मनोरंजन

मनोरंजन (4270)


नई दिल्ली - बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी की बायोग्राफी बीयॉन्ड द ड्रीम्स सोमवार को रिलीज हुई है। बता दें कि यह बायोग्राफी फेमस मैगजीन के पूर्व एडिटर और प्रोड्यूसर राम कमल मुखर्जी ने लिखा है। मुंबई में हुए एक कार्यक्रम के दौरान दीपिका पादुकोण ने हेमा की बायोग्राफी को लॉन्च किया। इस किताब को हार्पर कॉलिन्स ने पब्लिश किया है। खास बात यह है कि इसकी प्रस्तावना पीएम मोदी ने लिखी है। हेमा मालिनी ने इस मौके पर अपनी दिल की बातें शेयर की।
अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए हेमा मालिन ने बताया कि एक जमाने में उन्हें फिल्मों से रिजेक्ट कर दिया गया था। हेमा के मुताबिक उन्हें साउथ की फिल्मों तक में एंट्री नहीं मिल पा रही थी। हेमा ने आगे दीपिका की तारीफ करते हुए कहा कि दीपिका आज की ड्रीम गर्ल हैं। हालांकि हेमा मालिनी ने हंसते हुए ये भी कहा कि इसका मतलब ये नहीं है कि वो आउट हो गई हैं।
हेमा मालिनी ने कहा कि सभी को मेरे और सनी देओल के रिश्ते के बारे में जानने की उत्सुकता होती है। लेकिन बता दें कि हमारे बीच सब बहुत ही अच्छा है। सनी और बॉबी के साथ मेरा अच्छा रिश्ता है। हेमा मालिनी ने कहा, जब मेरा एक्सीडेंट हुआ था तब सनी देओल पहले शख्स थे जो मुझे देखने आए थे। इतना ही नहीं हेमा के मुताबिक सनी ने उनका काफी ध्यान भी रखा था।
बता दें कि बॉलीवुड में ऋषि कपूर, करण जौहर और रेखा जैसी कई शख्सियतों की जिंदगी पर किताब आ चुकी है। अब इस कड़ी में एक्ट्रेस और भाजपा सांसद हेमा मालिनी का नाम भी शामिल हो गया है। हेमा के इस खास दिन पर उनकी बेटी ईशा देओल भी वहां मौजूद थी। वहीं सेलेब्स में जूही चावला, अल्का याग्निक, रमेश सिप्पी, किरण जुनेजा मौजूद थी। अपने बर्थडे के खास मौके पर हेमा ने सभी के सामने केक भी काटा। हेमा ने दीपिका पादुकोण को आज की ड्रीम गर्ल माना है, और इसलिए ही उन्हीं के हाथों अपनी बायोग्राफी लॉन्च की। दीपिका लाल रंग की बनारसी साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थीं।


दिल्ली - अपने ट्वीट्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले ऋषि कपूर इस बार किसी ट्वीट को लेकर सुर्खियों में नहीं है, बल्कि अपने लुक को लेकर मीडिया में छाए हुए हैं। जी हां, इस बार ऋषि कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'मुल्क' के फर्स्ट लुक को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। और साथ में लिखा है 'न्यू प्रोफाइल पिक'। फोटो को देखकर ही आप समझ जाएंगे कि फिल्म में ऋषि कपूर किसी मुस्लिम व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। फोटो में वह काफी उम्रदराज नजर आ रहे हैं। सफेद कुर्ते और ग्रे जैकेट में ऋषि वाकई काफी कमाल लग रहे हैं। ऋषि ने फोटो के साथ कोई कैप्शन नहीं दिया है, लेकिन अपने ट्वीटर के स्टेटस पर लिखा है कि, 'मेरे सभी फैंस के लिए मेरी फिल्म मुल्क का पहला लुक। आवाज कल'
ट्विटर पर शेटर की गई ऋषि की यह फोटो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है। लोगों ने कॉमेंट करते हुए उनकी लुक की काफी तारीफ की है। वहीं कॉमेंट बॉक्स में ऋषि ने अपनी दूसरी फिल्म '102 नॉट ऑउट' के लुक का फोटो भी डाला है। जिसमें भी वह एक बूढ़े व्यक्ति का रोल निभा रहे हैं। इससे पहले भी फिल्म 'कपूर एंड संस' में ऋषि कपूर अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में रहे थे।
बता दें कि फिल्म निर्माता आनंद सिन्हा की मल्टी स्टारर फिल्म 'मुल्क' में ऋषि के साथ रजत कपूर और आशुतोष राणा भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म प्रोड्यूसर आंनद और आशुतोष राणा 25 साल बाद इस फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं। बता दें कि इससे पहले दोनों ने 1993 में टीवी के शो 'शिकस्त' में काम किया था। फिल्म की अगले साल रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है। मूवी की अधिकतर शूटिंग वाराणसी और लखनऊ में होगी।


दिल्ली - कमाल राशिद खान हमेशा ट्विटर पर सबको अपने कमेंट्स का शिकार बनाते रहते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने करीना को लेकर कमेंट किया था जिसे सुनकर करीना के फैंस भी चौंक गए थे। और इस बार केआरके ने अपना शिकार बनाया है रणवीर सिंह को। जी हां, रणवीर की आने वाले फिल्म 'पद्मावती' में उनके खिलजी के किरदार को निशाना बनाते हुए लिखा है कि रणवीर रीयल लाइफ में भी खिलजी की तरह बायसेक्सुअल हैं।
बता दें कि संजय लीला की आने वाली फिल्म 'पद्मावती' में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में उनके लुक को लेकर काफी तारीफ हो रही हैं। फैंस को रणवीर का लुक बहुत पसंद आ रहा है। लेकिन दूसरी ओर केआरके रणवीर के कैरेक्टर पर उंगली उठा रहे हैं।
दरअसल, केआरके आए दिन किसी न किसी बयान को लेकर चर्चा में रहते हैं। कभी करीना कपूर खान को लेकर अपने रिलेशन के बारे में बात करते हैं तो कभी रणवीर सिंह के कैरेक्टर को लेकर। बीते एक घंटे पहले ही केआरके लिए सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह की तारीफ करते हुए उन पर निशाना साधा है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि, 'बायसेक्सुअल रणवीर सिंह ने बायसेक्शुअल खिलजी का रोल बखूबी निभाया है क्योंकि रणवीर असल लाइफ में भी खिलजी का एक्सपीरिंयस ले रहे हैं।' मतबल रणवीर रीयल लाइफ में भी खिलजी की तरह बायसेक्शुअल हैं।
केआरके के इस कॉमेंट के बाद रणवीर के फैंस ने भी उन्हें खूब उल्टा-सीधा कहना शुरू कर दिया। इससे पहले भी फिल्म 'पद्मावती' को लेकर केआरके ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने सर्वे करके बताया कि कितने लोग पद्मावती देखना चाहते हैं। और उस के बाद लिखा कि पहले दिन फिल्म 30 करोड़ बिजनेस करेगी और 300 करोड़ लाइफटाइम।


नई दिल्ली - आमिर खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में वो शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान के नए डिजाइनर स्टोर में पहुंचे और वहां उनसे मुलाकात की। इस मीटिंग की कुछ फोटोज आमिर और गौरी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की है। साथ ही आमिर का एक वीडियो भी गौरी ने शेयर किया है, जिसमें वो गौरी के काम की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। आमिर ने गौरी की तारीफ करते हुए कहा, “मैं उस स्टोर में गया था जो गौरी ने खोला है। वह वाकई शानदार है। उन्हें डिजाइन की जबरदस्त सेंस है। वह इसे बहुत ही प्यार और खूबसूरती के साथ अंजाम दे रही हैं।”
आमिर ने गौरी के स्टोर पर लगभग दो घंटे बिताए और उनके डिजाइन और आर्ट पीस देखे। उन्होंने न सिर्फ स्टोर पर मौजूद सारे सामान को देखा बल्कि बहुत ही दिलचस्पी के साथ उन्होंने उन चीजो के बारे में जानकारी भी जुटाई। ये मीटिंग इसलिए भी खास थी क्योंकि, कुछ वक्त पहले तक शाहरुख और आमिर की दुश्मनी के खूब चर्चे हुआ करते थे। लेकिन अब हालात बदल चुके हैं और दोनों एक-दूसरे के दोस्त बन चुके हैं।
बता दें कि आमिर से पहले यहां आलिया भट्ट, नीता अंबानी, काजोल, रानी मुखर्जी और रणबीर कपूर जैसे कई सेलेब्स आ चुके हैं और हर कोई पूरी शिद्दत के साथ उनके स्टोर को प्रमोट कर रहा है।
अजय देवगन की 'गोलमाल अगेन' और आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' दिवाली के मौके पर एक दिन आगे-पीछे रिलीज हो रही हैं, लेकिन दोनों सुपरस्टार्स के बीच इस बात को लेकर कोई मनमुटाव नहीं है। बल्कि आमिर ने तो अजय की तारीफ करते हुए उन्हें महान व्यक्ति बताया है। जी हां, आमिर ने शनिवार को ट्विटर पर अजय के साथ की एक तस्वीर शेयर की। साथ ही उन्होंने ट्वीट किया, “यहां 'गोलमाल'। लंबे समय बाद अजय से मिले। क्या महान व्यक्ति हैं।”
20 साल पहले दिखे थे साथ...
आपको याद दिला दें कि ये दोनों एक्टर्स साल 1997 की पॉपुलर कॉमेडी फिल्म 'इश्क' में जूही चावला और काजोल के साथ नजर आए थे। वहीं अजय ने भी आमिर को 19 नवंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म के लिए शुभकामनाएं दीं। अजय ने लिखा, “अच्छे लोग हमेशा जीतते हैं। सीक्रेट या नहीं। 'सीक्रेट सुपरस्टार' को शुभकामनाएं।” अजय की फिल्म 'गोलमाल अगेन' 20 अक्टूबर को रिलीज होगी। यह 'गोलमाल' फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म होगी। जिसमें उनके साथ पहली बार परिणीति चोपड़ा लीड रोल में नजर आएंगी।


नई दिल्ली - विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी बॉलीवुड की फेवरेट जोड़ियों में से एक हैं। फैन अक्सर दोनों को साथ देखने के लिए एक्साइडेट रहते हैं। हाल ही में दोनों की एक नई फोटो सामने आई है, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है। इस फोटो में दोनों हाथों में हाथ डाले, एक-दूसरे की आंखों में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। ये फोटो इस वक्त तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
एड शूट की है फोटो...
ये फोटो दोनों के एक एड शूट की जिसे डायरेक्ट अभिषेक बर्मन ने किया है। इससे पहले भी इस शूट की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। जिसे विराट ने खुद शेयर किया था। माना जा रहा है कि ये एड दिवाली के मौके पर फैंस के सामने आ सकता है।
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अक्सर साथ में नजर आते हैं। मीडिया गॉसिप से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। दोनों ही एक दूसरे के साथ क्रिकेट इवेंट और बॉलीवुड पार्टीज में दिखाई देते हैं। कुछ वक्त पहले दोनों श्रीलंका में भी साथ नजर आए थे।
बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली जल्द ही जीटीवी के दिवाली स्पेशल शो में साथ में नजर आएंगे। हाल ही में इस शो का एक प्रोमो ट्विटर पर रिलीज हुआ, जिसमें आमिर और विराट की मजेदार केमिस्ट्री देखने को मिली। इस दौरान दोनों ने कई सीक्रेट्स का भी खुलासा किया। साथ ही विराट की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को लेकर भी कई बातें हुईं।
जब विराट बोले प्यार में एक ही बार गिरा हूं...
इस शो को आयुष्मान खुराना के छोटे भाई अपारशक्ति खुराना होस्ट करेंगे। जो दंगल में आमिर के भतीजे का रोल भी कर चुके हैं। शो में जब उन्होंने विराट से प्यार को लेकर बात की तो उन्होंने कहा कि मैं प्यार में एक ही बार गिरा हूं। जिसे सुनकर सब हंस पड़े। इस दौरान आमिर ने बताया कि जब उन्होंने दंगल के लिए वजन बढ़ा लिया था तो उनके दोस्तों को लगता था कि अब उनका कुछ नहीं हो सकता।


नई दिल्ली - कलर्स टीवी के रीएलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ के सोमवार के एपीसोड में कुछ सदस्य अपने बीच पनपे गिले-शिकवे को दूर करते दिखे, तो वहीं ‘बिग बॉस’ ने घर से सरप्राइज़ एविक्शन का फरमान सुनाया। ‘बिग बॉस-11’ के दूसरे सप्ताह ‘गॉड वुमन’ शिवानी दुर्गा एविक्ट हुईं। उनके घर से बाहर जाने के बाद घर वाले उनको याद करते नज़र आए। शिवानी की ख़ास ‘मसाला चाय’ की कमी हिना को काफी खल रही थी।
वहीं ‘बिग बॉस’ ने घर वालों को सरप्राइज एविक्शन का फरमान सुनाया। यह एविक्शन सिर्फ ‘पड़ोसियों’ के लिए ही था, क्योंकि उनको दिए गए ‘सीक्रेट टास्क’ में उनका प्रदर्शन निराशाजनक था। बता दें कि ‘पड़ोसियों’ को नकली परिवार बन कर मुख्य घर में प्रवेश करना था और अपनी झूठी कहानी पर घर वालों को यक़ीन दिलाना था। लेकिन पड़ोसी इस सीक्रेट काम में सफल नहीं हुए और उनके झूठ को घर वालों ने पकड़ लिया।
अब अपने काम को अच्छी तरह से न करने की सज़ा इन लोगों को दी गई। सज़ा के रूप में इनकी इम्यूनिटी इनसे छीन लिया गया और इनमें से किसी एक को तुरंत एविक्ट होने का फैसला सुनाया गया।
इनमें से किसे एविक्ट करना है, उसका फैसला एक टास्क से किया जाना था। इस टास्क में महज़बी सिद्दीक़ी, सब्यसाची सत्पथी, लव त्यागी और लुसिंडा निकोलस के लिए ख़ास रंग के फ्लास्क रखे गए थे। फिर नॉमिनेट करने के लिए उस आदमी के फ्लास्क को तोड़ना था।
कार्य की शुरुआत में लव और लुसिंडा के नाम के फ्लास्क ही टूटने शुरू हुए। एक समय में दोनों के बीच कांटे की टक्कर रही, लेकिन टास्क ख़त्म होते-होते लव ने बढ़त बना ली और लुसिंडा के सबसे ज़्यादा फ्लास्क टूटे। इसकी वजह से वो घर से बाहर हो गईं। हालांकि, टास्क के बीच-बीच में जब भी लुसिंडा का फ्लास्क टूटता वो आंसू बहाती दिखीं। वहीं लव भी कई बार भावुक होते गए।
‘बिग बॉस’ हाउस के शुरुआत में विकास और हिना बेस्टफ्रेंड हुआ करते थे, लेकिन कैप्टेंसी टास्क के दौरान दोनों में झड़प हो गई, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे से नाराज़ हो गए। अपने बीच पनपी नाराज़गी को दूर करने के लिए हिना और विकास बात करते नज़र आए।

नई दिल्ली - मशहूर कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने सोशल मीडिया पर बचपन में अपने साथ हुई यौन शोषण की घटना का खुलासा किया है। मल्लिका ने एक पोस्‍ट के तहत बताया कि 7 साल की उम्र में उनके साथ भी यौन शोषण की घटना हुई थी। उन्होंने लिखा, ' मैं भी... अपनी खुद की कार में। मेरी मां कार चला रही थीं जबकि वह हमारे साथ पीछे बैठा था और…
नई दिल्ली - बिग बॉस के घर में पहले दिन से ही काफी घमासान मच रखा है। आए दिन शो में कोई न कोई कॉन्ट्रोवर्सी होती रहती है। जैसा कि आप सब जानते हैं कि सलमान ने पहले वीकेंड के वॉर में जुबैर खान की क्लास लगा दी थी। उन्होंने जुबैर को कहा था कि तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान खान नहीं।अब सलमान ने अपने इस…
बॉलीवुड सेलेब्रिटी जितने फेमस, उनसे कई ज्यादा फेमस उनके बच्चे हो रहे हैं। इस लिस्ट में करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर के अलावा, शाहिद कपूर की बेटी मीशा, शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम, आमिर खान और किरण राव के बेटे आजाद के नाम सबसे ऊपर हैं। लोग इनके बारे में जानना चाहते हैं, उनकी तस्वीरें देखना पसंद करते हैं। ये नन्हें चेहरे इंटरनेट की पहचान…
पिछले हफ्ते नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्या और समांथा प्रभु ने शादी की सात रस्मों के साथ एक दूसरे को अपनाया हैं। आज इनकी शादी को पूरा एक हफ्ता हो गया है लेकिन लगता है शादी का जश्न अभी तरह से पूरा नहीं हुआ है। जैसा की बॉलीवुडलाइफ ने बताया था कि शादी का रिसेप्शन अब हैदराबाद में होने वाला है। मगर ख़बरों की माने को नागार्जुन की पहली पत्नी…
Page 1 of 305

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें