जोधपुर - महानायक अमिताभ बच्चन की सेहत अब ठीक हैं और उन्होंने अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग से एक हफ्ते का ब्रेक भी ले लिया है। बिग बी ने ये ब्रेक डॉक्टरों के कहने पर लिया है। अमिताभ की तबीयत पर बात करते हुए उनकी पत्‍नी और सांसद जया बच्‍चन ने कहा है कि उनकी कमर और कंधे में दर्द था। लेकिन अभी वो ठीक हैं।
जोधपुर पहुंची थी डॉक्टर्स की टीम...
अपनी तबियत को देखते हुए अमिताभ ने मंगलवार सुबह ही अपने डॉक्‍टरों की टीम को मुंबई से जोधपुर बुलाया था। बिग बी ने ये सारी जानकारी अपने ब्लॉग के जरिए दी थी। कुछ देर पहले ही डॉक्‍टर्स जोधपुर पहुंचे हैं। यहां अमिताभ अपनी फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' की शूटिंग कर रहे हैं।
बिग बी ने लिखा-देतें रहेंगे स्वास्थ की जानकारी...
अमिताभ ने ये ब्लॉग सुबह 5 बजे लिखा था, जिसके बाद लोग उनकी सेहत को लेकर अटकलें लगाने लगे। ब्लॉग पोस्ट होने के बाद उनके बीमार होने की आशंका की खबर फैलते ही संवाददाता और अन्यलोग होटल के बाहर जमा हो गये। मीडिया के सवालों के बावजूद डॉक्टरों ने अमिताभ के स्वास्थ्य पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। लेकिन बिग बी ने इसका जवाब जरूर दे दिया है। उन्होंने लिखा- 'मेरी डॉक्‍टरों की टीम कल सुबह यहां आ रही है, ताकी वह मेरी जांच कर मुझे फिर से तैयार कर दें... मैं आराम करूंगा और इस पूरी प्रक्रिया के दौरान जानकारी देता रहूंगा...'
बता दें कि अमिताभ के अलावा फिल्‍म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में आमिर खान, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ नजर आएंगे। फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है। यशराज फिल्म प्रोडक्शन के तहत फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं, जिन्होंने धूम 3 का निर्देशन किया था। फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' 1839 के उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें