मनोरंजन

मनोरंजन (3660)


नई दिल्ली - सोनम कपूर को बॉलीवुड की फैशन आइकॉन कहा जाता है। जब भी वो अपने नए फैशन स्टाइल के साथ आती हैं, तो लोगों की नजरें बस उन पर टिक जाती हैं। लेकिन इस बार तो ऐसा कुछ हुआ कि सोनम को छोड़ सबकी निगाहें सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान पर ही टिक गई।
बता दें कि सोनम ने ब्राइडल ड्रेस में रैम्प वॉक किया, जिसे देखने सारा अपनी मां अमृता सिंह के साथ आई थीं। सारा ने पिंक कलर की लॉन्ग स्कर्ट और एक शॉर्ट टॉप पहना था। सारा इस आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही थीं।
सारा जल्द ही फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे।


नई दिल्ली - आईफा के दौरान कंगना को लेकर किए गए भाई-भतीजावाद पर अब फाइनली कंगना ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। कंगना ने कहा, 'परिवार के जीन ही सब कुछ तय करते तो मैं एक किसान होती।'
बता दें कि आईफा इवेंट के दौरान करण जौहर, सैफ अली खान और वरुण धवन ने नैपोटिज्म रॉक (भाई-भतीजावाद जिंदाबाद) के नारे लगाए थे। हालांकि सोशल मीडिया में लोगों के निशाने पर आने के बाद जौहर और वरूण ने माफी मांग ली थी और सैफ ने एक खुला खत लिखकर कहा था कि उन्होंने कंगना से माफी मांग ली है।
तो अब सैफ के ओपन लेटर का जवाब देते हुए कंगना ने अपने ओपन लेटर में लिखा, 'सैफ आपने अपने खत में लिखा है कि मैंने कंगना से माफी मांग ली है और मैं किसी और को स्पष्टीकरण देने के लिए जवाबदेह नहीं हूं और यह मुद्दा यही खत्म होता है। लेकिन यह केवल मुझसे जुड़ा मुद्दा नहीं है। भाई-भतीजावाद एक चलन है जहां लोग बौद्धिक प्रवत्तियों की बजाए मानवीय भावनाओं के आधार पर काम करते हैं।'
कंगना ने स्वामी विवेकानंद, अल्बर्ट आइंस्टीन और विलियम शेक्सपियर जैसी महान हस्तियों का उदाहरण देते हुए कहा, 'मैंने ये मूल्य उन लोगों से हासिल किए हैं जो मुझसे बहुत पहले इस दुनिया में आए और महान सफलताएं अजर्ति कीं तथा सत्य की तलाश की। इन मूल्यों से हर कोई प्रेरित हो सकता है और इसपर किसी का भी कॉपीराइट नहीं है।'
अपने लेटर में कंगना ने ये भी लिखा,'सैफ आपने अपने लेटर में जेनेटिक्स और स्टार किड्स के बारे में लिखा है, पर मैं समझ नहीं पा रही कि कलाकार की और आनुवंशिक रूप से हाइब्रिड किए गए घोड़ों की तुलना कैसे हो सकती है? और अगर आपका ये पॉइंट सही है तो मुझे एक किसान होना चाहिए था। नेपोटिज्म कई बार निष्पक्षता और तर्क को अनदेखा कर देता है।'


दिल्ली - बॉलीवुड के एक्टर और खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' की रिलीजिंग डेट करीब आ रही है और ऐसे में फिल्म पायरेसी का शिकार हो गई। रिलीज होने से पहले ही अक्षय और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'टॉयलेट' ऑनलाइन लीक हो गई। इस बात को लेकर अक्की काफी दुखी हैं और अपने फैंस से पायरेसी के खिलाफ साथ देने की मांग रहे हैं।
स्वच्छ अभियान पर बनी फिल्म 'टॉयलेट:एक प्रेम कथा' 11 अगस्त को रिलीज होनी थी। लेकिन इससे पहले ही फिल्म ऑनलाइन लीक का शिकार हो गई। फिल्म का निर्देशन नारायण सिंह ने किया है। मूवी कॉमेडी और व्यंग्य पर आधारित है जिसमें गांवों में फैल रही गंदगी की ओर लोगों का ध्यान ले जाने की कोशिश की गई है। मूवी पीएम मोदी के स्वच्छ अभियान से पूरी तरह प्रेरित है।
एक अच्छी स्टोरी लाइन के साथ बनी फिल्म का रिलीज डेट से पहले ही मार्केट में आ जाना वाकई दुख की बात है। और ऐसे में अक्षय ने ट्विटर पर लोगों से अपील की है कि वह पायरेसी के खिलाफ लड़ाई में उनकी मदद करें और पायरेसी से बचें। ट्विटर पर पायरेसी के खिलाफ मेसेज लिखते हुए अक्की ने लोगों को उसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करने की अपील की है।


दिल्ली - बॉलीवुड के मेगास्टार 'बिग बी' अमिताभ बच्चन को किसी परिचय की जरूरत नहीं है। देशभर में उनके चाहने वालों और फॉलोअर की कमी नहीं है। और इनका सबूत है उनके ट्विटर अकाउंट पर दिनों-दिन बढ़ रहे उनके फॉलोअर। हाल ही में बिग बी के ट्विटर अकाउंट पर उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या बढ़कर 28 मिल्यन हो गई है।
बता दें कि बिग बी ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। देश और विदेश में होने वाली सभी घटनाओं पर अपने विचार और प्रतिक्रियाएं फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। यही नहीं, टाइम मिलने पर ट्विटर पर आने वाले फैंस के मेसेज का रिप्लाई करने में भी बॉलीवुड के शहंशाह कोई कमी नहीं छोड़ते। तो भला, फिर फैंस भी उनसे जुड़ना और उन्हें फॉलो करना क्यों नहीं चाहेंगे। बिग बी की फॉलोअर लिस्ट में बुजुर्ग से बच्चे तक हर कोई बिग बी को फॉलो करता और उनसे इंस्पायर होता दिख जाएगा।
ट्विटर पर 28 मिल्यन फॉलोअर होते ही बिग बी ने सभी शुभचिंतकों को थैंक्स बोला। यही नहीं, उनके प्यार और सहयोग के लिए धन्यवाद दिया। शहंशाह के फॉलोअर ने भी बिग बी को 28 मिल्यन फॉलोअर होने पर बधाई दी। वहीं कुछ फैंस ने लिखा कि आगे भी इसी तरह से आपके फॉलोअर बढ़ते रहें। तो कुछ फैंस ने अमिताभ की फिल्म के डायलोग स्टाइल में उन्हें 28 मिल्यन फॉलोअर्स होने की बधाई दी।


नई दिल्ली - बॉलीवुड के मस्तीखोर चाचा-भतीजा की जोड़ी मुबारकां में अपना कमाल दिखाने को तैयार है। हाल ही में फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन के लिए पूरी कास्ट के साथ पहुंची। इस दौरान अनिल कपूर हमेशा अपने झकास अवतार में नजर आए। इसी दौरान अनिल कपूर ने कुछ मजेदार बातें भी की। अनिल से जब पूछा कि क्या कभी उनकी कोई गर्लफ्रेंड थी तो अनिल ने कहा, फिल्म इंडस्ट्री में मेरी 20-25 गर्लफ्रेंड रही हैं।
इसके साथ ही अनिल से जब पूछा गया कि तीनों भाईयों अनिल कपूर, बोनी कपूर और संजय कपूर में से सबसे ज्यादा शरारती कौन था तो अनिल ने अपना नाम लिया। अनिल ने ये भी बताया कि उन्होंने स्कूल टाइम में भाई बोनी कपूर से अपनी शरारतों की वजह से बहुत मार भी खाई है।
हाल ही में खबर आई थी कि अपकमिंग फिल्म 'मुबारकां' की स्टार कास्ट अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी कपिल के शो की बिना शूटिंग किए ही वापस लौट लौट गए।
जिसके बाद अर्जुन ने ट्वीट कर इस मामले पर अपनी राय रखी है। अर्जुन ने ट्वीट किया, कपिल ने हमें जबरदस्ती इंतजार नहीं कराया, वो बीमार थे और हमारी पूरी मुबारकां टीम उनके ठीक होने की मनोकामना करती है। कपिल जल्द ही ठीक हो जाओ और हमें हंसाने के लिए शुक्रिया।
क्या था मामला
एक लीडिंग न्यूजपेपर ने इस बात का दावा किया था कि ‘मुबारकां’ की स्टार कास्ट शो के सेट पर शाम 5.30 बजे ही पहुंच गई थी, लेकिन रात 10 बजे तक कपिल शर्मा के नहीं पहुंचने की वजह से पूरी टीम बिना शूटिंग के ही वापस लौट गई। फिल्म की कास्ट की तरफ से कपिल शर्मा को फोन किए जाने पर बताया जा रहा था कि वह जल्द से जल्द सेट पर पहुंचने की कोशिश करेंगे। रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि कपिल हेल्थ सही नहीं होने के चलते शूटिंग के लिए नहीं पहुंचे।


मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान 20 जुलाई को सात महीने के हो गए। तैमूर मौसी करिश्मा की जान हैं। करिश्मा ने अपने भांजे तैमूर के इस खास मौके पर केक काटकर सैलिब्रेट किया। करिश्मा ने केक की फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया और साथ ही पोस्ट भी किया था जिस पर लिखा- हमारा बच्चा आज सात महीने का हो गया।
वैसे भी तैमूर अपनी क्यूटनैस की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं। पिछले कुछ दिनों में तैमूर पर कई एेसे विवाद हो गए जिस पर मम्मी करीना ने कहा था यह सब बहुत अजीब था। मुझे समझ नहीं आया कि मेरे बेटे के नाम को लोग निजी तौर पर क्यों ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं अपने बेटे को एक सलाह देना चाहती हूं कि वह हमेशा बहुत विन्रम रहे और खुद पर विश्वास रखकर वो हर चीज करे जो वह करना चाहता है। करीना ने यह भी कहा था कि मेरा बेटा इस दुनिया का सबसे प्यारा और आकर्षक बच्चा है।
बता दें कि मम्मी करीना के अलावा पापा सैफ अली खान ने भी अपने बेटे को लेकर एक इंटरव्यू सैफ ने कहा था कि मेरा बेटा देश का शानदार अंबैसडर होगा। वह जो धर्म चाहे, उसे चुन सकता है। बस हम चाहते हैं कि वो हमारी तरह ओपन माइनडेड और जमीन से जुड़ा हुआ हो।

नई दिल्ली - हाल ही में खबर आई थी कि अपकमिंग फिल्म 'मुबारकां' की स्टार कास्ट अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी कपिल के शो की बिना शूटिंग किए ही वापस लौट लौट गए। जिसके बाद अर्जुन ने ट्वीट कर इस मामले पर अपनी राय रखी है। अर्जुन ने ट्वीट किया, कपिल ने हमें जबरदस्ती इंतजार नहीं कराया, वो बीमार थे और हमारी पूरी मुबारकां टीम उनके…
दिल्ली - बॉलीवुड के किंग खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' की रिलीजिंग डेट करीब आ रही है। 4 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का टीजर रिलीज हुआ था, तो उस में यूज हुए इंटरकोर्स शब्द पर खूब बवाल मचा था। लेकिन उस समय इस पर किसी प्रकार का कोई एक्शन नहीं लिया गया था। अब सेंसर बोर्ड ने फिल्म को…
नई दिल्ली - हाल ही में बिपाशा बसु ने हसबैंड करण सिंह ग्रोवर के साथ अपनी एक सेल्फी इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है। जिसके साथ उन्होंने लिखा-'The love affair of ours continues with the Sun'। जिसके बाद फैन ने इस फोटो पर फनी कमेंट करते हुए लिखा कि क्या दोनों का एक ही पर्सन से अफेयर है। बता दें कि आईफा अवॉर्ड्स अटैन करने के बाद करण और बिपाशा…
नई दिल्ली - बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी आखिरकार मां बन गई हैं। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में सनी ने बताया कि उन्होंने कुछ वक्त पहले ही 21 महीने की बच्ची को गोद लिया है। सनी ने महाराष्ट्र के लातूर जिले से बच्ची को अडॉप्ट किया है और उसका नाम निशा कौर वेबर रखा है। सनी के इस फैसले की हर कोई तारीफ कर रहा है। लेकिन…
Page 1 of 262

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें