मनोरंजन

मनोरंजन (5231)


मुंबई - लक्स स्टाइल अवॉर्ड्स का हाल ही में आयोजन किया गया था। इवेंट में माहिरा खान को फिल्म 'वरना' के लिए बेस्ट एक्ट्रास का अवॉर्ड मिला। लेकिन जैसे ही स्टेज पर माहिरा अवॉर्ड लेने पहुंची तो पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर जावेद शेख भी वहां मौजूद थे। अवॉर्ड लेने के बाद जैसे ही माहिरा, जावेद शेख से हाथ मिलाने लगी तो जावेद नेउन्हें किस करने की कोशिश की। हालांकि, माहिरा ने उन्हें ऐसा करने नहीं दिया और इग्नोर करते हुए स्टेज से नीचे आ गईं। लेकिन यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।
जावेद शेख का माहिरा को किस करने की कोशिश वाला वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। ये देखकर माहिरा को बुरा लगा। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'I have just woken up to such silly stuff floating around. It’s good to be aware and have an opinion but for Gods sake don’t use anything and everything to make news. Javed Sheikh of all people! He is a legend and a mentor to all of us in this industry. Would vouch for him always'.
बता दें कि उनका नाम रणबीर कपूर के साथ जोड़ा जा चुका है। पिछले साल सितंबर में वे रणबीर के साथ सिगरेट पीती नजर आईं थी।


मुंबई - बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रणावत की फिल्म ‘मणिकर्णिका:द क्वीन ऑफ़ झाँसी’ इन दिनों काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से कंगना का नया लुक सामने आया है। इन तस्वीरों में कंगना लक्ष्मीबाई के गेटअप में दिख रही हैं। उन्होंने ब्राउन कलर की साड़ी पहनी है और उसपर काफी सारे गहने पहने हैं।
कंगना इस फिल्म में निडर लक्ष्मी बाई का किरदार निभा रही हैं जिन्होंने अंग्रेजों से जमकर लोहा लिया था। फिल्म के लिए उन्होंने खास तौर से तलवारबाजी सीखी है जिसके दौरान वह एक नहीं दो बार घायल भी हो गई थीं। वैसे कुछ दिनों पहले फिल्म के जयपुर शेड्यूल के दौरान इसका जमकर विरोध किया गया था.ऐसा कहा गया कि फिल्म में लक्ष्मीबाई और ब्रिटिशर के बीच इंटिमेट सीन दिखाए गए हैं जिसकी वजह से कुछ संगठन गुस्से में आ गए और फिल्म का विरोध करना शुरू कर दिया। बाद में कंगना ने सफाई देते हुए कहा कि ऐसा कोई सीन फिल्म में नहीं दिखाया गया है तब जाकर मामला शांत हुआ।
बता दें कि इस फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे भी नजर आएंगी जो कि इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।पहले फिल्म को 2 अगस्त को रिलीज़ किया जाना था लेकिन अब इसकी रिलीज़ डेट टलती नजर आ रही है।फिल्म को कृष डायरेक्टर कर रहें हैं।


मुंबई - इन दिनों एक्ट्रैस काजल अग्रवाल की तेलुगू फिल्म Awe बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है, वहीं उनकी पसर्नल लाइफ में भी खुशी आई है। बहन निशा अग्रवाल ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है।
इस खुशखबरी को काजल ने इंस्टाग्राम पर जाहिर करते हुए बच्चे के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-मिलिए हमारे छोटे ईशान वलेचा से। निशा ने पिछले साल 27 अक्टूबर को बच्चे को जन्म दिया था, लेकिन अभी तक ये बात सबसे छुपा कर रखी थी।
अक्टूबर 2017 में काजल और निशा ने निशा के बेबी शॉवर की तस्वीरें शेयर की थीं। निशा ने तेलुगू फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने दोस्त बिजनेसमैन करण वलेचा से 28 दिसबंर 2013 में मुंबई में शादी की थी।
शादी के बाद निशा ने फिल्में करना छोड़ दिया। काजल, रवि तेजा की अगली फिल्म में नजर आएंगी।


मुंबई - बॉलीवुड के मशहूर सिंगर पापोन मुसीबत में फंस गए हैं। दरअसल, म्यूजिक रियालिटी शो वॉयस ऑफ इंडिया में उन्होंने एक कंटेस्टेंट को किस किया जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया है। शो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पापोन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।
बता दें कि पापोन ने अपने फेसबुक पेज पर एक लाइव वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कंटेस्टेंट सिंगर्स के साथ लाइट मोमेंट शेयर करते दिख रहे हैं। पापोन ने इस लाइव वीडियो के दौरान जूनियर कंटेस्टेंट को किस किया। इस शो को पापोन जज कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर पापोन के इस वीडियो पर लोगों ने विरोध जताया है। इसी के साथ सिंगर के खि‍लाफ शि‍कायत भी दर्ज कराई गई है।
सुप्रीम कोर्ट के एक वकील ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स को सिंगर के इस एक्टर के खिलाफ लेटर लिखा है। इस लेटर में वकील रानू भूयन ने शिकायत करते हुए लिखा है कि मैं हैरान हूं कि सिंगर पापोन महांता ने होली का रंग लगाते हुए एक बच्ची को गलत तरीके से किस कर लिया। मैंने वीडियो देखा है, पूरे देश से कई नाबालिग बच्चे इस शो में भाग ले रहे हैं। मैं बच्चों की सेफ्टी और सिक्योरिटी को लेकर परेशान हूं।
इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर पापोन ट्रैंड कर रहे हैं। लोगों ने कमेंट करके सोशल माडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।


मुंबई - बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के हिट एंड रन केस में आज सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा। बॉम्बे हाईकोर्ट ने 2016 में सलमान को हिट एंड रन केस में बरी कर दिया था। इसी के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। मुंबई की सत्र अदालत ने अभिनेता को दोषी पाया था। इसके बाद सलमान ने जेल ना जाने के लिए स्टे ले लिया। फिर उन्होंने अपनी सजा के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील की। इस पर 2016 में हाईकोर्ट ने सुनवाई करते हुए सलमान को सभी आरोपों से बरी कर दिया।
गौरतलब है कि हिट एंड रन की घटना 28 अक्टूबर 2002 की है। मुंबई के बांद्रा इलाके में एक दुकान के बाहर सो रहे लोगों पर सलमान की कार चढ़ गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए थे। पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में सलमान को गिरफ्तार किया। हालांकि, उन्हें पुलिस स्टेशन से ही जमानत मिल गई। वहीं सलमान पर शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप लगा। उन पर धारा 304 (ए), धारा 279, धारा 337 और धारा 338 से केस दर्ज हुआ था।
वहीं सलमान की तरफ से कहा गया कि कार वह नहीं, बल्कि ड्राइवर चला रहा था। वह मौके से भागे नहीं थे, उन्होंने लोगों की मदद की। वह ड्राइवर सीट की खिड़की से इसलिए उतरे थे, क्योंकि दूसरी तरफ दरवाजा जाम हो गया था।


मुंबई - अमिताभ बच्चन ने कुछ दिनों पहले ही ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया था, लेकिन उसके बाद ट्विटर की टीम बिग बी से मिलने आई थी। हालांकि अभी भी मामला शांत नहीं हुआ है। दरअसल, बिग बी ने एक ट्वीट करते हुए ट्विटर को लिखा, 'अरे भाई साहब या बहनजी(पता नहीं इनका जेंडर क्या है, इसलिए दोनों को संबोधित किया) हम कुछ छाप रहे हैं और आप इसको छपने ही नहीं दे रहे हैं। अमां 200,000 फॉलोअर्स एक ही दिन में काट दिए आपने...अब इसे तो मत काटो यार!! अब इतना भी ज़ुल्म न करो।'
बता दें दरअसल, ट्विटर ने एक-दो नहीं पूरे 2 लाख फॉलोअर उनके कम कर दिए हैं और इस बात का पूरा गुस्‍सा अमिताभ बच्‍चन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर निकाला है। इससे पहले भी बिग बी ट्विटर से नाराज हो 'ट्विटर' छोड़ने तक की धमकी दे चुके हैं।
बिग बी यहां ही नहीं रुके, बल्कि ट्विटर मिस्‍टर/ ट्विटर मिस को संबोधित करते हुए एक कविता ही लिख दी है। बिग बी ने नई कविता लिखते हुए कहा, 'Mr/Ms Twitter के लिए समर्पित:
चिड़िया ओ चिया कहाँ है तेरा घर ? उड़ उड़ आती हो यहाँ पे फ़ुर्र फ़ुर्र , दर्शनर्थी इतने तेरे , क्या है तेरा डर , रूठोगी तो बोलो हम फिर जाएँगे किस दर । आशीर्वाद सदा तुम्हारा बना रहे हमपर बस, नित्य नवेली पुष्प हमारे, बरसेंगे तुमपर !!'

मुंबई - बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वैसे तो गाड़ी खरीदना आम बात है, लेकिन नेहा ने जो कार खरीदी है वो इतनी महंगी है कि उसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। नेहा ने अपनी नई गाड़ी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की हैं।नेहा कक्कर ने न्यू कार मर्सडिज बेंज जीएलएस 350 खरीदी…
मुंबई - बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीज फिल्म ‘रेस-3’ की शूटिंग के दौरान इमोशनल हो गईं। बॉलीवुड फिल्मकार रमेश तौरानी ‘रेस’ का तीसरा संस्करण बना रहे हैं। फिल्म में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज की मुख्य भूमिका है।बैंकॉक के वर्जिन जंगलों में ‘रेस-3’ के दूसरे शैड्यूल की शूटिंग कर रही जैकलीन शूट के आखिरी दिन काफी इमोशनल फील करने लगीं। इस शैड्यूल के खत्म होने पर जैकलीन…
मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-बीते दिनों में नायिका फैमिनी ब्यूटी अवॉर्ड फंक्शन का आयोजन किया गया। अवॉर्ड फंक्शन के रैड कार्पेट पर रेखा, नीतु चंद्रा और ऐश्वर्या ने अपने स्टाइल से सबको अपना दीवाना कर लिया। सबकी ही निगाहें रेखा, नीतु चंद्रा और ऐश्वर्या पर आकर टिक गईं। पूरे अवॉर्ड फंक्शन में रेखा और ऐश्वर्या की अदाएं ही छाई रहीं। रेखा अवार्ड फंक्शन में गोल्डन कलर की साड़ी में ग्लैमर्स लुक में…
मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-पर्दे पर बेहतरीन व्यक्तित्व को निभाने वाले केवल कुछ ही अदाकार हैं, जो उन किरदारों को निभाने का साहस करते हैं जो कि आगे चलकर यादगार बन जाते हैं। विद्या बालन को एक बार डर्टी पिक्चर नाम की एक फिल्म में इस तरह का मौका मिला था और उन्हें इस फ़िल्म से बहुत फ़ायदा भी हुआ था। उस समय इस फ़िल्म को ज़ोरदार क़ामयाबी मिली थी, जबकि उन…
Page 1 of 374

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें