की जिंदगी जीने लगी। उसे अपने किये पर कोई पछतावा नहीं था, लेकिन गत सोमवार को सेक्स रैकेट में पकड़े जाने के बाद उसकी करतूत सबके सामने आ गई। बुधवार को पुलिस ने आरोपी महिला के घर से उसके पति सहदेव भारती के अवशेष बरामद किए हैं।
बोइसर पुलिस ने सोमवार को गांधीपड़ा इलाके स्थित एक घर पर छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। पुलिस ने चार महिलाओं को छुड़ाया और फरीदा भारती (43) को एक ग्राहक के साथ गिरफ्तार किया था। फरीदा न सिर्फ सेक्स रैकेट चलाती थी, बल्कि अपने पति सहित कई लोगों की हत्याएं भी की हैं।
बोइसर थाने के वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर किरन कबाड़ी ने बताया कि पूछताछ के दौरान उसने पति की हत्या करने का गुनाह कबूल कर लिया। इसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों के मंजूरी लेकर फरीदा के घर की खोदाई की गई और सहदेव भारती के अवशेष बरामद किए। अवशेष को फोरेंसिक लैब भेजा गया है। आगे की जांच जारी है।
पुलिस के अनुसार, फरीदा ने बताया कि पति जब गहरी नींद में सो रहा था, तभी उसने सिर पर तेज प्रहार किया, जिससे पति की मौत हो गई। इसके बाद उसने शव को बाथरूम के टैंक में दफना दिया। हालांकि उसने पति को क्यों मारा था, यह अभी पता नहीं चला है।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें