नई दिल्ली - अभी हाल ही में खबर आई थी कि अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर साथ दिखने वाले हैं। दोनों ने अपने जमाने में साथ में कई हिट फिल्में दी हैं। अब एक बार फिर दोनों की जोड़ी साथ दिखने वाली है।
हालांकि अभी इस बारे में अधिक खुलासा नहीं किया गया था। ऋषि कपूर ने एक ट्वीट कर अमिताभ बच्चन की एक फोटो साझा की थी। उन्होंने फोटो के साथ लिखा था, 'हमेशा कि तरह उनके साथ काम करना खुशी और सम्मान की बात। टीम के साथ स्क्रिप्ट (पटकथा) पढ़नी शुरू कर दी है। अन्य जानकारियों के लिए इंतजार कीजिए।'
लेकिन, अब दोनों के साथ काम करने की बात कन्फर्म हो गई है। इस बार दोनों बड़े ही मजेदार अंदाज में नजर आने वाले हैं। दोनों की एक फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में अमिताभ बच्चन 102 साल के किरदार में हैं, जबकि ऋषि कपूर उनके 75 वर्षीय बेटे के किरदार में हैं।
यह फिल्‍म एक गुजराती राइटर-डायरेक्‍टर सौम्‍या जोशी के नाटक '102 नॉट आउट' पर बन रही है। फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू भी हो गई है। जिसके बाद दोनों का पहला लुक सामने आते ही दोनों की फोटो वायरल होने लगी है। दोनों इस फिल्म में गुजराती किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग इस महीने के अंत तक चलेगी। इसके बाद शूटिंग जुलाई में वापस से शुरू होगी। बता दें कि दोनों अभिनेताओं ने 'नसीब', 'अमर अकबर एंथनी' और 'कभी कभी' जैसी बेहद सफल फिल्मों में साथ काम किया है।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें