मनोरंजन

मनोरंजन (4288)


मुंबई - कल दिवाली के मौके पर छोटे नबाव अपनी मम्मी और मौसी करिश्मा कपूर के साथ उनके ऑफिस में लक्ष्मी पूजा करने पहुँचे। इस दौरान की कुछ ऐसी तस्वीरें हमारे हाथ लगी है जिसे देखखर आप शायद ही तैमूर से नजरें हटा पाए।
इन तस्वीरों में तैमूर कुर्ता पायजामा में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में तैमूर की मासूमियत देखकर कोई भी उनका फैन बन जाएगा। बता दें कि इससे पहले भी तैमूर कई बार ट्रेडीशनल लुक में नजर आ चुके हैं।

 


मुंबई - एक तरफ जहां सलमान खान का टाइगर जिंदा है का पहला लुक सुर्खियों में हैं। वहीं अपनी निगेटिव इमेज को लेकर भी सलमान को जुबैर चर्चा में बनाए रख रहे हैं। एक बार फिर जुबैर ने सलमान पर निशाना साधा है।
एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में जुबैर ने कहा है कि सलमान नामर्द है इसलिए उसकी शादी नहीं हो रही'। इतना ही नहीं जुबैर खान ने डॉन दाउद इब्राहिम के साथ सलमान के सबंध का आरोप लगाया है।
जुबैर ने कहा, 'अब मैंने सलमान के दिमाग से खेलने की पूरी तैयारी कर ली है, पिछले एक हफ्ते से उनके तमाम केस की छानबीन कर रहा था। अब मैं एक-एक करके सलमान के सभी केस के लिए PIL डालूंगा। मैं इतने PIL डालूंगा कि सलमान कन्फ्यूज हो जाएगा कि वह सोता कहां है और रहता कहां है। मेरे इतना हल्ला करने के बाद सलमान और कलर्स वाले डर गए और अपनी वेबसाइट से उन्होंने वह सभी विडियो निकलवा दिए हैं जिनमें सलमान ने मुझे नल्ला डॉन और कुत्ता कहा था।'
जुबैर आगे कहते हैं, 'विडियो हटाने का मतलब साफ है, जब उनकी फटी तो विडियो हटी। इससे यह पता चलता है कि मेरे जैसा एक छोटा सा आम आदमी चाहे तो बड़े लोगों को हिलाकर रख सकता है। आम आदमी की ताकत को कम करके नहीं आंकना चाहिए।'


मुंबई - बॉलीवुड के सितारों की दिवाली का इंतजार दुनियाभर के फैंस को रहता है। हर कोई यह देखना चाहता है कि उनका फेवरिट सितारे ने क्या स्पेशल पहना और किस तरह से उन्होंने दिवाली सेलिब्रेट की। इस बार सुप्रीम कोर्ट के क्रैकर्स बैन के बाद दिवाली को और सादगी भरे अंदाज में मनाया गया। जहां अमिताभ बच्चन में पहले ही इस बात की घोषणा कर दी थी कि वो दिवाली नहीं मनाएंगे। और उसी हिसाब से बच्चन परिवार ने बहुत ही सादगी भरे अंदाज में मां लक्ष्मी और गणेश जी की पूजा की। दिवाली की इन फोटोज को बिग बी ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।
बॉलीवुड के शहंशाह ने ट्वीटर पर दो फोटोज शेयर की है। इनमें से एक फोटो में वह अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं। नहीं दूसरी फोटो में पूरा परिवार साथ में बैठ कर पूजा करता दिखाई दे रहा है। खबरों की मानें तो इस बार दिवाली न मनाने का मुख्य कारण एश्वर्या राय के पिता का लंबी बिमारी के बाद निधन हो गया था, जिसके चलते उन्होंने इस बार दिवाली न मनाने की बात कही थी। बता दें कि दिवाली से पहले अमिताभ बच्चन ने अपने घर जलसा में दिवाली की पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड के लगभग सभी सितारे पहुंचे थे।
वहीं बॉलीवुड के किंग खान आमिर के यहां हुई दिवाली पार्टी में पत्नी गौरी खान के साथ नजर आए। बता दें कि दिवाली की पार्टी आमिर खान के घर पर ही रखी गई थी। जहां पर बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हुए थे। इसमें बॉलीवड के किंग शाहरुख ने भी पत्नी गौरी के साथ शिरकत की। शाहरुख कुछ अलग ही अंदाज में दिखाई दिए। ब्लू कलर के पठानी स्टाइल कुर्ते- सलावर में नजर आएं। वहीं गौरी खान भी ग्रीन-गोल्डन कलर के लहंगे में बहुत खूब लग रही थी। आमिर के घर पार्टी में पहुंचे शाहरुख गौरी का आमिर ने बहुत अच्छे से वेलकम किया। जो कि आपको खुद फोटोज देखकर ही अंदाजा लग जाएगा।
पटौदी परिवार की बहु करीना कपूर खान भी दिवाली के मौके पर अनोखे अंदाज में नजर आईं। पति सैफ के साथ करीना फोटो में वाकई बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। बेज कलर के शरारा में करीना कपूर और लाल रंग के कुर्ते पजामे में सैफ अली खान एक दूसरे को कॉम्पलिमेंट कर रहे हैं। वहीं करीना की नंद सोहा अली खान और कुणाल खेमु ने भी अपनी दिवाली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। सोहा पिंक कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रही हैं, वहीं कुणाल ब्लू और ऑफ वाइट कलर की शेरवानी में काफी अच्छे लग रहे हैं। सोहा ने अपनी और करनी का यह फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अपने फैंस को दिवाली विश किया है। आमिर की पार्टी में इस दोनों इसी अंदाज में पहुंचे थे।


दिल्ली - संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' आए दिनों किसी न किसी कारण चर्चा में बनी रहती है। इन दिनों गुजरात के सूरत में हुए हादसे को लेकर पद्मावती फिर सुर्खियों में है। दरअसल, सूरत के एक मॉल में 48 घंटे लगाकार पद्मावती की पोस्टर रंगोली बनाई गई थी, लेकिन हिंदू संगठन ने श्री राम के नारे लगाते हुए उस रंगोली को मिनटों नें तहस-नहस कर दिया। इस घटना की सोशल मीडिया पर काफी निंदा हो रही है। यहां तक कि फिल्म के कलाकारों में भी इस तरह के विरोध को लेकर काफी गुस्सा नजर आ रहा है। हाल ही में फिल्म में पद्मावती का किरदार निभा रही दीपिका ने सोशल मीडिया पर इस घटना की निंदा करते की है। और अपने ट्वीट में स्मृति इरानी को टैग करते हुए इस पर एक्शन लेने की बात कही है।
दीपिका के इस ट्वीट के बाद रंगोली को खबरा करने वाले करणी सेना के चार और वीएचपी के सदस्य को गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि वीडियो के आधार पर पुलिस ने इन लोगों को गिरफ्तार किया है। वीडियो में वह 'जय श्रीराम' के नारे लगा रहे थे और रंगोली को बिगाड़ रहे थे। सूरत के पुलिस आयुक्त ने पत्रकारों से बात करते हुए मॉल मालिकों से अपील की है कि अगर ऐसा मामला हुआ है तो शिकायत दर्ज कराने के लिए आगे आएं।


मुंबई - बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान पर व्यक्तिगत टिप्पणी करने के लिए ट्विटर ने अभिनेता कमाल आर खान का ट्विटर अकाउंट फिर से निलंबित कर दिया है। इसके बाद कमाल ने कहा है कि वह ट्विटर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। कमाल का अकाउंट पिछले साल दिवाली पर अभिनेता-फिल्म निमार्ता अजय देवगन की 'शिवाय' की खराब समीक्षा के कारण निलंबित कर दिया गया था। उनका कहना है कि अब वह फिर से इस सोशल मीडिया साइट पर नहीं लौटेंगे। कमाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल केआरके बॉक्स ऑफिस, जहां वह खबरें और फिल्म की समीक्षा साझा करते हैं, पर बयान में कहा, “मैंने ट्विटर पर अपने साठ लाख फालोअर बनाने के लिए चार साल और बहुत पैसा खर्च किया है। इसलिए, मैं निश्चित तौर पर ट्विटर के खिलाफ अदालत जाऊंगा और मुझे अब तक मेरे खाते पर खर्च किए गए पैसे और समय का भुगतान करने के लिए कहूंगा।”
खबरों के मुताबिक, कमाल ने आमिर की नई फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' की समीक्षा के दौरान इसके क्लाईमेक्स को उजागर कर दिया। कमाल ने कहा कि उनका अकाउंट इसलिए सस्पेंड किया गया है क्योंकि उन्होंने 'सीक्रेट सुपरस्टार' की कमियां गिनाईं। उन्होंने कहा, “मैं मीडिया को बताना चाहता हूं कि मैं ट्विटर पर कोई नया अकाउंट नहीं खोलूंगा, क्योंकि उन्होंने मेरा अकाउंट इसीलिए बंद कर दिया क्योंकि आमिर खान मुझे ट्विटर पर नहीं चाहते। इसका मतलब है कि आमिर खान ही ट्विटर के असली माविक हैं।” कमाल ने कहा, “मैंने किसी को गाली नहीं दी, किसी को धमकाया नहीं। इसलिए साठ लाख फालोअर वाले मेरे अकाउंट को सस्पेंड करने का ट्विटर को अधिकार नहीं था। उन्होंने ऐसा बिना एक भी चेतावनी दिए किया जिसका मतलब यह हुआ कि वे चाहते हैं कि केवल आमिर ट्विटर का इस्तेमाल करें।”


मुंबई - रणबीर कपूर के साथ माहिरा खान की सिगरेट पीते कई तस्वीरेंवायरल हुई थी। इन फोटो मेंव्हाइट कलर के बैकलेस शॉर्ट पहने माहिरा की पीठ पर लव बाइट जैसे निशान भी दिखाई दिए थे।
लेकिन अब माहिरा ने इन फोटोज पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा, 'ये बहुत ही नॉर्मल बात है कि एक लड़का एक लड़की के साथ हैगआउट करते है। हालांकि, मुझे इस बात से सबक भी मिला'।
मंगलवार को माहिरा की अपकमिंग फिल्म 'वीराना' का ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस मौके पर वे मीडिया से भी रूबरू हुई। रणबीर के साथ सिगरेट पीने के सवाल पर वे बोली, 'इस पर मैं क्या कमेंट दूं, फिर वे बोली ये पर्सनल बातें है और इससे मुझे सीखने को भी मिला।'
उन्होंने कहा, मैं बहुत ही केयरफुल पर्सन हूं। लोगों ने मुझसे कहा कि ये आप फिल्मों में क्यों नहीं करतीं तो मैंने कहा कि मैं क्यों करूं। क्यों में दुनिया को शो करूं। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा, 'ये मेरी पर्सनल लाइफ है और ये बहुत ही नॉर्मल बात है कि लड़का-लकड़ी साथ में हैग आउट करते हैं। इस इंसीडेंट के बाद मैंने खुद के बारे में काफी सोचा'। उन्होंने मीडिया को लेकर कहा कि वे आजकल सिर्फ इवेंट्स में नहीं हर जगह मौजूद हैं। माहिरा ने इस बातचीत से जुड़ा एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

मुंबई - दिवाली का मौका है ऐसे में सेलीब्रेशन से कौन पीछे रह सकता है। इस सेलीब्रेशन में शाहिद को अपने परिवार के साथ बाहर आउटिंग करते देखा गया। शाहिद अपनी पत्नी के साथ और बेटी के साथ घूमते नजर आए।बाद में शाहिद मीरा के साथ masaba gupta की पार्टी में भी गए। मीरा यहां बहुत ही अजीब गरीब ड्रैस पहने हुए थी। हालांकि मीरा ने बहुत अच्छे से कैरी…
बिग बॉस 11 को शुरु हुए 2 हफ्ते से ज्यादा वक्त हो चुका है और हंगामों और धमाकों से भरे शो बिग बॉस में हमेशा कुछ ना कुछ ऐसा होता है जो नए नए विवादों को जन्म देता है। घर के अंदर कंटेस्टेंट्स कभी किसी के अच्छे दोस्त बन जाते है तो कभी वही दोस्त एक दूसरे के इतने बड़े दुश्मन बन जाते है कि यकीन कर पाना मुश्किल हो…
टीवी के बहुचर्चित शो 'बिग बॉस' में पड़ोसन लुसिंडा निकोलस को कम वोट मिलने के चलते घर से बेघर होना पड़ा। घर से बाहर आने के बाद लुसिंडा ने कई गहरे राज पर से परदा उठाया है, जिनके बारे में सुनते ही आपके मन में लुसिंडा के लिए हमदर्दी आ जाएगी। जी हां, बिग बॉस के सीजन 11 में प्रियंक, जुबैर, शिवानी दुर्गा और पड़ोसन लुसिंडा अब तक घर से…
ये साल बाहुबली प्रभास के लिए काफी अच्छा गुजरा हैं। एक तरफ उनकी फिल्म बाहुबली ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है। इतना ही नहीं पुरे साडे चार साल बाद उन्होंने अपनी एक्शन फिल्म साहो पर काम करना शुरू कर दिया है। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर नज़र आने वाली है। इतना ही नहीं वो अपने फैन्स की काफी केयर करते हैं। उन्होंने…
Page 1 of 307

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें