मनोरंजन

मनोरंजन (5723)


मुंबई - बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का पोस्टर रिलीज हो गया हैं। इस फिल्म में अर्जुन एक्ट्रैस परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आएंगे। ये फिल्म इस साल दिसम्बर की जगह अक्टूबर के महीने में रिलीज होगी। परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर ने खुद ट्वीट करके इस खबर पर पक्की मुहर लगाई थी।
जो पोस्टर फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज किया उसमें परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर बुलट मोटरसाइकिल पर एक दूसरे का हाथ पकड़े दिख रहे हैं और उनके पीछे इंग्लैंड देश के कई सारे झंडे दिख रहे हैं। साथ ही पोस्टर पर लिखा हुआ है, ‘इंग्लैंड जाना है लीगल इललीगल सब चलेगा’। इस पोस्टर को देखकर यह साफ तौर पर कहा जा सकता है कि यह दोनों कलाकार इस साल दशहरे पर इग्लैंड में खूब धमाल करते दिखाई देंगे।
फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की रिलीज तारीख अचानक ऐसे आगे क्यों कर दी गई है, यह तो कोई नहीं जानता है लेकिन खबरों में ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म के निर्माता शूटिंग को लगभग खत्म करने की कगार पर हैं। जिस कारण वो सोच रहे है कि क्यों न इसे दशहरे के समय ही रिलीज कर दिया जाए। ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के निर्माताओं को लगता है कि दशहरे का समय भी उनकी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म के लिए अच्छा रहेगा।
फिल्म की कहानी के बारे में बात की जाए तो यह दो ऐसे इंसान के बारे में होगी जो भारत से इंग्लैंड की ओर निकलते हैं। इस सफर में इन दोनों के बीच तीखी तकरार होती है और फिर यह तकरार प्यार में बदल जाती है। बताया जा रहा है कि डायरैक्टर विपुल शाह ने इस फिल्म पंजाब की ऐसी-ऐसी लोकेशन्स पर फिल्माया है, जहां अभी तक किसी भी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग नहीं की गई है।


मुंबई - बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त पर बन रही फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका हैं। फिल्म का नाम भी घोषित कर दिया गया है, नाम है 'संजू' l करीब एक मिनट 25 सेकेंड के इस टीज़र में रणबीर कपूर ने संजय दत्त के यंग डेज़ से लेकर उनके पुणे के येरवडा जेल में कैद होने तक की कहानी बताई है l एक आदमी और उसका कई तरह का जीवन ,यही इस फिल्म की कहानी का सार है, जिसे राजकुमार हिरानी जैसे फिल्मकार ने निर्देशित किया है l संजय दत्त के ड्रग्स लेने से लेकर ए के 56 राइफल रखने तक की कहानी को खुलकर दिखाया जायगा।
बकौल हिरानी, आज की युवा पीढ़ी को संजय दत्त के भटके हुए जीवन से सीख दिलाने वाली इस फिल्म में रणबीर कपूर, संजू बाबा की भूमिका में हैं। फिल्म का नाम ‘संजू’ है । फिल्म में अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , परेश रावल , बमन ईरानी और विक्की कौशल भी हैं। इस टीज़र को मुंबई में लॉन्च करने के साथ आईपीएल मैच के दौरान भी दिखाया और वो भी करीब 80 चैनलों पर। फिल्म का पोस्टर जारी करने के साथ रिलीज़ डेट भी घोषित कर दी गई है जो 29 जून है।


मुंबई - बाॅलीवुड एक्टर वरूण धवन आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। 24 अप्रैल 1987 को मुंबई में जन्में वरुण ने एक्टिंग की शुरुआत करने से पहले करण जौहर की फिल्म 'माय नेम इज खान' में बतौर असिस्टेंट डायरैक्टर काम किया था। वरुण की हाल में फिल्म 'अक्टूबर' रिलीज हुई है। निर्देशक शूजित सरकार की इस फिल्म में वरुण धवन अलग ही रुप में नजर आए। फिल्म में उनके साथ बनीता संधू नजर आईं।
अपने रोल के लिए वरुण धवन ने खूब मेहनत की। इस किरदार में खुद को फिट करने के लिए वरुण ने होटल मैनेजमेंट के स्टूडेंट्स की तरह ट्रेनिंग ली। वरुण ने इसके लिए होटल में बर्तन भी धोए।
'अक्टूबर' फिल्म की शूटिंग दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में हुई है। उन्होंने फाइव स्टार होटल में कुकिंग से लेकर टॉयलेट की सफाई की। सबसे खास बात यह है कि ट्रेनिंग के दौरान विदेशी टूरिस्ट्स ने उन्हें असली कर्मचारी समझ लिया और खाने के साथ ही रुम सर्विस का आॅर्डर तक दे डाला। वरुण ने भी अपने स्टारडम को बीच में नहीं आने दिया और पूरी शिद्दत से गेस्ट के आॅर्डर पूरे किए।
फिल्म के निर्देशक शूजीत सरकार का कहना है कि उन्होंने वरुण से इतनी मेहनत इसलिए करवाई क्योंकि वरुण जान सकें होटल इंडस्ट्री कितनी अनुशाासित है और यहां किस तरह से काम होता है।


मुंबई - बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर सरोज खान इन दिनों विवादों से घिरी हुई हैं। दरअसल, कास्टिंग काउच को लेकर एक सवाल पर उन्होंने कहा था, 'ये सब तो बाबा आदम के जमाने से चला आ रहा है। हर लड़की पर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है। हालांकि उन्होंने अपने बयान पर माफी मांग ली है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सरोज ने कहा- मुझे खेद है। मैं माफी मांगती हूं।
बता दें कि दक्षिण भारत की एक स्ट्रगलर एक्ट्रैस श्री रेड्डी के बयान की वजह से भारत की फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच पर काफी बहस हो रही है।
सरोज ने कहा था, ये सब तो बाबा आदम के जमाने से चला आ रहा है। हर लड़की पर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है। इंडस्ट्री में लड़की को को रेप करके छोड़ नहीं देते, रोजी-रोटी भी देते हैं। इसलिए सिर्फ फ‍िल्म इंडस्ट्री के पीछे नहीं पड़ना चाहिए। वैसे भी ये सारी चीजें लड़की के ऊपर है कि वो क्‍या करना चाहती है। तुम ऐसे लोगों के हाथ में नहीं आना चाहते तो मत आओ। अगर तुम्‍हारे पास कला है तो अपने आपको इंडस्‍ट्री में बेचने की क्‍या जरूरत है।
सरोज खान ने सरकार पर भी कमेंट किया, उन्होंने कहा - गवर्नमेंट भी ऐसा करती है।गवर्नमेंट के लोग भी करते हैं। लेकिन लोग सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री के पीछे क्यों पड़ते हैं। सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री का नाम मत लो वो हमारा माई-बाप है।


मुंबई - बॉलीवुड एक्टर नील न‍ित‍िन मुकेश और उनकी पत्‍नी रुक्‍म‍िणी के घर एक नन्हा मेहमान आने वाला हैं। इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टा पर तस्वीरें शेयर कर दी हैं। जाने माने स‍िंगर नितिन मुकेश के बेटे नील नितिन मुकेश पापा बनने वाले हैं। नील ने दो तस्वीर शेयर की हैं, ज‍िसमें एक तस्‍वीर में नील और रुक्‍म‍िणी ने बच्‍चे के जूते हाथ में ले रखे हैं, वहीं दूसरी तस्‍वीर में बच्चे की ड्रॉइंग है और लिखा है- जल्द आने वाला है।
बता दें कि नील नितिन मुकेश ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत वर्ष 2007 बतौर अभिनेता श्री राम राघवन की फिल्म एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'जॉनी गद्दार' से की थी। इस फिल्म में उनके अभिनय को आलोचकों द्वारा काफी सराहा गया था। साथ ही उन्हें इस फिल्म के फिल्मफेयर अवार्ड्स के लिए सर्वश्रेष्ठ नवोदित कलाकार के लिए नामंकित भी हुए थे।
वहीं रुक्मिणी सहाय एविएशन इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं। रुक्मिणी सहाय ने इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट से पढ़ाई की है और अपना करियर एविएशन सेक्टर में बनाया है। रुक्म‍िणी का जन्म 1989 में मुम्बई में ही हुआ। वो 27 साल की हैं और नील उनसे 6 साल बड़े हैं।


नई दिल्ली - बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव को चेक बाउंस मामले में कड़कडूमा अदालत ने छह महीने की जेल की सजा सुनाई है। राजपाल यादव, उनकी पत्नी राधा राजपाल यादव और उनकी कंपनी के खिलाफ चेक बाउंस के सात मामलों में आज अदालत ने यह निर्णय दिया। सजा सुनाए जाने के तुरंत बाद राजपाल यादव की अदालत ने जमानत मंजूर कर ली। राजपाल यादव पर सात मामले थे और उन पर प्रति मुकदमा 1.60 करोड़ रुपए का जुर्माना लगाया गया है। उनकी पत्नी को प्रति मुकदमा 10 लाख रुपए जुर्माना देना होगा। शुक्रवार को राजपाल को अदालत ने इस मामले में दोषी ठहराया था। अभिनेता ने वर्ष 2010 में निर्देशक के तौर पर पहली बार फिल्म बनाने के लिए पांच करोड़ रुपए का कर्ज लिया था जिसे उन्होंने अदा नहीं किया। वर्ष 2010 में निर्देशक के तौर पर काम शुरू करने वाले राजपाल की फिल्म अता. पता. लापता 2012 में रिलीज हुई और बड़े पर्दे पर यह फ्लाप हो गई। फिल्म में राजपाल के अलावा दारासिंह, असरानी और विक्रम गोखले प्रमुख भूमिका में थे।
यमुनापार की लक्ष्मी नगर स्थित कंपनी मुरली प्रोजेक्ट््स प्राइवेट लिमिटेड ने रामपाल और अन्य के खिलाफ चेक बाउंस से जुड़ी सात अलग-अलग शिकायतें दर्ज करवाई थीं। शिकायतकर्ता का कहना था कि राजपाल ने अप्रैल 2010 में अता पता लापता नामक अपनी फिल्म पूरी करने के लिए इनसे मदद मांगी थी। इसके बाद 30 मई 2010 में दोनों के बीच एक समझौता हुआ और आरोपियों को पांच करोड़ का कर्ज दे दिया। राजपाल यादव को शिकायतकर्ता को आठ करोड़ रुपए वापस करने थे।

मुंबई - बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने काले हिरण शिकार मामले में जोधपुर जेल से जमानत पर रिहा होकर निकले सलमान खान ने तुरंत अपनी फिल्म ‘रेस 3’ के बचे हुए हिस्से की शूटिंग मुंबई में शुरू कर दी थी।इन दिनों वह फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी हैं। इसके बाद हमने आपको पहले ही बता दिया था कि सलमान खान, जैकलिन फर्नांडिस, डेजी शाह, अनिल कपूर, बॉबी देओल और…
मुंबई - भारतीय फिल्‍म निर्देशक अनुराग कश्यप यौन उत्पीड़न का शिकार हो चुके हैं। खबरों की मानें तो अनुराग जब 11 साल को थे तब से ही उनका यौन उत्पीड़न हुआ था।उन्होंने इस बात का खुलासा पिछले साल चले ‘MeToo' कैंपेन का जिक्र करते हुए किया।अनुराग ने बताया कि यौन उत्पीड़न के बारे में उन्होंने पहली बार 19 साल की उम्र में आवाज उठाई थी। खबरों के अनुसार, अनुराग ने…
मुंबई - बॉलीवुड एक्टर सलमान खान द्वारा वाल्‍मीकि समाज पर कथित आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। सलमान ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर उनके खिलाफ दर्ज FIR को रद्द करने की मांग की है। जानकारी के मुताबिक याचिका में यह भी मांग की गई है कि सभी राज्य सरकारों के पुलिस को ये निर्देश दिया जाए कि उनके खिलाफ इस मामले से संबंधित कोई भी…
मुंबई - बॉलीवुड एक्ट्रैस इलियाना डिक्रूज को लेकर काफी दिनों से खबरे आ रही थी कि वह प्रेग्नेंट हैं। हाल ही में उन्होंने इस खबर को लेकर सच बताया हैं। अपने इंस्टाग्राम पर दो खूबसूरत तस्वीरों के जरिए उन्होंने जवाब दिया है। इलियाना की ये तस्वीरें उनके बॉयफ्रैंड एंड्रू निबोन ने खींची हैं। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस ने लिखा, Inhale the good sh*t—Exhale the bullsh*t। ? @andrewkneebonephotography। वहीं शेयर की…
Page 1 of 409

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें