मनोरंजन

मनोरंजन (4070)


दिल्ली - साल 1948 में राज कपूर द्वारा बनाए आर. के. स्टूडियो में बीते शनिवार आग लगने से भारी नुकसान हो गया। बीते दिनों शनिवार को मुंबई के चेम्बूर स्थित इस स्टूडियो में आग लग गई थी। जिससे पूरा स्टूडियो कुछ ही घंटों में जलकर पूरी तरह से खाक हो गया। स्टूडियों में बने टीवी रिएलिटी शो 'सुपर डांस 2' का सेट भी पूरी तरह जल गया। सिर्फ नुकसान इतना ही नहीं हुआ है बल्कि कई बहुत किमती सामान का भी नुकसान हुआ है। यह बात ऋषि कपूर ने खुद ट्विटर पर ट्वीट करके बताई है।
ऋषि ने बताया कि स्टूडियों के जल जाने से उनके परिवार की विरासत से जुड़ी कई चीज़ें जल गई हैं। कई जरूर पन्ने और स्टूडियों से जुड़ी पुरानी यादें भी जलकर खाक हो गई हैं। उन्होंने ट्वीट में बताया कि स्टूडियों में नरगिस से लेकर ऐश्वर्या राय तक के कॉस्ट्यूम रखे हुए थे, जो इस आग के साथ ही स्वाहा हो गए। बात दें कि आर के स्टूडियो के बैनर तले बनी हर फिल्म के कॉस्ट्यूम को यहां पर रखा गया था। खबरों की मानें तो ऋषि ने बताया कि राज कपूर की फिल्म 'मेरा नाम जोकर' में इस्तेमाल किए गए मास्क को भी यहां रखा गया था, जो कि आग की लपटों में जल गया।
ऋषि ने बताया कि उन्होंने स्टूडियो में लगी आग से अपने पिता की विरासत का बहुत बड़ा हिस्सा खो दिया है। उन्होंने बताया कि स्टूडियो को एक बार फिर भी ठीक कराया जा सकता है लेकिन इस दौरान हुए नुकसान की भरपाई करना संभव नहीं है। बताया जाता है कि कपूर फैमिली गणपति उत्सव और होली आर. के. स्टूडियो में ही बनाती थी।

 


मुंबई - बॉलीवुड एक्ट्रैस रिया सेन अपनी शादी के बाद से लाइमलाइट में बनी हुई हैं। शादी के बाद इस हॉट अदाकारा की वेडिंग रिसेप्‍शन की फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। स्पॉटब्वॉय पर दिखीं इन फोटोज में रिया बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।
मीडिया में आई खबरों की मानें तो रिया इस रिसेप्‍शन के लिए अपनी ड्रेस को लेकर पहले काफी कन्फयूज थीं। जिसके बाद उन्होंने पारंपरिक ड्रेस साड़ी को चुनने का फैसला किया। इस फोटो में रिया और शिवम अपने दोस्तों के साथ दिखाई दे रहे हैं।
इन फोटोज में रिया और शिवम अपने दोस्तों के साथ दिखाई दे रहे हैं। रिया नेअपने इस खास दिन को और खास बनाने के लिए रात को दूसरी ड्रेस पहनी। रिया शाम की पार्टी के लिए काले रंग के गाउन में नजर आईं।


दिल्ली - बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी के फैंस की कमी नहीं है। बहुत ही कम समय में सनी ने बॉलीवुड में एक खास जगह बना ली है। अगर देखा जाए, तो आमतौर पर लोगों को बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए काफी मेहनत और बरसों इंतजार करना पड़ता है। लेकिन सनी ने अपनी किस्मत और मेहनत के चलते बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ काम कर लिया है। और उनकी फैन फॉलोइंग भी दिनों-दिन बढ़ रही है। इन फैंस में एक भोजपुरी एक्ट्रेस पल्लवी सिंह भी शामिल हैं। यह सनी से इस कदर प्रभावित हैं कि उनके हर स्टाइल को पूरी तरह कॉपी कर रही हैं। और हद तो तब हो गई जब पल्लवी ने अपना नाम बदल कर 'सनी' ही रख लिया।
जी हां, खबरों के अनुसार पल्लीव ने अपना नाम सनी सिंह रख लिया है। अब लोग उन्हें सनी लियोनी नहीं बल्कि सनी सिंह बुलाते हैं। भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी पल्लवी के दोस्त उन्हें हमेशा कहते थे कि उनकी शक्ल सनी लियोनी से मिलती है। साथ ही उनकी फिगर को भी सनी से मिलता हुआ बताते थे। पल्लवी ने दोस्तों की बात पर ध्यान देना शुरू किया तो उन्हें भी ऐसा लगने लगा कि उनकी शक्ल सनी से मिलती है। दोस्त पल्लवी को 'सनी' ही कहकर बुलाते थे, इसलिए पल्लवी ने नाम बदलकर सनी ही रख लिया।
सूत्रों की मानें तो पल्लवी ने सनी को साल 2012 में टीवी पर पहली बार देखा था और तभी से उन्हें लगने लगा कि उनका चेहरा सनी से मिलता है और तभी से वह उन्हें अपना रोल मॉडल मानने लगीं। पल्लवी ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म 'लेके आजा बैंड बाजा ए पावन राजा' से की थी। इस फिल्म में पल्लवी पवन सिंह की पत्नी की बहन का रोल किया था। और इसके बाद फिल्म 'भोजपुरिया राजा' में सनी उर्फ पल्लवी को सेकेंड लीड रोल मिला।

 


नई दिल्ली - मुंबई के लोग पिछले कुछ दिनों से माॅनसून और गर्मियों के बीच संघर्ष कर रहे हैं। यहां का तापमान 20 डिग्री से 40 डिग्री के आसपास मंडरा रहा है। पूरा देश गर्मी से चकराया हुआ है और बाॅलीवुड की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी उनसे अलग नहीं हैं। सोनाक्षी ने हाल में एक इंटरटेनमेंट चैनल के नई सोच कैम्पियन का हिस्सा बनते हुए डाॅटर्स डे नाम की शॉर्ट फिल्म शूट की। इस फिल्म में सोनाक्षी 4 अलग-अलग अवतार में नज़र आयेंगी। उनके एक अवतार में एस्ट्रोनाॅट का गेटअप भी शामिल है। सेट पर मौजूद लोगों की मानें तो सोनाक्षी ने शिकायत किये बगैर 40 डिग्री में 3 घंटों तक पूरे काॅस्ट्यूम पहनने थे। उनके सूट में हेलमेट, जम्पसूट, जूते और दस्ताने थे। हालांकि, सेट पर कूलर्स लगे हुये थे लेकिन बाहर के गर्म मौसम को कोई मात नहीं दे पा रहा था। इस बारे में खुद सोनाक्षी ने कहा कि हम एक बहुत ही गर्म दिन पर शूटिंग कर रहे थे। मेरा पहला काॅस्ट्यूम एक एस्ट्रोनाॅट का था और मुझे इसे लगभग 3 घंटे तक पहनना था। मैं वहां पर पूरी तरह से उबल गई थी। मैं लगातार जूस और पानी ले रही थी, और कूलर के सामने बैठी थी जिससे मेरी वजह से शूटिंग में किसी तरह का कोई व्यवधान नहीं आये।यह शॉर्ट फिल्म सोनाक्षी के भाई ने बनाई है।


नई दिल्ली - खबरों की माने तो टीवी की पॉपुलर बहू कुमकुम यानि की जूही परमार शादी के 8 साल बाद अपने पति सचिन श्रॉफ से तलाक लेने जा रही हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक टीवी का रोमांटिक कपल पिछले एक साल से अलग रह रहा है। दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है, जिसके बाद इन्होंने तलाक का फैसला लिया है।
बेटी के साथ रह रही हैं अलग...
दोनों के दोस्तों की माने तो शुरुआत में सब कुछ काफी अच्छा था, लेकिन धीरे-धीरे दोनों में झगड़े होने लगे। आखिरकार बात इतनी बढ़ गई कि दोनों ने तलाक का फैसला लिया। पिछले एक साल से जूही अपनी 4 साल की बेटी समायरा के साथ सचिन से अलग ही रह रही हैं। दोनों जल्द ही डिवोर्स की अर्जी देने वाले हैं। हालांकि, अब तक इस मामले में जूही और सचिन की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।
पहली भी आई थी अलगाव की खबरें...
सचिन और जूही की शादी साल 2009 में हुई थी। कुछ समय पहले भी इस इस तरह की खबरें सामने आई थीं कि वो अलग होने वाले हैं, लेकिन दोनों ने ही इस तरह की खबरों को अफवाह बताया था। हालांकि दोनों के बीच अलगाव का अंदाजा उस वक्त भी लगाया गया जब जूही के कमबैक शो 'कर्मफल दाता शनि' की लॉन्चिंग के मौके पर सचिन कहीं नजर नहीं आए थे।
जयपुर के महल में हुई थी शादी...
जूही और सचिन की मुलाकात एक टीवी शो के दौरान ही हुई थी। पहली मुलाकात के पांच महीने बाद ही दोनों को प्यार हो गया और उन्होंने शादी का फैसला कर लिया। सचिन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, 'हम काफी समय तक दोस्त की तरह रहे। लेकिन कुछ ही महीने बाद हमें ऐसा लगा जैसे हम एक-दूसरे को प्यार करते हैं। हम दोनों ही साथ रहना चाहते थे और हमने शादी कर ली। दोनों की शादी जयपुर के एक महल में हुई थी। इसे एक शाही शादी के तौर पर याद किया जाता है।


नई दिल्ली - एक ओर सारा अली खान ने अपनी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग करना शुरू कर दिया है तो वहीं जाहन्वी कपूर ने भी अपनी कमर कसना शुरू कर दिया है। एक खबर की मानें तो जाहन्वी इन दिनों अपने दोस्तों के साथ अपने फोन में वीडियो बनाती रहती हैं और फिर उन्हें देखकर यह समझने की कोशिश कर रही हैं कि वह कहां पर कमी कर रही हैं। सुनने में यह भी आ रहा है कि जाहन्वी हिन्दी बोलने की भी प्रैक्टिस कर रही हैं, क्योंकि उनके घर में हिन्दी नहीं बोली जाती है। पहले तो यह भी कहा जा रहा था कि इसके लिए उन्होंने किसी को हायर भी किया है, लेकिन फिर कहा गया कि हिन्दी के लिए वह सिर्फ वीडियो देख रही हैं। अब इन सभी बातों से तो यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि जाहन्वी बॉलीवुड में आने से पहले खूब मेहनत कर रही हैं ताकि उनकी डेब्यू फिल्म में किसी प्रकार की कमी न रहे। आपको बता दें कि जाहन्वी मराठी फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। सैराट मराठी सिनेमा में बहुत बड़ी हिट रही थी, जिसके बाद करण जौहर ने इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए थे और यह बताया गया था कि करण यह फिल्म जाहन्वी के साथ बनायेंगे। अब तो जाहन्वी की डेब्यू फिल्म की तैयारियों को देखकर सारा की टेंशन बढ़ना लाजमी है क्योंकि जाहन्वी डेब्यू में उन्हें जबर्दस्त टक्कर जो दे रही हैं। जाहन्वी की इन्हीं तैयारियों को देखते हुए सारा अली खान की रातों की नींद उड़ गई है और हो सकता है कि अब वह भी अब कोई क्लास ज्वॉइन कर लें।

 

नई दिल्ली - 69वें एमी अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट में प्रियंका चोपड़ा ने अपने खूबसूरत लुक से सभी का दिल जीत लिया। लेकिन शो के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे पीसी कभी नहीं भूलेगी और न ही उनके फैन्स। दरअसल, इस अवॉर्ड नाइट में प्रियंका ने बतौर प्रेजेंटर शिरकत की। उन्होंने एक्टर एंथनी एंडरसन के साथ 'आउटस्टैंडिंग वैरायटी टॉक सीरीज' का अवॉर्ड पेश किया। जब प्रियंका अनाउंसमेंट के लिए स्टेज…
नई दिल्ली - कुछ दिनों पहले ही 'कौन बनेगा करोड़पति-9' में बिहार के गणितज्ञ और सुपर-30 के संस्थापक आनंद कुमार बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए थे। हालांकि, वो करोड़पति तो नहीं बन सके, लेकिन उनका एपिसोड टारगेट रेटिंग प्वांइट (टीआरपी) में टॉप पोजीशन पर जरूर पहुंच गया। ट्विटर अकाउंट 'बच्चन वर्ल्ड' के एक पोस्ट के मुताबिक, “ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (बीएआरसी) रेटिंग्स: वीक 36 (2017), केबीसी पहले स्थान पर। अमिताभ बच्चन…
नई दिल्ली - पहरेदार पिया की के बाद टीवी के एक और पॉपुलर शो पर बैन का खतरा मंडरा रहा है। हम बात कर रहे हैं कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की, जो अपने एक सीन की वजह से विवादों में फंस गया है। खबरों की माने तो इस सीन की वजह से लोग शो के बैन कराने की मांग कर रहे हैं। क्या है मामला..हाल ही में…
नई दिल्ली - हाल ही में टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस-11' का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान पहले तो अपने पड़ोसी कपल को रोमांस करते हुए देखते हैं और फिर उन्हें देखकर गाने गाते हैं। इससे पहले भी शो का एक प्रोमो वायरल हो रहा है जिसमें सलमान अपनी खूबसूरत पड़ोसन को इशारे करते दिखे। इन प्रोमो में सलमान का लुक बहुत ही फनी है। सफेद…
Page 1 of 291

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें