करण जौहर के प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म ‘कलंक‘ की शूटिंग हाल ही में शुरु हुई है। बता दें कि यह पीरियड ड्रामा फिल्म है और इसमें देश में हुए बंटवारे का दौर भी देखने को मिलेगा। निर्देशक अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।बता दें कि अब तक सोनाक्षी और संजय को छोड़कर सभी कलाकार फिल्म की शूटिंग शुरु कर चुके है। सोनाक्षी आज से इस फिल्म की शुरु करने वाली है। कुछ देर पहले ही आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी और साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह सोनाक्षी के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित है।इसके बाद सोनाक्षी ने भी कहा कि वह फिल्म की शूटिंग शुरु करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती है। नीचे देखें सबूत…बता दें कि इस फिल्म की घोषणा से पहले इसका नाम ‘कलंक’ नहीं बल्कि शिद्दत था। करण जौहर ने नए नाम के साथ इस फिल्म की घोषणा के साथ बताया कि इस फिल्म को 19 अप्रैल, 2019 में रिलीज किया जाएगा।
कैमियो में दिखेंगे ये कलाकार:-इस फिल्म में कुणाल खेमू कैमियो करते हुए नजर आएंगे। साथ ही बॉलीवुड की हसीन अदाकाराओं में से एक कृति सैनॉन और कियारा आडवाणी इस फिल्म के स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगी। जहां कियारा फिल्म में वरुण के साथ थिरकेंगी वहीं कृति वरुण और आदित्य दोनों के संग ठुमके लगाते हुए नजर आएंगी।
वरुण और करण की चौथी फिल्म:-बता दें कि इस फिल्म के जरिए करण जौहर और वरुण एक साथ चौथी बार काम कर रहे है। करण ने ही वरुण को बॉलीवुड में लॉन्च किया है। वरुण ने करण की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वह करण की ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हिनया’ में वरुण नजर आए थे।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें