मनोरंजन

मनोरंजन (4494)


मुंबई - बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिकन टीवी शो 'क्वांटिको' के सीजन 3 की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग इटली में हो रही है। इसी सिलसिले में प्रियंका लॉस एंजिलिस और न्यूयॉर्क में बिजी रहती हैं।
जल्द ही ये इस शो का फर्स्ट शेड्यूल रैपअप कर लेंगी। हाल ही में सेट से इनकी कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें ये न्यूयॉक स्ट्रीट पर अपने को-स्टार रसेल टोवी के साथ नजर आ रही हैं।
दरअसल, रसेल का हाल ही में बर्थडे था और इस दिन को खास बनाने के लिए पीसी समेत शो की पूरी कास्ट और क्रू ने छोटा-सा सैलिब्रेशन किया था। ये पिक्स उसी सैलिब्रेशन की हैं। रसेल ने अपनी पूरी टीम का थैंक्स करते हुए ये फोटोग्राफ्स सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं। बता दें कि प्रियंका इस शो में एलेक्स पारिश का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं। इस शो के अलावा प्रियंका दो और हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स 'Isn’t It Romantic' और 'A Kid Like Jake' में भी नजर आने वाली हैं।


मुंबई - हाल ही में खबर आई थी कि एक्टर अमिताभ बच्चन कोलकाता के एक इवेंट में शामिल होने के लिए गए जहां उनकी कार का भयानक हादसा हो गया। जब अमिताभ को इस खबर का पता चला तो उन्होंने सोशल मीडिया पर तुरन्त इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि ये गलत खबर है और उनके साथ कोई हादसा नहीं हुआ है। बिग बी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझे कुछ शुभचिंतकों और मीडिया के द्वारा पता चला कि कोलकाता में मेरी गाड़ी के साथ हादसा हो गया था जिसमें मैं बाल-बाल बचा हूं.. ये गलत है.. कोई हादसा नहीं हुआ है.. मैं ठीक हूं।'
दरअसल, खबर के अनुसार ये खबर आई थी। जिसके बाद बिग बी ने अब इसे गलत बताया है। अमिताभ हाल ही में कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए गए थे। यहां से लौटते वक्त उनके साथ ये हादसा हुआ है। जिसमें उनकी गाड़ी का पिछला पहिया निकल गया था। हालांकि अमिताभ के इस खबर को गलत बताने बाद उनके शुभचिंतको को काफी राहत मिलेगी।


मुंबई - बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में किंग खान ममता बनर्जी की गाड़ी की पिछली सीट पर बैठ कर एयरपोर्ट पहुंचे। इस दौरान ममता के पास सैंट्रो कार थी, जिसमें शाहरुख बैठ कर आए।
लेकिन गाड़ी से उतरते ही उन दोनों को मीडिया ने घेर लिया। मगर ममता को उस वक्त बेइज्जती का सामना करना पड़ा जब एक रिपोर्टर ने शाहरुख से पूछा कि आप आखिरी बार इतनी छोटी गाड़ी में कब बैठे थे। हालांकि ममता और शाहरुख ने इसे इग्नोर कर दिया।
बता दें कि शाहरुख 23वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंचे थे। यहां कई बड़े सितारें भी शामिल हुए।

 


मुंबई - टीवी कॉमेडियन स्टार कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ बहुत जल्द रिलीज होने वाली हैं। इन दिनों कपिल अपनी फिल्म की जोरोशोरों से प्रमोशन करते नजर आ रहें हैं। हाल ही में कपिल गुरुनानक जी के दरबार में पहुंचे। इस दौरान वह माथा टेकते हुए नजर आए। उनके साथ इशिता दत्ता भी नजर आईं। उन्होंने ने भी बड़े श्रद्धा भाव से गुरुनानकजी के सामने नतमस्तक होते हुए उनकी आराधना की। पिछले कुछ दिनों से कपिल दुबई में हैं। उन्होंने वहां पर गुरुनानक दरबार में जाकर दर्शन लिया और मनोकामना मांगी। कपिल ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए दी हैं।
गुरुनानक दरबार के दर्शन के बाद कपिल दुबई में मीडिया से मिले और उनके सवालों के जवाब दिए। बता दें, कपिल की तबियत अभी भी पूरी तरह ठीक नहीं हुई हैं। जिस वजह से उनको फिल्म के प्रमोशन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं। बता दें, कपिल अक्षय कुमार के कॉमेडी रियलिटी शो पर अपनी फिल्म ’फिरंगी’ का प्रचार करने जाने वाले थे लेकिन ख़राब सेहत के कारण उन्हें अपना शूट कैंसल करना पड़ा।
बता दें, इस फिल्म के एक गाने में उनकी मां जानकी रानी और बहन पूजा देवगन और भाभी मुस्कान पुंज भी छोटे लेकिन एहम रोल में नजर वाले हैं। इस सीन की शूटिंग के वक्त कपिल और उनके परिवार में काफी मजे किए। उन्होंने कैमरे को बहुत अच्छी तरह फेस भी किया। फिल्म में उनका स्पेशल अपियरेंस है।
बता दें कि कपिल में साल 2015 में आयी फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ‘फिरंगी’ उनकी दूसरी बॉलीवुड फिल्म है। ये एक कॉमेडी फिल्म हैं। इस फिल्म में कपिल और ईशिता के अलावा मोनिका गिल भी नजर आएंगी। कपिल शर्मा दो साल बाद सिल्वरस्क्रीन पर लौट रहे हैं। फिल्म में कपिल एक देहाती पुलिसवाले के किरदार में दिखेंगे। इस फिल्म का निर्देशन राजीव धींगरा ने किया है। ‘फिरंगी’ 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।


मुंबई - ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन बेटी आराध्या 6 साल की हो गई है। और पूरे परिवार और करीबी दोस्तों के साथ बेटी का छठवां जन्मदिन मनाया गया। सबसे पहले बिग बी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए अपनी पोती को जन्मदिन की बधाईयां दी थीं।
इसके बाद पूरा बच्चन परिवार घर की सबसे छोटी सदस्य का जन्मदिन खूब धूमधाम से मनाते नजर आए। इस दौरान आराध्या फ्रॉक में काफी क्यूट लग रही थी। उनकी मस्ती कैमरे के सामने भी जारी रही।
बेटी का हाथ थामे ऐश्वर्या काफी खूबसूरत लग रहीं थीं। हाई हील्स और शॉर्ट ड्रेस में ऐश्वर्या से नजरे हटाना जरा मुश्किल सा हो रहा था।
कैमरे को पोज देती आराध्या. बॉलीवुड ही नहीं देश की सबसे पॉपुलर स्टार डॉटर आराध्या का जन्म 6 नवंबर, 2011 को हुआ था।


नई दिल्ली - बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त जेल से आने के बाद अब अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं। संजय दत्त ने अपनी लाइफ में कई उतार-चढ़ाव देखे, लेकिन इस दौरान उनकी पत्नी मान्यता ने उनका पूरा सपोर्ट किया। जब संजय जेल में थे, तब भी मान्यता ने अपने दोनों बच्चों को पिता की कमि महसूस नहीं होने दी। अब जेल से बाहर आने के बाद संजय बच्चों के साथ काफी अच्छा समय बिता रहे हैं। लेकिन हाल ही में मान्यता ने संजय दत्त और बच्चों को लेकर एक बड़ी बात कही है।
दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मान्यता ने कहा कि वो चाहती हैं कि उनके बच्चों को अपने पिता की लाइफ के बारे में पता हो। अभी नहीं क्योंकि अभी वो छोटे हैं, लेकिन जब वो ऐसी बातों को समझ सकेंगे तब उन्हें ये सब पता जरूर होना चाहिए कि उनके पिता ने एक बड़ी गलती की थी जिसके लिए उन्हें सजा भी मिली थी।
शाहरान और इकरा के लिए उसके पिता हीरो है, लेकिन उनको ये पता होना चाहिए कि उनके पिता गलत थे और उन्होंने इसकी भारी कीमत भी चुकाई। मान्यता ने कहा, 'उन्हें मालूम होना चाहिए कि ये सब क्यों और कैसे हुआ, लेकिन इसके लिए वो अभी छोटे हैं और हम नहीं चाहते कि उनके बचपन पर किसी प्रकार का कोई बोझ पड़े।'
जेल से वापस आने के बाद संजय ने फिल्म भूमि से फिल्मों में वापसी की। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें मान्यता जूतों से मारती है।
पहले तो हम आपको बता दें कि ये सब संजय ने सीरियसली नहीं बल्कि मजाक में कहा था। दरअसल, संजय उस दौरान अपने जूतों की बात करते हुए कह रहे थे कि ये जूते हाथ से बने हुए हैं। इस जूते को कोई आम मोची नहीं बना सकता। जिसने मेरे जूते बनाए हैं वो मैक्सिको का है जो मुझे बहुत परेशानियों के बाद मिला है।
जब मैं जूते लेने जाता हूं तो वो मुझे कैटालॉग भेजते हैं और कहते हैं कि आप खुद पसंद कर लें। उन्होंने आगे ये भी बताया कि ये जूते लैदर के नहीं बल्कि प्लास्टिक के हैं और हंसते हुए कहा, मेरे पास ऐसे कई जूते हैं जो मेरी पत्नी मेरे सिर पर मारती हैं।

मुंबई - बॉलीवुड फिल्म 'पद्मावती' को लेकर रोज नए-नए विवाद सामने आ रहे हैं। कुछ जातीय संगठन देशभर में फिल्म की रिलीज का विरोध कर रहे हैं। गुरुवार को राजपूत करणी सेना के महिपाल सिंह मकराना ने दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी दी। एक वीडियो जारी कर कहा- 'राजपूत महिलाओं पर कभी हाथ नहीं उठाते, लेकिन जरूरत पड़ी तो हम दीपिका के साथ वही करेंगे जो लक्ष्मण ने…
दिल्ली - 'जाको राखे साइयां, मार सके न कोई' इस कहावत को बॉलीवुड के शहंशाह ने सही साबित कर दिया है। हाल ही में कोलकाता में 23 वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म उत्सव कार्यक्रम के लिए पहुंचे। इस दौरान बिग बी की कार का एक्सिडेंट हो गया। लेकिन बिग बी के सिर पर भगवान का हाथ था, जिससे वह बाल-बाल बच गए। दरअसल हुआ यूं कि 23 वें फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन…
मुंबई - बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिकन टीवी शो 'क्वांटिको' के सीजन 3 की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग इटली में हो रही है। इसी सिलसिले में प्रियंका लॉस एंजिलिस और न्यूयॉर्क में बिजी रहती हैं। इस शो में प्रियंका एलेक्स पैरिश का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं, जिसे काफी पसंद भी किया गया है। आज प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट किया है…
मुंबई - बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की लॉन्चिंग फिल्म 'धड़क' का पहला लुक बुधवार को जारी कर दिया गया है। इस फिल्म के जरिए जाह्नवी कपूर के साथ-साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी बॉलीवुड में अपना कदम रखने जा रहे हैं।आज करन जौहर ने फिल्म का एक और पोस्टर शेयर किया है। ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक है, जिसमें ईशान खट्टर और जाह्नवी…
Page 1 of 321

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें