श्रीनगर - जम्मू-कश्मीर के कुलगाम और पुलवामा जिले में आज सुबह सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। दक्षिण कश्मीर में जारी इस मुठभेड़ में सेना ने एक आतंकी को मार गिराया है लेकिन एक इस मुठभेड़ में एक जवान भी शहीद हो गया है। एनकाउंटर अभी जारी है।
पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षा बलों ने कुलगाम के काजीगुंड इलाके में नौबग कुंड गांव में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद आज सुबह घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था। जब सुरक्षा बल अभियान चला रहे थे तब आतंकियों ने उन पर गोलीबारी की और मुठभेड़ शुरू हो गई।
प्रवक्ता ने बताया कि अंतिम रिपोर्ट आने तक गोलीबारी जारी थी। उन्होंने बताया कि पुलवामा के अवंतिपुर इलाके के त्राल स्थित लाम गांव में आतंकियों ने सुरक्षा बलों के एक दल पर गोलीबारी की जिसके बाद एक और मुठभेड़ शुरू हो गई। प्रवक्ता ने बताया कि गोलीबारी जारी है।

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें