मनोरंजन

मनोरंजन (4514)

रोहतक/बहादुरगढ़।चीन में हुए कॉम्पिटीशन में हरियाणा की मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड- 2017 खिताब जीत लिया। एमबीबीएस स्टूडेंट मानुषी से इस कॉन्टेस्ट में ज्यूरी ने एक सवाल पूछा था, जिसका स्मार्ट जवाब देकर उन्होंने ये खिताब हासिल कर लिया। 17 साल पहले वर्ष 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने यह खिताब जीता था। भारत की ओर से सबसे पहले 1966 में रीता फारिया मिस वर्ल्ड बनी थीं। मां की साड़ी पहनकर घर में करती थी कैटवॉक...
- मानुषी छिल्लर बचपन में अपने मां नीलम छिल्लर की साड़ी बांधती थी और घर के आईने के सामने कैटवॉक करती थी।
- मानुषी कई बार साड़ी बदलती थी तो कमरे में साड़ियों का ढेर लग जाता था।
- मानुषी के मां नीलम छिल्लर और पिता मित्रवसु छिल्लर ने कभी जबरन कुछ नहीं थोपा। मानुषी को जहां कैरियर बनाना था, माता-पिता ने वहीं उसे पूरा स्पोर्ट किया।
- मानुषी तीन भाई बहनों में सबसे छोटी है। उनकी बड़ी बहन दिवांगना छिल्लर एलएलबी की पढ़ाई कर रही हैं।
- उनके पिता मित्रबसु छिल्लर और मां नीलम डॉक्टर हैं।
- मानुषी का भाई डालमित्र दिल्ली में 9वीं कक्षा का छात्र है।

ईशा गुप्ता इन दिनों अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। एक के बाद एक उनकी सामने आती नई तस्वीर फैंस की धड़कने बढ़ाने के लिए काफी है। ईशा के प्रति लोगों का ये पागलपन ही है कि जैसे ही वह कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करती है उस तस्वीर को वायरल होने में मात्र कुछ ही सेकंड लगते है। बता दें कि ईशा ने कुछ देर पहले ही एक ऐसी ही ओर तस्वीर को साझा किया है। इस तस्वीर में ईशा की खूबसूरती देखते ही बन रही है।बता दें कि इस तस्वीर में ईशा ने लाल रंग की सेक्सी बिकनी में नजर आ रही है। इसके ऊपर उन्होंने डेनिम की जैकेट पहनी हुई है। तस्वीर में ईशा का मदहोश अंदाज किसी को भी अपना दीवाना बना सकती है। इस तस्वीर को साझा करते हुए ईशा ने कैप्शन में लिखा है कि, “महिलाओं के बाद फूल ईश्वर द्वारा बनाई गई दिव्य रचना है।”” इस तस्वीर को आप नीचे देख सकते है।पिछले दिनों ईशा तब सुर्खियों में आई जब वह हॉस्पिटल में एडमिट थी। दरअसल ईशा की हालत कुछ ठीक नहीं थी जिसके चलते उन्हें एडमिट होना पड़ा लेकिन बीमार हालत में भी ईशा का बिदांसपन जरा भी कम नहीं हुआ। इससे पहले अपने हाफ न्यूड तस्वीरों से ईशा ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया था। बता दें कि आखिरी बार ईशा अजय देवगन की फिल्म बादशाहो में नजर आई थी। फिलहाल तो ईशा आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों से ना सिर्फ लोगों का ध्यान अपनी खींच रही है बल्कि इंंटरनेट पर भी उन्होंने अपनी सेक्सी अदाओं से धमाल मचाया हुआ है।

14 मई 1997 को हरियाणा के झज्जर में जन्मी मानुषी छिल्लर ने 17 साल बाद मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर दिखाया कि 'हरियाणा की छोरी किसी से कम नहीं है'. मानुषी ने दिखा दिया अगर मौका मिले जो गांव की लड़कियां क्या कुछ नहीं कर सकती.बता दें कि साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने इस खिताब पर अपना कब्जा किया था. 20 वर्षीय मानुषी ने 118 देशों की सुंदरियों को हराकर ये खिताब अपने नाम किया है. 17 साल बाद मिस वर्ल्ड का खिताब हासिल करना इतना आसान नहीं था. इसके लिए उन्होंने काफी संघर्ष किया.
MBBS स्टूडेंट हैं मिस वर्ल्‍ड मानुषी, एक साल के ल‍िए छोड़ दी थी पढ़ाई:-मानुषी की पढ़ाई दिल्ली और सोनीपत में हुई है.मानुषी मेडिकल स्‍टूडेंट हैं. उनके पिता DRDO में साइंटिस्‍ट हैं. उनकी मां नीलम भी बायोकेमिस्‍ट्री में एमडी हैं. वह सोनीपत के भगत फूल सिंह गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज फॉर वुमेन की छात्रा रह चुकी हैं. साथ ही उन्होंने दिल्ली के सेंट थॉमस स्कूल से पढ़ाई की है. मिस वर्ल्ड के खिताब को हासिल करने के लिए उन्हें अपनी पढ़ाई एक साल के ल‍िए ड्रॉप करनी पड़ी.
‘शक्ति परियोजना’ के नाम से प्रोजेक्ट:-मानुषी का कहना है कि कि हरियाणा की आन-बान-शान तो एक औरत ही है. लेकिन औरतों को आगे आकर खुद को साबित करना होगा. वह ‘शक्ति परियोजना’नाम से एक प्रोजेक्ट चला रही हैं जो महिलाओं को पीरियड्स के दौरान स्वच्छता को लेकर जागरूक करने का काम करता है.
मिस वर्ल्ड मानुषी को पसंद हैं ये खतरनाक खेल:-मानुषी की रुचियां आम लड़कियों से अलग है. उन्हें आउटडोर गेम्स में बहुत दिलचस्पी है. मानुषी ट्रेंड क्लासिकल डांसर हैं. खाली वक्त में उन्हें पेंटिंग का बेहद शौक है. उनकी रुचि पैराग्लाइडिंग और बंगी जम्पिंग जैसे आउटडोर स्पोर्ट्स में है. खासकर स्कूबा डायविंग को लेकर वह काफी क्रेजी हैं. इन खेलों की गिनती खतरनाक गेम्स में की जाती है.
छोड़ना पड़ा मीठा:-मानुषी को इस ताज के लिए अपने कई शौक कुर्बान करने पड़े. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उन्हें मीठा खाना बहुत पसंद था. लेकिन मिस इंडिया की तैयारी के लिए उन्हें इसे छोड़ना पड़ा. उन्हें इस तरह के अपने कई और निजी शौक छोड़ने पड़े. बता दें, मिस इंडिया बनने से पहले स्कूल और कॉलेज के लेवल पर कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत चुकी हैं.
इस सवाल का जवाब देकर जीता दिल:-मानुषी से सवाल पूछा गया, दुनिया में किस प्रोफेशन को सबसे ज्यादा सैलरी मिलनी चाहिए और क्यों? मानुषी ने जवाब दिया- दुनिया में मां को सबसे ज्यादा इज्जत मिलनी चाहिए. जहां तक सैलरी की बात है इसका मतलब रुपयों से नहीं बल्कि प्यार और सम्मान से है. उन्होंने कहा- मेरे जीवन में मां सबसे बड़ी प्रेरणा हैं.
CBSE टॉपर हैं मानुषी:-मानुषी नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा का भी हिस्सा रह चुकी हैं. उन्हें खाली वक्त में तैराकी और पेंटिंग करना पसंद है. उनकी कविता में भी रुचि है. मानुषी इंग्लिश में दक्ष हैं. उन्होंने कक्षा 12 में अंग्रेजी की ऑल इंडिया सीबीएसई टॉपर हैं. मिस इंडिया के अलावा मानुषी ने मिस फोटोजेनिक का अवॉर्ड अपने नाम किया.

इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर काफी विवाद चल रहा है। हर तरफ सिर्फ इसी फिल्म को लेकर बात चल रही है और अब तो ये खबर भी सामने आ चुकी है कि इस फिल्म की रिलीज डेट को भी आगे बढ़ाया जा सकता है। बता दें कि तमाम विवादों के बीच दीपिका पादुकोण अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए जा पहुँची सलमान खान के मशहूर शो बिग बॉस के ग्यारवें सीजन में। जी हाँ आज रात वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड में दीपिका चार चाँद लगाते हुए नजर आएंगी। जैसे ही दीपिका स्टेज पर पहुँचती है तो सलमान दीपिका से ढ़ेर सारे सवाल पूछते है।बिग बॉस के ट्वीटर हैंडल से एक वीडियो को साझा किया गया है। इस वीडियो में सलमान दीपिका से पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि अगर रणवीर सिंह, संजय लीला भंसाली और शाहिद में से किसे मारना चाहेगी, किससे शादी करना चाहेगी और किसे डेट करना चाहेंगी तो दीपिका का जबाव काफी चौंकाने वाला रहा। जी हाँ दीपिका ने कहा कि वह संजय लीला भंसाली से शादी करना चाहेगी, रणवीर को डेट करना पसंद करेगी और शाहिद को मारना पसंद करेंगी। इसके अलावा दीपिका और सलमान फिल्म पद्मावती के गाने घूमर पर जबरदस्त डांस भी किया। इस वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं।बता दें कि दीपिका घर के अंदर जाकर घरवालों के साथ भी ढ़ेर सारी मस्ती करती हुईँ नजर आने वाली हैं। इस दौरान दीपिका घरवालों को एक दिलचस्प टॉस्क देंगी साथ ही घरवालों के साथ अपनी फिल्म के गाने पर डांस भी करेंगी। इतना तो तय है कि दीपिका के आने से बिग बॉस के घर के अंदर की रौनक बढ़ सी जाएगी। फिलहाल तो आपको बता दें कि आज घर में ढ़ेर सारी मस्ती होगी। जहाँ सलमान खान के सुल्तानी अखाड़े में शिल्पा शिंदे और हिना खान का आमना सामना होगा। वहीं आज बेनाफ्शा सूनावाला को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा।

यह हम सब जानते हैं कि अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म पैडमैन साल 2018 की मोस्ट-अवेडिट फिल्मों में से एक है। इसमें अक्की के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य भूमिकायें निभाती दिखेंगी। हाल मे ही अक्षय कुमार ने फिल्म की दोनों हीरोइनों के लुक्स शेयर किए थे, जिनको लोगों से काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। इसके बाद तुरंत ही अक्षय कुमार, सोनम कपूर के साथ शूट करने के लिए न्यू-यॉर्क निकल गए हैं। जहां से इन दोनों के साथ में फोटो सामने आये हैं।असल में अक्षय कुमार और सोनम कपूर के सोशल मीडिया पर बने फैन पेजेज़ ने इन दोनों की न्यू-यॉर्क तस्वीरों को साझा किया है। तस्वीरों में अक्षय और सोनम के साथ-साथ डायरेक्टर आर. बाल्कि और बाकी टीम मेम्बर्स भी दिख रहे हैं। अगर आपको नहीं पता है तो हम आपको बता दें कि अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ अरुणाचलम मुरुगनाथम की ज़िंदगी पर आधारित है। जिन्होंने गांव की महिलाओं के लिए सस्ते सेनेटरी नेपकिन उपलब्ध कराने के लिए अपनी पूरी ज़िंदगी लगा दी। बताया जा रहा है कि आर. बाल्कि कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का कैमियो भी होगा।अक्षय कुमार पिछले कुछ समय से लगातार सुपरहिट फिल्मों के रथ पर सवार हैं और उनके इस रथ को चुनौती देने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्म अय्यारी को पैडमैन के साथ रिलीज करने वाले हैं। कल ही सिद्धार्थ ने अपनी फिल्म का मेकिंग वीडियो शेयर कर लोगों को यह जानकारी दी है कि उनकी फिल्म अगले साल 26 जनवरी के दिन रिलीज होगी। इन दोनों के अलावा साउथ अदाकारा अनुष्का शेट्टी भी अपनी नई फिल्म भागमथी को अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर ही रिलीज करेंगी।

बिग बॉस के घर में सनी लियोनी के आते ही रौनक सी बढ़ गई। घर में कल की सुबह काफी दिलचस्प रही। सनी घरवालों के लिए ढ़ेर सारे सरप्राइज लेकर आई तो वहीं कल सभी एक दूसरे पर अपनी भड़ास भी निकालते हुए नजर आए। दरअसल सनी ने घरवालों को एक दिलचस्प टॉस्क दिया जिसका नाम था “थोड़ा खाओ थोड़ा खिलाओ”।बता दें कि इस टॉस्क के दौरान सनी ने एक एक करके कंटेस्टेंट्स को बुलाया और घरवालों के बारे में कुछ सवाल जबाव किया। जिसके बाद कंटेस्टेंट्स अपने द्वारा चुने गए कंटेस्टेंट पर खाने की बरसात कर सकते है। कल का एपिसोड देखकर कहा जा सकता है कि सनी अर्शी के लिए सबसे बड़ा सरप्राइज लेकर आई थी। दरअसल सनी ने जब अर्शी से पूछा कि उनके हिसाब से इस घर में सबसे ज्यादा बटरिंग कौन करता है तो अर्शी ने आंव ना देखा तांव झट से हितेन तेजवानी का नाम ले लिया।इसके बाद सनी ने कहा कि अब हितेन के पूरे शरीर पर ढ़ेर सारा मक्खन लगाए। सनी के ऐसा कहते ही अर्शी के चेहरे की रौनक तो जैसे बढ़ ही गए और हितेन को इस वक्त शायद अपनी किस्मत पर रोना आ रहा था कि आखिर उन्हें ही क्यों बुलाया गया। खैर जैसे ही अर्शी ने हितेन को मक्खन लगाना शुरु किया घरवाले हंस हंस के लोटपोट हो गए और ढ़ेर सारे कमेंट्स की बरसात होने लगी। अर्शी इस मौके का पूरी तरह से फायदा उठाना चाहती थी और उन्होंने ये मेरा दीवानापन है गाना गाकर हितेन को खूब छेड़ा।आपको बता दें कि अर्शी शुरु से ही हितेन के साथ मस्ती करती नजर आई हैं लेकिन हितेन अर्शी से हमेशा बचते नजर आते है और दर्शकों को इनकी नोकझोंक खूब पसंद आती है।

दोस्तों आज भारत के लिए बहुत ही खुशी का दिन है। आज हरियाणा की रहने वाली मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब अपने नाम करके हर भारतवासी को गर्व करने का एक खास मौका दिया है। मानुषी छिल्लर से पहले साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने यह कारनामा करके देश का नाम दुनियाभर में रोशन किया था। चलिए हम आपको इस खुशी के मौके पर मानुषी के बारे…
सान्या(चीन): भारत की मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड 2017 का प्रतिष्ठित ताज अपने नाम कर लिया है. उनसे पहले ये खिताब 17 साल पहले 2000 में प्रियंका चोपड़ा ने जीता था. छिल्लर ने चीन के सान्या शहर एरीना में आयोजित समारोह में दुनिया के विभिन्न हिस्सों से 108 सुंदरियों को पछाड़ कर यह खिताब अपने नाम किया है.मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से मानुषी के विजेता बनने की…
बिग बॉस के फैंस के लिए वीकेंड ढ़ेर सारे सरप्राइज लेकर आता है और आज भी कुछ ऐसा ही होगा। आज रात दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म पद्मावती के प्रमोशन के लिए सलमान खान के इस शो में शिरकत करेंगी और इस दौरान वह घर के सभी सदस्यों के साथ कुछ समय भी बिताएंगी। इन सभी के बीच आज वीकेंड का वार है और लाजमी है कि किसी एक को घर…
फिल्म पद्मावती को लेकर आप पिछले काफी समय से कई तरह की खबंरे सुनते आ रहे हैं। जिनमें एक खबर यह भी सामने आयी थी कि पद्मावती की रिलीज डेट आगे बढ़ सकती है। हालांकि फिल्म के मेकर्स ने उस समय यह कहा था कि ऐसी खबरें केवल अफवाहे हैं और पद्मावती अपनी तय तारीख पर ही रिलीज होगी लेकिन अब बॉलीवुड के गलियारों से यह खबर सामने आ रही…
Page 1 of 323

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें