मनोरंजन

मनोरंजन (4958)

मुंबई - बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा कुछ वक्त पहले टीवी शो 'बिग बॉस 11' के सेट पर अपनी फिल्म अय्यारी के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। शो के सेट पर वह फिल्म के एक्टर मनोज बाजपेयी के साथ पहुंचे थे और सेट पर मजाक-मजाक में मनोज बाजपेयी ने सिद्धार्थ को भोजपुरी में सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है के डायलॉग को भोजपुरी में बोलने के लिए कहा।
सिद्धार्थ ने जैसे-तैसे कर के डायलॉग तो बोल दिए लेकिन उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि भोजपुरी बोलतो हुए उन्हें लैटरीन (शौच) जैसी फीलींग आई। सिद्धार्थ की इस बात का पता चलने पर बिहार की एक्ट्रैस नीत चंद्रा काफी नाराज हुईं और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, सिद्धार्थ मल्होत्रा तुमने बहुत निराश किया।
ट्विटर के जरिये उन्होंने कहा था कि, "सिद्धार्थ ने राष्‍ट्रीय टीवी पर भोजपुरी का अपमान किया है, भोजपुरी एक सम्मानित भाषा है और पूरे देश में इसे बोलने वाले लोग फैले हुए हैं। इसे बोलने पर टॉयलेट की फीलिंग कैसे आई, आपकोे शर्म आनी चाहिए।" 
लेकिन सिद्धार्थ ने भोजपुरी पर की गई अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांग ली है। सिद्धार्थ ने ट्वीट के जरिये माफ़ी मांगते हुए लिखा कि, "मैं टीवी शो के दौरान नई भाषा बोलने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान किसी की भावनाएं आहत हुईं हैं तो उसके लिए माफी चाहता हूं, भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मेरा इरादा नहीं था।"

नई दिल्ली - फिल्म 'पद्मावत' को लेकर विवाद दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। कल फिल्म रिलीज होने जा रही हैं। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने राजस्थान और मध्य प्रदेश की उस याचिका को खारिज कर दिया है जिसमें इस फिल्म को इन दोनों राज्यों में बैन करने की मांग की गई थी। सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि कानून-व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार की जिम्मेदारी है। इस फैसले से विवादों में फंसे संजय लीला भंसाली को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है।
सुप्रीम कोर्ट ने कहा, 'आप कुछ संगठनों की धमकी और हिंसा का हवाला दे रहे हैं हम इस याचिका सुनवाई क्यों करें। एक संवैधानिक संस्था ने फिल्म की रिलीज के लिए हरी झंडी दी। कोर्ट ने आदेश दिया फिर भी आप पहले से अंदेशा जता रहे हैं। कानून-व्यवस्था बनाए रखना आपकी जिम्मेदारी हैं।''
आपको बता दें कि इससे पहले भी सुप्रीम कोर्ट ने हरियाणा, राजस्थान, गुजरात और मध्य प्रदेश में लगी बैन पर रोक लगा दी थी और फिल्म को पूरे देश में रिलीज करने का आदेश दिया था।
बता दें कि राजस्थान सरकार और एमपी सरकार की दलील थी कि फ़िल्म की रिलीज़ से राज्य में हिंसा हो सकती है। दोनों सरकारों का दावा था कि खुफिया विभाग ने भी इस तरह की रिपोर्ट दी है।
सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर करणी सेना के महिपाल सिंह ने कहा कि ''हम जनता की अदालत में जाएंगे। हमें केंद्र सरकार से उम्मीद है।'' वहीं हरियाणा सरकार के मंत्री निल विज ने कहा कि सरकार उचित व्यवस्था करेगी। पुलिस को आदेश दे दिया गया है कि शांति बरकरार रखी जाएगी।

नई दिल्ली - दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म 'पद्मावत' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म को लेकर पहले ही बहुत बवाल हो चुके हैं। अब फिल्म पर और कोई मुश्किल न आए इसलिए दीपिका, मुंबई में विघ्नहर्ता विनायक के दर्शन को पहुंची। 
दीपिका ने गणपति के दरबार जाकर माथा टेका और पद्मावत को लेकर प्रार्थना की।
बता दें कि इससे पहले फिल्म का नाम 'पद्मावती' था, लेकिन फिर फिल्म में बदलाव किए गए। सबसे पहले फिल्म का नाम बदला गया और फिर घूमर सॉन्ग में एडिटिंग करके दीपिका की कमर को छिपाया गया।
सोमवार को राजधानी दिल्ली में पद्मावत को प्रमुख अखबारों के वरिष्ठ संपादकों को दिखाई गई। पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म की लेकर कुछ संगठन आपत्ति जता रहे हैं कि इसमें इतिहास और राजपूत समुदाय की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाले प्रसंग हैं। लेकिन 'पद्मावत' में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है।
2 घंटे 45 मिनट की इस फिल्म ने कहीं भी कोई ऐसा दृश्य या संवाद नहीं है, जिससे किसी की भावना को ठेस पंहुचे। फिल्म में इतिहास को बिना तोड़े-मरोड़े पेश किया गया है। कलाकार रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर का अभिनय बेहतरीन है। मलिक मोहम्मद जायसी की कृति 'पद्मावत' पर आधारित भंसाली की ये अब तक की सबसे महंगी और महत्वाकांक्षी फिल्म है।

नई दिल्ली - कंगना और करण जौहर के बीच भाई-भतीजा विवाद को लेकर काफी हंगामा हुआ था। हालांकि ये सब भूल कंगना हाल ही में करण जौहर के शो इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार में आईं। कंगना यहां अपनी फिल्म मणिकर्णिका के प्रमोशन के लिए पहुचीं थीं। लेकिन शो के दौरान ऐसा कुछ हुआ कि कंगना ने करण के पैर छू लिए।
दरअसल, हुआ कुछ यूं कि ऑडियंस को एंटरटेन करने के लिए रोहित ने एक प्लान बनाया और कंगना से कहा, 'हम यहां के3जी (कभी खुशी कभी गम) पार्ट 2 बनाने जा रहे हैं। मैं सीन को डायरेक्टर करूंगा जिसमें करण, शाहरुख का रोल प्ले करेंगे और कंगना उनकी गर्लफ्रेंड।'
बस फिर क्या था जैसे ही करण, शाहरुख बने तभी कंगना उनके सामने आईं और करण की आरती उतारी और उनके पैर छू लिए। जवाब में करण कहते हैं तथास्तु। 
आमतौर पर लोग जिस होटल के कमरे में रहते हैं, वहां से क्रीम या कोई दूसरी चीज उठा लेते हैं लेकिन करोड़ों के घर और लाखों के कपड़े पहनने वाले स्टार भी जब ऐसी हरकतें करते हैं तो हैरानी होती है। खुद बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और एक्टर करण जौहर ने हाल ही में यह खुलासा किया है कि वह भी अक्सर होटल से चीजें चुराते हैं और होटल के रूम में रखी शैम्पू की बोतल को तो वह किसी भी सूरत में वहां नहीं छोड़ते।
करण ने कहा, ‘मुझे बालों में भर-भरकर शैम्पू लगाने की आदत है, इसलिए मेरा शैम्पू का खर्च बाकी खर्चों से कहीं ज्यादा होता है। ऐसे में जब भी मुझे मौका मिलता है तो मैं होटल से उठा लेता हूं। न जाने क्यों उस फ्री के शैम्पू की खुशबू मुझे बहुत अच्छी लगती है, इसलिए मैं उसे छोड़ नहीं पाता। शैम्पू की दीवानगी मेरे सिर चढ़कर बोलती है। एक यही ऐसी चीज है, जिसे होटल से उठाए बगैर मेरा दिल नहीं मानता। वहीं करण के साथ ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार’ को जज कर रहे रोहित ने कहा कि वह भी पैसे बचाने के लिए कई ऐसे काम करते हैं, जिन्हें सुनकर लोग हैरान हो जाएंगे। रोहित ने बताया कि जब उनके घर का पेस्ट खत्म होने वाला होता है तो वह कैंची से काटकर उसका इस्तेमाल करते हैं और तब तक करते हैं, जब तक वह पूरी तरह से खत्म न हो जाए। इसके अलावा रोहित होटल के कमरे में रखी क्रीम का भी भरपूर इस्तेमाल करते हैं और तसल्ली से तब तक उसे अपनी बॉडी पर लगाते रहते हैं, जब तक वह खत्म न हो जाए। आपको बता दें कि बॉलीवुड के कई स्टार्स हैं, जो कुबूल कर चुके हैं कि वे भी आम लोगों की तरह होटल से सामान उठाकर घर ले जाते हैं।

राज बब्बर के बेटे ने की सगाई

नई दिल्ली - जाने तू या जाने ना', 'एक दीवाना था' जैसी फिल्मों में काम करने वाले प्रतीक बब्बर ने गर्लफ्रेंड सान्या सागर से सगाई कर ली है। ये सगाई लखनऊ में हुई। उनकी सगाई में फैमिली और फ्रेंड्स ही शामिल हुए। 
इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर इस तस्वीर के साथ दी। उन्होंने लिखा, "#monday.. "holy snappp!.. that just happened!"
रिपोर्ट के मुताबिक, प्रतीक-सान्या दोनों एक-दूसरे के 8 साल से जानते हैं। दोनों ने 2017 में डेट करना शुरू किया। दोनों की सगाई का फंक्शन लखनऊ में हुआ।
सूत्रों ने बताया, सगाई का फंक्शन बहुत ही प्राइवेट रखा गया था. प्रतीक सगाई के प्रोग्राम को लाइमलाइट से दूर रखना चाहते थे। वह किसी तरह की मीडिया सुर्खियां नहीं चाहते।

नई दिल्ली - शाहिद कपूर की पिछली फिल्म ‘रंगून’ भले ही बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी हो लेकिन इससे बॉलीवुड में उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई है। तभी तो उनके पास बड़ी-बड़ी फिल्मों की लाइन लगी हुई है और लगे भी क्यों न ‘हैदर’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्मों में काम कर शाहिद यह साबित जो कर चुके हैं कि वह अपने कंफर्ट जोन से हटकर भी बेहतरीन परफॉर्म कर सकते हैं।
‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के डायरेक्टर नारायण सिंह ने उन्हें अपनी अगली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में कास्ट कर लिया है, यह खबर तो अब पुरानी हो चुकी है। नई खबर है कि बॉलीवुड के एक और बड़े बैनर ने अपनी फिल्म के लिए शाहिद से संपर्क किया है और उन्हें फिल्म की कहानी भी पसंद आ गई है लेकिन अभी इससे जुड़ी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। शाहिद जल्द ही अपने इस प्रोजेक्ट के बारे में खुलासा करेंगे। खबर तो यह भी आ रही थी कि ‘पद्मावत’ के बाद निर्देशक संजय लीला भंसाली उनके साथ एक बार फिर अपने दूसरे प्रोजेक्ट में काम करना चाहते हैं। इसके अलावा वह इम्तियाज अली की अगली फिल्म से भी जुड़ गए हैं।
कुछ ही दिनों पहले शाहिद ने कहा था कि लंबे समय बाद उन्हें ऐसा महसूस हो रहा है कि वह एक स्टार हैं। आज बॉलीवुड का हर बड़ा निर्देशक और निर्माता उनके साथ काम करना चाहता और यह देख शाहिद बहुत खुश हैं। उनका कहना है कि वह अपने कॅरियर के एक बहुत अच्छे दौर से गुजर रहे हैं

मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-भारतीय सिनेमा जगत में हर साल कई नए कलाकार आते हैं; नोरा फतेही भी ऐसे ही प्रतिभाशाली कलाकारों में शामिल हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत से लेकर आज तक अपना नृत्य कौशल दिखाया है।मॉडलिंग और डांसिंग के बाद अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने वाली नोरा, अब संजय सूरी के साथ बॉलीवुड की फिल्म में अपनी नई पारी शुरू करने जा रही है। 'द बर्थडे सॉंग' एक…
मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-सारेगामा की यूडली प्रोडक्शंस ने अपनी दूसरी फिल्म ‘कुछ भीगे अल्फाज़’ के साथ वापसी की है जो सोशल मीडिया के इस युग में एक प्रेम कहानी होगी। फिल्म का निर्देशन अॅवार्ड-विनिंग फिल्मों माई ब्रदर निखिल तथा आई एम के निर्देशक ओनिर द्वारा किया गया है। इस फिल्म से मॉडल जेन खान दुर्रानी डेब्यू करेंगे तथा राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री गीतांजली थापा के साथ प्रमुख भूमिका निभायेंगे।ट्रेलर से पहले…
मुंबई - बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी अगली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में आमिर के साथ कैटरीना और और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख नजर आएंगी।जानकारी के लिए बता दें कि फातिमा ने 2 साल पहले फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में कदम रखा था। फातिमा की पहली फिल्म तो सुपरहिट रही थी। लेकिन ताज्जुब की बात यह है कि हिट फिल्म देने के…
मुंबई - सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत दोसांझ की आने वाली नई फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क” का ट्रेलर रिलीज हो गया है। खास बात यह है कि सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्रेलर को शेयर किया है।करण जौहर, दिलजीत दोसांझ, सोनाक्षी सिन्हा, राणा दग्गुबति, रितेश देशमुख, लारा दत्ता और बोमन ईरानी जैसे सितारों से सजी ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ साल 2018 की बहुप्रतीक्षित कॉमेडी फिल्मों में से एक है। डायरेक्टर चाकरी…
Page 1 of 355

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें