मनोरंजन

मनोरंजन (6705)

कुछ देर पहले ही हमने आपके साथ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोका सेरेमनी के अंदर की तस्वीरों को साझा किया था। पीले सलवार कमीज में प्रियंका बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी वहीं सफेद रंग के कुर्ते और चुड़ीदार पैजामे में निक काफी हैंडसम दिख रहे थे। हर कोई उम्मीद लगाई बैठा था कि आज प्रियंका और निक रोका सेरेमनी के बाद कोई ना कोई ऑफिशियल घोषणा जरुर करेंगे।बता दें कि बीते कुछ महीनों से भले ही दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया हो लेकिन आज तक दोनों ने सोशल मीडिया पर कोई भी ऐसी तस्वीर को खुद साझा नहीं किया था, जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे हो। अब प्रियंका और निक की रोका सेरेमनी पूरी हो चुकी है और कुछ देर पहले ही प्रियंका ने निक के साथ ली गई एक बेहद ही प्यारी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा किया है। वहीं इसी तस्वीर पर अलग फिल्टर का इस्तेमाल करके निक ने भी इस्टाग्राम पर अपना हाल-ए-दिल बयान कर दिया है। बता दें कि ये तस्वीरें रोका सेरेमनी के बाद की है और अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आपको प्रियंका के हाथों में सगाई वाली अंगूठी भी नजर आएगी।बता दें कि प्रियंका और निक की रोका सेरेमनी में उनके परिवार के साथ ही साथ खास दोस्त मुश्ताख शेख, अर्पिता खान और अनुषा डांडेकर ने हिस्सा लिया है। अब शाम में प्रियंका और निक की ओर से खास पार्टी का आयोजन किया जाएगा। इस पार्टी का थीम वेस्टर्न है लेकिन अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिर इस पार्टी में बॉलीवुड जगत के लोग आएंगे या नहीं ?

बी-टाउन में बड़ी से बड़ी फिल्म की सक्सेस पार्टी हो जाए या फिर कोई दूसरा इवेंट, लेकिन ये खबरें तब तक अधूरी सी ही लगती हैं जब तक कि नन्हें तैमूर अली खान की एक्टिविटीज को दिखाती कोई खबर सामने न आ जाए! अब आज ही देख लीजिए। हर किसी की जुंबा पर प्रियंका और निक जोनस की सगाई के चर्चे हैं, लेकिन इन खबरों से छोटे नवाब की पॉपुलैरिटी पर भला कहां असर पड़ने वाला है। छोटे नवाब खबरों की भीड़ में मुस्कुराते हुए अपनी जगह बना ही देते हैं।दरअसल छोटे नवाब अपनी नानी के घर विजिट पर गए थे और वहां उनका जो अंदाज था उसे अपने कैमरे में कैद करने से फोटोग्राफर्स भी भला खुद को कैसे रोक पाते। …तो हुआ यूं कि जैसे ही नन्हें नवाब की झलक दिखी, कैमरे के फ्लश चमकने लगे और मुस्कुराते हुए छोटे नवाब ने सबका दिन बना दिया। इन तस्वीरों में तैमूर फोटोग्राफर्स को देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। खैर, सैफ और करीना के लाड़ले की दीवानगी इस कदर बढ़ गई है कि अब उनकी सुरक्षा को लेकर भी फैमिली को चिंता सताने लगी है।हाल ही में एक शख्स तैमूर के काफी करीब जाकर सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था। ऐन मौके पर तैमूर की नैनी ने अनजान शख्स को तैमूर से दूर भगा दिया। इसी घटना के बाद खबर आई थी कि सैफ और करीना के लाड़ले को जल्द बॉडीगार्ड मिलने जा रहा है। बीते दिनों करीना ने भी कहा था कि उन्हें तैमूर को लेकर अत्यधिक अटेंशन से अब डर लगने लगा है, लेकिन वह इसे रोकने के लिए कुछ नहीं कर सकती हैं।करीना ने तब कहा था- ‘तैमूर को लेकर कई दफा चिंता बढ़ने लगती है। मैं चाहती हूं कि तैमूर अपनी नॉर्मल लाइफ जी सके और इसके लिए जरूरी है कि उसे हर वक्त कैमरे से दूर रहना होगा। मुझे उसको लेकर अति दीवानगी से चिंता होती है, लेकिन मैं कुछ नहीं कर सकती। अभी तैमूर बच्चा है, लेकिन हमें उसे जल्दी से चीजें समझानी होंगी।’ बहरहाल करीना की चिंताएं वाजिब हैं, लेकिन छोटे नवाब की फैन फॉलोइंग भी कहां कम है!

यशराज बैनर एक के बाद एक जबरदस्त फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिनमें से ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की आने वाली एक्शन फिल्म भी एक होगी। इस फिल्म को लेकर काफी समय पहले ऐलान किया गया था, जिसने दर्शकों को काफी उत्साहित कर दिया था। हर कोई इंतजार कर रहा था कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो और सेट से उनके सामने फिल्म की तस्वीरें आएं।अगर आप भी उन्हीं लोगों में से एक हैं, जो ऋतिक और टाइगर की नई फिल्म की तस्वीरों का इंतजार कर रहे थे तो आपका इंतजार पूरा हो गया है। कुछ देर पहले ही ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो साझा कर यह जानकारी दी है कि उनकी नई फिल्म शुरू हो चुकी है। तस्वीर में ऋतिक रोशन के साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं और दोनों कलाकारों के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही है।आपको बता दें टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन आपस में बहुत अच्छा रिश्ता साझा करते हैं। टाइगर श्रॉफ पब्लिकली कई बार इस बात को स्वीकार कर चुके हैं कि वो ऋतिक रोशन को अपना गुरू मानते हैं। उनसे ही प्ररेणा लेकर उन्होंने एक्टिंग करने का फैसला किया था। फिल्म में इन दोनों के किरदार भी कुछ-कुछ ऐसे ही होंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म में टाइगर और ऋतिक गुरू-शिष्य के रूप में दिखाई देंगे।ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म का नाम अभी तक नहीं बताया गया है। मीडिया में इस फिल्म को “ऋतिक बनाम टाइगर” के नाम से पुकारा जा रहा है। सुनने में आ रहा है कि डायरेक्टर सिद्धार्थ आनन्द की इस फिल्म में दोनों कलाकार जबरदस्त मारधाड़ करते नजर आएंगे। इसकी शूटिंग भारत के साथ-साथ इटली, जॉर्जिया, पुर्तगाल, आबु-धाबी और स्वीडिन जैसी जगहों पर होगी। फिल्म में वाणी कपूर भी मुख्य अदाकारा के तौर पर दिखाई देंगी।

 

बॉक्स आॅफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ का जलवा बरकरार है। फिल्म को समीक्षकों और आॅडियंस की ओर से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं। 15 अगस्त के दिन रिलीज होने के चलते ‘गोल्ड’ को भी ‘सत्यमेव जयते’ की ही तरह 5 दिन लंबा वीकेंड मिला है। कमाई के मामले में भी अक्षय की ‘गोल्ड’ जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ पर भारी पड़ती दिख रही है। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक फिल्म ने शुक्रवार को 10.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ ‘गोल्ड’ ने अब तक 43.75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।आजाद भारत के ओलंपिक में पहले गोल्ड मेडल जीतने की कहानी बयां करती रीमा कागती की इस फिल्म को आॅडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म शनिवार और रविवार को कमाई के मामले में बड़े आंकड़े दर्ज कर सकती है। फिल्म की अब तक की कमाई को देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म पहले वीकेंड में ही 70 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी। अक्षय कुमार और मौनी राय स्टारर ‘गोल्ड’ ने ओपनिंग डे पर 25.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसके बाद गुरुवार को फिल्म ने 8 करोड़ और शुक्रवार को 10.50 करोड़ की कमाई के साथ अब तक कुल 43.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।फिल्म में अक्षय कुमार हॉकी टीम मैनेजर तपन दास के किरदार में नजर आए हैं, जबकि मौनी ने अक्षय की पत्नी का किरदार अदा किया है। तपन दास का सपना है कि आजाद भारत की टीम इंग्लैंड में गोरों को हराकर देश के लिए गोल्ड मेडल लेकर आए। फिल्म में विभाजन के दंश की भी हल्की सी झलक देखने को मिलती है। फिल्म में अक्षय कुमार और मौनी रॉय के अलावा अमित साध, विनीत कुमार सिंह, सन्नी कौशल और कुणाल कपूर ने मुख्य भूमिकाएं अदा की हैं। देखना दिलचस्प होगा कि अक्षय की ‘गोल्ड’ अपने पहले वीकेंड खत्म होने के बाद कुल कितना कलेक्शन करती है।

देवोलीना भट्टाचार्जी ‘साथ निभाना साथिया’ जैसे सुपरहिट की वजह से घर-घर में पहचानी जाने लगी हैं। इस धारावाहिक में उनका किरदार गोपी बहू कई सारी भारतीय महिलाओं को आज भी पसंद है। ‘साथ निभाना साथिया’ में देवोलीना भट्टाचार्जी एक भारतीय बहू के किरदार में दिखी थीं और दर्शकों को उनसे प्यार हो गया था।हालांकि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी गोपी बहू इमेज से बहुत अलग है। वहां वो एक हॉट डीवा के रूप में पहचानी जाती हैं। हम शर्त लगा सकते हैं कि अगर आप देवोलीना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाएंगे तो उनकी अदाओं का जादू देखकर चौंक जाएंगे। हालांकि देवोलीना जानबूझकर अपनी इमेज को बदलने की कोशिश नहीं करती हैं। उन्हें इस बात की खुशी है कि उनके फैंस गोपी बहू के साथ-साथ, उनका देवोलीना अवतार भी पसंद करते हैं।एक मीडिया हाउस से बात करते हुए देवोलीना भट्टाचार्जी ने बताया है, ‘मैं जानबूझ कर या प्लान करके अपनी गोपी बहू की इमेज बदलने की कोशिश नहीं कर रही हूं। मुझे खुशी होती है अगर भीड़ में खड़े 10 लोग मुझे गोपी बहू कहकर पुकारते हैं। यह अक्सर होता है, जब आप कोई किरदार निभाते हैं तो वो आपकी पहचान बन जाता है। लोग भूल जाते हैं कि आपकी अपनी भी कोई पहचान है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि वो उस किरदार के साथ मोहब्बत करने लगते हैं।’देवोलीना अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहती हैं, ‘लोग सोशल मीडिया पर जो देवोलीना देखते हैं वो मैं हूं। वो मेरी निजी जिंदगी है। मैं अपनी असल जिंदगी में कभी भी घूंघट वाली बहू नहीं रही हूं। अगर भविष्य में मैं कभी भी गोपी की तरह कोई किरदार निभाती हूं, फिर भी मैं निजी जिंदगी में ऐसी ही रहूंगी। मुझे समझ नहीं आता है कि लोगों को मेरे सोशल मीडिया अवतार से परेशानी क्यों होती है ?’देवोलीना कुछ समय से अपने फैंस से दूर हैं लेकिन वो अच्छे किरदार निभाने की चाहत रखती हैं। उनके अनुसार, ‘यह सच है कि अगर आप टीवी स्क्रीन पर नहीं दिख रहे हैं तो आप खो सकते हैं। हालांकि साथ निभाना साथिया जैसा शो करने के बाद मैं कोई ऐसा शो नहीं करना चाहती हूं, जिससे मेरे फैंस निराश हों।’देवोलीना कहती हैं, ‘गोपी बहू के किरदार को लोगों ने इतना पसंद किया है कि उससे कम उनको कुछ मंजूर नहीं होगा। हालांकि एक अदाकारा के तौर पर मैं कुछ नया ट्राई करना चाहूंगी। अभी मैं कुछ अच्छा ऑफर होने का इंतजार कर रही हूं, जो मुझे और मेरे फैंस दोनों को पसंद आ सके।’

तैमूर अली खान किसी पहचान के मोहताज नहीं है। शायद ही कोई सिनेप्रेमी हो जो तैमूर को न जानता हो। फिल्मी दुनिया में सबसे ज्यादा मशहूर स्टारकिड हैं तैमूर अली खान। तैमूर ने जन्म के समय से ही लोगों के ध्यान को अपनी ओर खींचे रखा है। शुरुआत में जन्म के वक्त ही तैमूर उस वक्त चर्चा में आ गए थे जब उनके नाम का ऐलान हुआ। अपने नाम की वजह से काफी दिनों तक तैमूर की बातें होती रहीं थी। इसके बाद भी जैसे-जैसे तैमूर ने बढ़ना शुरू किया उनकी क्यूटनेस की चर्चाएं भी वैसे-वैसे बढ़ने लगीं और हर कोई तैमूर की तारीफ करते ही दिखा है।आलम ये है कि तैमूर को पहचान के लिए मॉम करीना कपूर खान या पापा सैफ अली खान के नाम की जरुरत नहीं पड़ती बस नाम तैमूर ही काफी है। यही वजह है कि जब भी तैमूर की कोई फोटो या वीडियो सामने आता है ये ट्रेंड करने लगता है और हर किसी की जुबां पर तैमूर का नाम होता है। भला ऐसे में स्वतंत्रता दिवस के दिन वो पीछे कैसे रह सकते हैं। तैमूर अली खान ने भी आजादी के इस जश्न को अपने अंदाज में मनाया और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा भी फहराया।तैमूर की फैन फॉलोइंग भी गजब हैं। लाखों लोग उन्हें चाहते हैं और उनके साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए लालायित रहते हैं। बीते दिनों हमने आपको एक वीडियो दिखाया था जब नन्हें तैमूर के साथ एक फैन फोटो क्लिक करवाने के लिए आगे आ गया था और फिर बेबी तैमूर की नैनी ने उसे जबरदस्त तरीके से डांट भी लगाई थी। इसके बाद हमारे हाथ ये एक्सक्लूसिव जानकारी भी हाथ लगी थी कि नन्हें तैमूर को अब जल्द ही बॉडीगार्ड भी मिलने वाला है।

नागिन 3’ का क्रेज इन दिनों सांतवे आसमान पर है और हर कोई इस शो में आने वाले नए-नए ट्विस्ट और टर्न्स को लेकर दर्शक ये जानने के लिए उतावले रहते हैं कि आखिर अब शो में आगे क्या होने वाला है। इस शो में नागरानी बेला उर्फ सुरभि ज्योति भी सभी का दिल जीते हुए हैं और नागिन बहू नंबर वन बनी हुई है। लेकिन क्या आप जानते हैं…
नागिन 3’ का क्रेज इन दिनों सांतवे आसमान पर है और हर कोई इस शो में आने वाले नए-नए ट्विस्ट और टर्न्स को लेकर दर्शक ये जानने के लिए उतावले रहते हैं कि आखिर अब शो में आगे क्या होने वाला है। इस शो में नागरानी बेला उर्फ सुरभि ज्योति भी सभी का दिल जीते हुए हैं और नागिन बहू नंबर वन बनी हुई है। लेकिन क्या आप जानते हैं…
भारत के पूर्व प्रधानंत्री और अटल बिहारी वाजपेयी ने दिल्ली स्थित एम्स हॉस्पिटल में शाम 5 बजकर 5 मिनट पर अंतिम सांस ली। भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के निधन की खबर सुनते ही पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। हर कोई अटल जी के निधन पर गमगीन है और वहीं कल शाम से ही फिल्म इंडस्ट्री के लोग सोशल मीडिआ के जरिए अपना दुख व्यक्त कर…
सलमान खान की आने वाली नई फिल्म ‘भारत’ एक मल्टीस्टारर फिल्म है। इसमें दिशा पाटनी, तब्बू, नोरा फतेही और कटरीना कैफ जैसे बड़े-बड़े कलाकार दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग इस समय पूरे जोर-शोर से चल रही है। बीते दिनों ही डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने ‘भारत’ का पहला शेड्यूल मुंबई में पूरा किया था और इस समय दूसरे शेड्यूल की शूटिंग माल्टा में जारी है।फिल्म ‘भारत’ के दूसरे शेड्यूल के…
Page 1 of 479

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें