मनोरंजन

मनोरंजन (3089)

ऐसा कई बार हुआ है कि सिदार्थ मल्होत्रा और आलिया भटट् ने कई बार ऐसे हिंट दिए है कि जिससे साफ हो जाता है कि दोनों एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते है। उनके रिश्ते को लेकर हर कोई बात कर रहा है लेकिन दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कोई भी अधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन अक्सर हम दोनों को हमेशा साथ में देख रहे है। कभी उन्हें किसी की पार्टी में साथ देखा गया तो कभी उन्हें डिनर डेट पर साथ देखा जाता है। खैर आलिया हमेशा से यही कहती आई है कि वह सिगंल है और जब भी ऐसा कुछ होगा तो वह जरुर खुलकर सामने आएंगी।पिछले कुछ महीनों से ये भी खबरें आ रही है कि आलिया और सिदार्थ आशिकी 3 में नजर आने वाले है। दोनों ने इस प्रोजेक्ट को लेकर अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं किया है लेकिन पिछले कुछ गिनों से दोनों की तस्वीरों और उनके हाव-भाव से लगता है कि वह लोगों के बीच अपनी जोड़ी को हिट करने में लगे हुए है और इन दिनों दोनों ज्यादातर साथ नजर भी आ रहे है। नीचे हम आपको ऐसे पाँच प्रूफ दे रहे है जिससे साबित होता है कि आलिया और सिदार्थ ने आशिकी 3 के लिए हाँ कह दी है।
शाहिद कपूर के जन्मदिन की पार्टी:-इस सबकी शुरुआत तबसे हुई जब मीरा राजपूत ने शाहिद के जन्मदिन के मौके पर एक पार्टी का आयोजन किया था। इस मौके पर सिदार्थ और आलिया एक साथ एक ही कार में आए और यह बात सुर्खियों में छा गई। पहली बार दोनों को इस तरह से साथ देखा गया।
एचटी स्टाइल अवार्ड्स 2017;-एचटी स्टाइल अवार्ड्स के दौरान दोनों साथ में एंट्री करते हुए देखा गया और दोनों साथ में ही बाहर ङी आए और सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह थी कि दोनों ने एक दूसरे के हाथ को थाम रखा था। जब आलिया ने सिदार्थ के हाथ को पकड़ना चाहा तो कैमरे को देखकर बहुत ही स्मार्ट तरीके से सिदार्थ ने अपना हाथ दूर कर लिया।
करण जौहर पार्टी;-सिदार्थ और आलिया यहाँ भी साथ नजर आए और सबसे दिलचस्प बात की इस बार सिदार्थ खुद आलिया को साथ लेकर आए।
विशेष फिल्म्स के बाहर:-चार दिन पहले ही दोनों को विशेष फिल्म्स के बाहर देखा गया। तो हम इसी बात से अनुमान लगा रहे है कि दोनों आशिकी 3 को साइन कर चुके है।
प्रियंका चोपड़ा पार्टी;-प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई में अपनी फिल्म वेंटिलेटर की सक्सेज पार्टी रखी थी जहाँ पर सिदार्थ और आलिया भी आए थे। जब दोनों इस पार्टी से बाहर निकल रहे थे तो सिदार्थ ने एक परफेक्ट ब्वॉयफ्रेंड की तरह आलिया को उनके कार तक लेकर गए और आलिया के लिए कार का दरवाजा भी खोला। ये तस्वीरें कल खूब वायरल हुई। इन तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि सिदार्थ और आलिया आशिकी 3 को साइन कर चुके है। इस बारे में आपकी क्या राय है हमें जरुर बताएं।

इसमें कोई दो राय नहीं हैं की बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा परफेक्ट बॉयफ्रेंड से कम नहीं हैं। अजी, जब जब इनदोनों को साथ में स्पॉट किया गया सिद्धार्थ ने हमेशा ही एक परफेक्ट बॉयफ्रेंड का धर्म निभाते हुए आलिया को प्रोटेक्ट किया हैं। हालही में दोनों को फिल्ममेकर करण जौहर की एक पार्टी में देखा गया जहां सिद्धार्थ एक बॉयफ्रेंड का फर्ज निभाते हुए आलिया को हेल्प करते हुए नजर आएं। ये तस्वीरें इस बात की गवा हैं सिद्धार्थ आलिया से किस हद तक प्यार करते हैं।खिची हुई तस्वीरें में आप साफ-साफ देख सकते हैं की अपनी गर्लफ्रेंड को कोई तकलीफ ना हो इसलिए वो पहले तो कार का दरवाज खोलने में उनकी मदत करते हैं। उसके बाद एक जेंटलमैन की तरह पहले उन्हें बैठने देते हैं और फिर खुद कार में बैठते हैं। वैसे यह पहली बाद नहीं हैं जब सिद्धार्थ ने परफेक्ट बॉयफ्रेंड का धर्म निभाया हो। एचटी मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड के दौरान भी सिद्धार्थ आलिया को प्रोटेक्ट करते नजर आए थे।आलिया-सिद्धार्थ बॉलीवुड में अपने लव अफेयर रिलेशन को लेकर हमेशा चर्चा में है लेकिन ये दोनों खुद को एक-दूसरा का अच्छा दोस्त बताते रहे हैं। इसके बावजूद दोनों हमेशा बॉलीवुड इवेंट और पार्टियों में साथ स्पॉट होते हैं। ऐसे में साफ तौर यही समझा जा रहा है कि आलिया और सिद्धार्थ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं। हालांकि दोनों की ओर से इस बारे में किसी तरह की खुलकर प्रतिक्रिया सामने नहीं आई। वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये दोनों पहली बार नहीं बल्कि इससे पहले भी कई बार एक दूसरे को डेट करते देखे जा चुके हैं।

पूर्व नंबर एक बैडमिंटन स्‍टार सायना नेहवाल की बायोपिक का ऐलान किया गया है। सायना नेहवाल की बायोपिक में उनका किरदार बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर निभाएंगी। श्रद्धा ने इस बात की जानाकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। साइना ने तस्वीर करते लिखा, 'साइना नेहवाल- पूर्व नंबर एक बैडमिंटन स्‍टार। एक भारतीय लड़की। लाखों लोगों की प्रेरणा। यर्थाथ में युवाओं की एक आदर्श। ऊंचाईयों तक पहुंचने का उनका सफर बेहतरीन रहा और मैं गौरवान्वित हूं कि मुझे अपनी आने वाली फिल्म 'साइना' में उनकी भूमिका निभाने का मौका मिला है। निर्देशक अमोल गुप्‍ते द्वारा निर्देशित इस फिल्‍म को टी-सीरीज प्रोड्यूज करेगी।'बता दें कि इससे पहले सायन की बायोपिक के लिए दीपिका का नाम चर्चा में था। सायना और श्रद्धा अच्‍छी दोस्‍त भी हैं और इस फिल्‍म के लिए श्रद्धा को बैडमिंटन सीखने में काफी मदद भी मिल सकती है। श्रद्धा एक नहीं बल्कि दो-दो बायोपिक में नजर आएंगी। बैडमिंटन स्‍टार सायना नेहवाल की फिल्म के अलावा वो श्रद्धा फिल्‍म 'हसीना' में भी रियल किरदार निभा रही हैं।

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने लिए नया घर खरीद लिया है. कैटरीना चाहती हैं कि वो अपने नए घर की खुशियों को अपने फैंस के साथ सेलिब्रेट करें. जी हां, कैटरीना ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि वो अपने फैंस के साथ इस खुशी के मौके पर पार्टी करना चाहती है.कैटरीना कैफ ने फेसबुक पोस्ट के जरिए नया घर खरीदे जाने की जानकारी दी है. कैटरीना ने लिखा है, ”जल्द ही मैं नए घर में शिफ्ट हो रही हूं, अगर में आपको नए घर का पता बता दूं तो क्या आप लोग आएंगे.”कैटरीना की इस पोस्ट पर कुछ ही घंटो में 2 लाख से ज्यादा लाइक और गए. इस पोस्ट पर 7 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. कैटरीना की एक फैन ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, क्या ये सच है? मैं आपको देखने के लिए मुंबई आई थी, लेकिन उस समय आप मुंबई में नहीं थीं.कैटरीना ने एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, ”आपसे जरूर मिलने चाहेंगे, लेकिन मैं जानता हूं कि ऐसा नहीं होने जा रहा है. मीडिया को लोगों के पास आपके घर का पता होगा और हम लोगों से पहले वो लोग वहां पहुंच जाएंगे.” उन्होंने कहा कि किसी भी फैन को वहां पहुंचने का मौका नहीं मिलेगा.कैटरीना की एक फैन ने लिखा है, मैं आपसे जरूर मिलना चाहूंगी, आप अपना पता बताएं. आपसे मिलना मेरा सबसे बड़ा सपना है.आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की दो फिल्में ‘जग्गा जासूस’ और ‘टाइगर जिंदा है’ इस साल रिलीज होने जा रही हैं. ‘जग्गा जासूस’ में वो रणबीर कपूर के साथ नज़र आएंगी जबकि ‘टाइगर जिंदा है’ मैं वो सलमान खान के साथ काम कर रही हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने अपनी आने वाली फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग पूरी कर ली है. फिल्म की शूटिंग पूरी होने के मौके पर संजय दत्त काफी इमोशनल हो गए. आपको बता दें कि संजय दत्त लंबे अरसे के बाद इस फिल्म के जरिए फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रहे हैं.फिल्म की शूटिंग पूरी होने के मौके पर संजय दत्त ने कहा, ”ये मेरे लिए काफी इमोशनल दिन है, पहले दिन से ही इस फिल्म के लिए काम करने का अनुभव मजेदार रहा, इस फिल्म की शूटिंग का सफर बहुत प्यारा रहा.”अपनी फिल्म ‘भूमि’ के बारे में बात करते हुए संजय दत्त ने कहा, एक संवेदनशील, ड्रामा फिल्म है. यह फिल्म एक पिता और बेटी के रिश्ते के पर आधारित है. इस फिल्म की शूटिंग आगरा और चंबल में हुई है.फिल्म के निर्माता भूषण कुमार और संदीप कुमार का कहना है कि वो फिल्म में संजय के काम से बेहद खुश हैं. संदीप का कहना है कि संजय एक पावरहाउस की तरह है और पहले दिन से ही उन्होंने फिल्म के लिए बेहतरीन काम किया.आपको बता दें कि 2016 में अपनी सजा पूरी करने के बाद ‘भूमि’ संजय दत्त की पहली फिल्म होगी. संजय आखिरी बार आमिर की फिल्म ‘पीके’ में नज़र आएं थे.

 

नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा से हुए विवाद के बाद सुनील ग्रोवर ने पहली बार शो छोड़ने को लेकर अपनी बात सामने रखी है. सुनील ने साफ कर दिया है कि अब वो फिर से कभी इस शो का हिस्सा नहीं होंगे.अंग्रेजी अखबार डीएनए को दिए इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर ने कहा है, ”उन्हें कपिल शर्मा के शो को छोड़ने पर कोई पछतावा नहीं है.” सुनील का कहना है कि ये शो छोड़ने के बाद उनकी मां उनसे नहीं पूछती हैं कि वो काम पर क्यों नहीं जा रहे हैं.सुनील ने इस इंटरव्यू में बताया है कि वो काफी लंबे समय से लगातार काम कर रहे थे. ऐसे में अब इस ब्रेक के दौरान उन्हें कुछ अलग सोचने का मौका मिला है. सुनील ने कहा कि वो अब लाइव शो कर रहे हैं और ऐसा करना एक अलग और मजेदार अनुभव है.सुनील से जब पूछा गया कि आपको शो के 100 एपिसोड का हिस्सा नहीं बन पाने का दुख है, तो सुनील ने जवाब में कहा कि वो शो के 92 एपिसोड का हिस्सा रहे हैं और इसका हिस्सा बनने के लिए वो हमेशा शुक्रगुजार रहेंगे. साथ ही सुनील ने कहा कि अगर सचिन सिर्फ 100 रन बनाने के बारे में सोचते तो वो कभी महान खिलाड़ी नहीं बन पाते.सुनील ने बताया है कि उनके पास नया शो करने के लिए कई ऑफर्स हैं, पर अभी सोनी के साथ कॉन्ट्रेक्ट होने के चलते वो अभी कहीं नहीं जा सकते. सुनील ने कहा कि जैसे ही ये कॉन्ट्रेक्ट पूरा हो जाएगा वो आगे के बारे में जानकारी देंगे.आपको बता दें कि करीब महीनाभर पहले फ्लाइट में कपिल और सुनील ग्रोवर का झगड़ा हो गया था. खबरें थीं कि कपिल शर्मा ने शराब के नशे में सुनील ग्रोवर पर जूता फेंका था. इस घटना के बाद से सुनील ग्रोवर कपिल के शो का हिस्सा नहीं बने हैं.हाल ही में खबरें सामने आईं थीं कि सुनील को मनाने की नाकामयाब कोशिशें करने के बाद सोनी टीवी जल्द ही सुनील सोनी पर नए शो के साथ नज़र आ सकते हैं.

आज बुधवार है, कल गुरुवार और परसों शुक्रवार है। बस फिर क्या.. बेसब्रीभरा इंतज़ार खत्म! फिल्म ‘बाहुबली 2’ रिलीज के लिए तैयार।जैसे-जैसे ‘बाहुबली 2’ फिल्म की रिलीजिंग की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे दिल की धड़कने बढ़ रही है। बस इसी शुक्रवार यानि 28 अप्रैल के दिन फिल्म रिलीज होने वाली है। मै तो फिल्म देखने के लिए बहुत उत्साहित हूँ। वैसे एसएस राजामौली इसलिए बहुत अच्छे इंसान है…
करीना कपूर खान बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो बिना मेकअप किये भी बेहद खुबसूरत लगती हैं। करीना कपूर खान चाहे जिम जा रहीं हो या फिर योगा के लिए जा रही हो। अगर उनकी तस्वीर ली जाती है तो वो हर बार खुबसूरत ही नज़र आती हैं। लेकिन आज हम आपको करीना की ऐसी तस्वीरें दिखाने वाले हैं जो करीना की डिलीवरी के बाद, अब तक की…
आज सुबह ही हमने आपको खबर दी थी कि ‘नच बलिये 8’ से सोनाक्षी सिन्हा की बतौर जज छुट्टी हो गई है और अब उनकी जगह मलाइका अरोड़ा खान ने ले ली है। अब इसके आगे एपिसोड में आपको मलाइका ही बतौर जज नज़र आएंगी। सलमान खान के साथ द-बैंग टूर और अब ऋतिक रोशन के साथ साउथ अफ्रीका टूर की वजह से सोनाक्षी की जगह मलाइका को ‘नच बलिये…
प्रियंका चोपड़ा हाल ही में दस दिनों की छुट्टी पर मुंबई लौटी हैं। जब से वो मुंबई आई हैं तब से प्रियंका एक के बाद एक धमाके किए जा रही है, जोकि मीडिया में सुर्ख़िया बनती जा रही हैं। कल्पना चावला की बायोपिक साइन करने के बाद प्रियंका मराठी फिल्म ‘वेंटिलेटर’ की कामयाबी का जश्न मानती नजर आई। इस मौके पर प्रियंका ने ‘वेंटिलेटर’ की टीम के साथ केक काट…
Page 1 of 221

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें