मनोरंजन

मनोरंजन (3239)

 

नई दिल्ली - बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के लिए उनके फैंस की दीवागनी की हद का एक मामला सामने आया है। मासरुल पुलिस स्टेशन में 23 मई की रात को एक रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी, जिसमें नासिक के एक परिवार की 6 नाबालिग लड़कियां घर से कथित रूप से लापता हो गई थीं।
मासरुल पुलिस स्टेशन के इंचार्ज सुभाष चंद्र देशमुख के अनुसार- जब लड़कियां घर में नहीं मिलीं तो मां-बाप ने मासरुल पुलिस स्टेशन में 23 मई की रात को लापता रिपोर्ट दर्ज करवाई। ये सभी लड़कियां आपस में कजिन बहने हैं। इन सभी की उम्र 12 से 15 साल के बीच है।
सभी लड़कियों ने 23 मई की शाम को अपना घर छोड़ दिया और उसके बाद जिले के कलवान तालुका में बने पमशहूर नंदुरी मंदिर के लिए रवाना हो गए। परेशान परिवार ने बताया था कि वो लड़कियां बॉलीवुड के प्रति काफी अटरेक्ट थीं।
नासिक से लापता लड़कियों को 24 घंटे बाद ही पुलिस टीम ने ढूंढ निकाला। उन्हें ढूंढने के लिए नासिक से एक टीम मुंबई भेजी गई थी। लड़कियों को शाहरुख खान के बंगले मन्नत के बाहर देखा गया था। जहां वो सभी अपने सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए पहुंची थी।
पुलिस स्टेशन के इंचार्ज ने बताया- वो नासिक रोड रेलवे स्टेशन पहुंचीं और वहां से शताब्दी एक्सप्रेस में बैठ गईं। जिससे कि वो दादर के सबअर्बन पहुंच सके और उसके बाद उन्हें एक्टर के घर के बाहर देखा गया। लड़कियों को अपने सुपरस्टार की एक झलक पाने की उम्मीद थी।
इंचार्ज ने आगे बताया कि लड़कियों को रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर ढूंढने के बाद नासिक की टीम ने उन्हें सबअर्बन बांद्रा में बने मन्नत के बाहर थाणे और कल्याण पुलिस की मदद से ढूंढ लिया। इसके बाद लड़कियों को नासिक वापस लाया गया जहां बुधवार को पूरी तरह से पुलिस काउंसिलिंग करने के बाद उन्हें उनके पैरेंट्स के हवाले कर दिया गया।

 

नई दिल्ली - बॉलीवुड एक्टर सलमान खान एक बार फिर बहन अर्पिता खान शर्मा के बेटे आहिल साथ खेलते दिखे हैं। सलमान का भांजे के साथ खेलते हुए वीडियो खुद सलमान ने शेयर किया है। वीडियो में आहिल को सोहेले खान ने गोद में लिया हुआ है, और सलमान उनके साथ मुक्केबाजी करते दिख रहे हैं।
आहिल मामू सलमान और सोहेल के साथ खूब मजे से खेल रहे हैं। सलमान भले ही अपने गरम मिजाज़ के लिए मशहूर हैं लेकिन बच्चों से प्यार के मामले में हर कोई उनसे पीछे ही नज़र आता है। अकसर भांजे के साथ खेलते हुए वीडियो और तस्वीरें देखकर तो कह सकते हैं सलमान बेहद प्यारे मामा हैं।
सलमान की आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट का ट्रेलर 25 मई रात को रिलीज किया है। ट्रेलर को हर तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉनस मिला है।
आहिल, सलमान खान की बहन अर्पिता शर्मा और उनके पति आयुष शर्मा के बेटे हैं। आहिल, अर्पिता का पहला बच्चा है। सलमान के परिवार ने अर्पिता की शादी आयुष शर्मा से 2014 में हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में एक भव्य समारोह में की थी। अर्पिता ने 30 मार्च 2016 को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था।

 

 

नई दिल्ली - फिल्म 'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर गुरुवार रात को लॉन्च हो गया है। 2 मिनट और 23 सेकेंड के इस ट्रेलर में आप ठहाके भी लगाएंगे और आपकी आंखें भी नम हो जाएगी। फिल्म के ट्रेलर में आपके लिए एक बड़ा सरप्राइज भी छुपा है। सलमान खान स्टारर इस फिल्म में आपको शाहरुख खान की भी झलक नजर आएगी।
इसी साल की शुरुआत में 6 जनवरी को ओम पुरी का निधन हो गया था। इस फिल्म में वो आखिरी बार नजर आए हैं। फिल्म के ट्रेलर में आपको उनका शानदार डायलॉग भी सुनाई देगा। ट्रेलर देखकर आप समझ जाएंगे कि ये डायलॉग फिल्म में कितना अहम साबित हो सकता है। सलमान के साथ उनके भाई सोहैल खान भी इस फिल्म में अहम रोल निभा रहे हैं। सलमान के किरदार का नाम लक्ष्मण, जबकि सोहैल भरत का किरदार निभा रहे हैं।
ट्रेलर लॉन्च होते ही सोशल मीडिया पर छा गया, यूट्यूब पर कुछ ही घंटों में इसके व्यूज 30 लाख के पार पहुंच गया।
फिल्म के ट्रेलर में शाहरुख दिखे और पलक झपकते ही गायब भी हो गए। उनके किरदार को लेकर फिलहाल सस्पेंस बना हुआ है। फिल्म के अनाउंस होने के समय से ही शाहरुख इस फिल्म को लेकर कुछ ट्वीट करते रहे हैं, लेकिन ट्रेलर से पहले किसी को नहीं पता था कि वो इस फिल्म में नजर भी आएंगे। किंग खान फिल्म में कैमियो रोल निभाते नजर आएंगे।
ट्रेलर लॉन्च होने से पहले सलमान खान ने एक ट्वीट किया था, 'कर लो यकीन, ट्यूबलाइट ट्रेलर रात में 9 बजे आएगा।' इसके साथ उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया था, जिसपर लिखा था क्या तुम्हें यकीन है? कबीर खान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में 'यकीन' शब्द का खास महत्व नजर आएगा। फिल्म के ट्रेलर में इससे जुड़े कई डायलॉग्स आप सुनेंगे।


 

नई दिल्ली - एक्टर और पॉलिटीशियन शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को तमिल एक्टर रजनीकांत के राजनीति में शामिल होने के फैसले का सपोर्ट किया। हालांकि 'शॉटगन' के नाम से मशहूर शत्रुघ्न ने उन्हें सलाह दी है कि वो किसी भी राजनीतिक दल में शामिल न हों, इसके बजाय अन्य लोगों को खुद अपनी पार्टी में शामिल होने का मौका दें।
बीजेपी सांसद ने ट्वीट की एक सीरीज में कहा, 'तमिलनाडु के टाइटैनिक हीरो और भारत के बेटे-प्रिय रजनीकांत! उठो, उठो, उठो! ये बड़ा और सही समय है! देश और देश के लोग भविष्य को आकार देने के लिए रचनात्मक राजनीति में सुपरस्टार रजनी के आने का सांस रोक कर इंतजार कर रहे हैं।'
रजनीकांत संकेत दे चुके हैं कि वो उचित समय पर राजनीति में शामिल होंगे। अटकलें ये भी लगाई जा रही हैं कि हो सकता है कि वो भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो जाएं। पटना साहिब से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने तमिल सुपरस्टार को ये सुझाव दिया कि वो किसी राजनीतिक पार्टी में शामिल न हों।
उन्होंने कहा, 'लोग आपके साथ हैं और सुपरस्टार रजनी से जुड़ने के लिए तैयार हैं। बजाय इसके कि आप किसी के साथ जुड़ें, अच्छा होगा कि लोग आपसे जुड़ें।' उन्होंने कहा, 'उम्मीद, प्रार्थना और कामना है कि आप अपने परिजनों, शुभचिंतकों और विशेषज्ञों की सलाह से जल्द सही फैसला लेंगे। जल्द बेहतर होगा।'

 

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज डाइरेक्टर करण जौहर कल 45 साल के हो गए। सितारों से सजे इस सेलिब्रेशन में डिंपल गर्ल दीपिका पदुकोण भी पहुंचीं। यहां दीपिका और करण की अलगही बॉडिंग देखने को मिली।
तस्वीरों में आप दोनों के एक-दूसरे के साथ मस्ती करते देख सकते हैं। ये भी साफ है कि करण लगातार दीपिका के बाल संवारते रहे।
वहीं खिलखिलाती दीपिका भी करण के बाल संवारने वाली इस हरकत को एंजॉय कर रही थीं।
बताते चलें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में शायद ही कोई ऐसा है जो करण के साथ पर्सनल रिलेशन शेयर नहीं करता। शाहरुख जैसे दिग्गज करण बहुत करीबी दोस्त हैं।

 

मुंबई: एक्टर दीपक तिजोरी के खिलाफ उनकी पत्नी शिवानी ने बोरीवली कोर्ट में घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है। बता दें कि कुछ समय पहले शिवानी ने दीपक को गोरेगांव के फ्लैट से बाहर निकाल दिया था। साथ ही उन्होंने तलाक का केस भी फाइल किया था। लेकिन बाद में दीपक को पता चला कि शिवानी ने अपने पहले पति से तलाक ही नहीं लिया है इसलिए वो उनकी कानूनी तौर पर पत्नी नहीं हैं।
खबरों की माने तो शिवानी, दीपक को अपने घर का सिर्फ एक ही कमरा यूज करने देती थीं। उन्होंने घर के नौकरों को यह आदेश दिया था कि वो दीपक के लिए ना खाना बनाएंगे और ना ही उनका कमरा साफ करेंगे। इसलिए दीपक ज्यादातर पीजी या किसी दोस्त के घर अपना समय बिताते थे।
शिवानी ने दीपक पर आरोप लगाया था कि उनका एक योगा इंस्ट्रक्टर के साथ अफेयर है, जो उम्र में उनसे काफी छोटी हैं।

(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); मुंबई: बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर कंगना रनौत ने अपनी फीस 11 करोड़ कर ली है। कहा जा रहा है कंगना अब प्रति फिल्म निर्माताओं से 11 करोड़ रुपये मांग रही हैं। कंगना के फीस बढ़ाने की वजह से निर्देशक राजीव मेनन को खाली हाथ कंगना के दर पर से लौटना पड़ा। राजीव मेनन कंगना को अपनी अगली फिल्म में साइन करना…
(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); नई दिल्ली - एस एस राजमौली द्वारा निर्देशित 'बाहुबली 2' वर्ल्डवाइड 1500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर रिकॉर्ड बना चुकी है। दर्शक फिल्म के कलाकारों से जुड़ी हर बात जानने में उत्सुक हैं। 'बाहुबली' में देवसेना बनी अनुष्का शेट्टी और बाहुबली बने प्रभास से जुड़ी खबर है। खबर के मुताबिक, प्रभास की वजह से अनुष्का को अपनी शादी दो साल पहले टालनी पड़ी…
(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); मुंबई - हॉलीवुड एक्टर ब्रैड पिट अपनी नई फिल्म 'वॉर मशीन' के प्रचार के लिए भारत पहुंचे। उनके दौरे की जानकारी आखिरी लम्हों तक सीक्रेट रखी गई थी। पिट-शाहरुख के साथ एक वार्ता सत्र में शामिल हुए। दोनों ने फिल्म करियर एवं सिनेमा के भविष्य जैसे विषयों पर चर्चा करते हुए खूब हंसी मजाक भी किया।बातचीत के दौरान पिट ने शाहरुख से कहा, मैं बॉलीवुड…
(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); नई दिल्ली - बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की 18 साल की शादी अब टूट गई है। दोनों को मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट ने तलाक की मंजूरी दे दी है। बता दें कि दोनों की शादी 1998 में हुई थी और पिछले साल ही दोनों ने आपसी सहमति से तलाक की याचिका दायर की थी। लेकिन अब जो बात हम आपको बताने…
Page 1 of 232

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें