मनोरंजन

मनोरंजन (3900)


नई दिल्ली - 'बाहुबली-2' फेम प्रभास जल्द ही फिल्म 'साहो' में नजर आने वाले हैं। फिल्म को लेकर काफी चर्चाएं हैं और इस मूवी का बॉलीवुड से भी तगड़ा कनेक्शन बन गया है। जी हां, श्रद्धा कपूर के बाद अब बीटाउन के 3 हीरोज का नाम भी इस फिल्म से जुड़ गया है। दिलचस्प बात ये है कि ये तीनों ही एक्टर फिल्म साहो में विलेन का रोल निभाने वाले हैं। हम बात कर रहे हैं जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे और नील नितिन मुकेश की।
प्रभास ने ही चुने हैं ये बॉलीवुड विलेन
खबरों की माने तो फिल्म साहो के लिए बॉलीवुड के इन तीनों एक्टर्स के नाम प्रभास ने ही सुझाए हुए। क्योंकि यह प्रभास के होम प्रोडक्शन फिल्म है और वो चाहते हैं कि पूरे इंडिया में ज्यादा से ज्यादा लोगों ये फिल्म देखें। इसलिए उन्होंने ये फैसला किया।
बता दें कि चंकी पांडे ने हाल ही में 'बेगम जान' और जैकी श्रॉफ ने 'सरकार-3' में नेगेटिव किरदार निभाया था। वहीं नील नितिन मुकेश 'जॉनी गद्दार' और 'प्रेम रतन धन पायो' जैसी फिल्मों में विलेन का रोल निभा चुके हैं।
'साहो' में विलेन बनने की खबर को कंफर्म करते हुए जैकी श्रॉफ ने कहा- 'मैं साहो में प्रभास के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हूं। वो इस समय भारत के सबसे बड़े एक्टर्स में से एक हैं। यह जानना शानदार था कि वो मुझ पर विश्वास करते हैं और सोचते हैं कि मैं इस तरह के किरदार को बखूबी निभा सकता हूं।'
डायरेक्टर सुजीथ की इस साइंस-फिक्शन एक्शन फिल्म का बजट करीब 150 करोड़ रुपए होगा। हैदराबाद में फिल्म का शूट भी शुरू हो चुका है। जैकी भी अगले हफ्ते से फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। यह फिल्म हिंदी, तेलुगू और तमिल में शूट की जाएगी। वहीं यह अगले साल रिलीज होगी।


नई दिल्ली - भले ही सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की राहे अलग हो गई हो। लेकिन दोनों की लड़ाई किसी न किसी वजह से सुर्खियों में जरूर रहती हैं। हाल ही में फिर ऐसा ही कुछ हुआ जब सुनील ने 'चंदू चायवाला' के नाम से मशहूर कपिल के दोस्त चंदन प्रभाकर का मजाक उड़ाया। चंदन कपिल शर्मा के शो में 'चंदू' का किरदार निभाते हैं।
दरअसल, चंदन ने शुक्रवार को ट्विटर पर अपने वेकेशन की एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि कई बार आपकी बॉडी का पॉश्चर आपको डिफाइन करता है। चंदन की इस फोटो को री-ट्वीट करते हुए सुनील ने लिखा, "इस फोटो में आप बॉडी पॉश्चर डिफाइन करने की कोशिश कर रहे हैं या फिर बिल्डिंग की खूबसूरती?" जिसके बाद चंदन ने फनी तरीके से इसका जवाब देते हुए लिखा, "हा हा हा... पाजी मेरा ऐसा पॉश्चर बिल्डिंग की खूबसूरती की वजह से है।"
बता दें कि कपिल शर्मा के शो को छोड़ने के बाद कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की डिमांड काफी बढ़ गई है। कपिल के शो पर वापसी ना करने के फैसले के बाद पिछले दिनों खबरें आईं थी कि वे जल्द ही अपना नया शो लाएंगे। खबरें तो यह भी हैं कि सुनील अक्षय कुमार के नए कॉमेडी शो को होस्ट कर सकते हैं।


नई दिल्ली - विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इन दिनों श्रीलंका में साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में दोनों की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें विराट-अनुष्का प्लाटिंग करते दिख रहे हैं। दोनों साथ में बेहद क्यूट लग रहे हैं। इस दौरान दोनों का लुक एकदम डिफरेंट था। जहां विराट ग्रे टी और व्हाइट पैंट में दिखे वहीं अनुष्का ने ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक टॉप कैरी की थी। ये फोटोज विराट कोहली फैल क्लब नाम के पेज से शेयर की गई हैं।
विराट का खास दिन...
भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज में श्रीलंका का सूपड़ा साफ करने के बाद कप्तान विराट कोहली कप्तान को काफी बधाइयां मिल रही है। शुक्रवार को उन्होंने अंर्तराष्ट्रीय क्रिकेट में 9 साल भी पूरे कर लिए हैं। माना जा रहा है कि विराट के स्पेशल डे को यादगार बनाने के लिए ही दोनों साथ मिलकर ये पेड़ लगा रहे थे।
फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का प्रमोशन कंप्लीट करने के फौरन बाद ही अनुष्का श्रीलंका के लिए रवाना हो गई थी। पिछले कुछ दिनों से वो भी इंडियन टीम के साथ अलग-अलग जगह पर स्पॉट हो रही हैं। दो दिन पहले ही अनुष्का और विराट अपने श्रीलंकाई फैन्स से मिले थे। इस दौरान टीम इंडिया के नए कोच रवि शास्त्री भी उनके साथ थे।
बता दें कि विराट-अनुष्का ने साल 2013 में डेटिंग शुरू की थी। दोनों की मुलाकात एक ऐड शूट के दौरान हुई थी। तब से अब तक ये क्यूट कपल साथ ही है। बीच में कुछ वक्त के लिए दोनों अलग भी हुए थे, लेकिन इनका प्यार इन्हें फिर से साथ ले आया। अनुष्का ने तो इस साल हुआ आईफा अवॉर्ड भी सिर्फ इसलिए छोड़ दिया ताकि वो विराट के साथ टाइम स्पेंड कर सके। जबकि वो न्यूयॉर्क में ही थी।


दिल्ली - सनी लियोनी के चाहने वालों की कमी नहीं है और इसलिए वह गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। हाल ही में कोच्चि पहुंती सनी के एक झलक पाने के लिए लोगों का सैलाब सड़कों पर उतर आया। ऐसी भीड़ शायद ही किसी दूसरी एक्ट्रेस या एक्टर के लिए देखी गई हो। बता दें कि सनी लियोनी किसी मोबाइल स्टोर की ओपनिंग सेरेमनी के लिए कोच्चि पहुंची। एयरपोर्ट से इवेंट में पहुंचने तक सनी को लाखों फैंस के बीच में से गुजरना पड़ा। और इन फैंस को बदलने में क्या मिला! सनी की एक झलक और पुलिस केस। जी हां, पुलिस ने सनी के कुछ फैंस के खिलाफ केस दर्ज किया है।
फैंस को कंट्रोल करने के लिए चलानी पड़ी लाठी
दरअसल, मोबाइल स्टोर की ओपनिंग के लिए कोच्चि पहुंची सनी को रास्ते में फैंस ने घेर लिया और उन्हें इवेंट तक पहुंचने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। सिर्फ सनी को ही नहीं, बल्कि रास्ते से लोगों को हटाने के लिए पुलिस को भी काफी मेहनत करनी पड़ी। यहां तक की फैंस को सनी से दूर रखने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। भीड़ का अंदाजा आप खुद फोटो देखकर लगा सकते हैं कि सनी और पुलिस को फैंस को काबू करने में कितनी दिक्कत हुई होगी। ऐसे में पुलिस ने जाम लगाने के लिए 100 से ज्यादा फैंस के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। पुलिस का कहना है कि उन्हें फैंस को कंट्रोल करने में भारी मुश्किल का सामना करना पड़ा। ऐसे में स्टोर के मालिक और अन्य 100 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 283 (सड़क पर बाधा पैदा करने) और धारा 34 के तहत केस दर्ज किया गया।
बता दें कि सनी जल्द ही दो फिल्मों में आइटम डांस से लोगों को फिर दीवाना बनाने वाली हैं। एक तरफ तो सनी अजय देवगन और इमरान हाशमी फिल्म 'बादशाहो' में इमरान खान के साथ थिरकती नजर आएंगी। वहीं, संजय दत्त की कमबैक फिल्म 'भूमि' में भी उनका एक आइटम नंबर है। इसके अलावा, सनी अरबाज के साथ फिल्म 'तेरा इंतजार' में भी नजर आएंगी।


दिल्ली - बॉलीवुड के भाई 'सल्लू भाई' इन दिनों सोशल वर्क करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक नई मुहिम शुरू की है। सोशल नेटर्विंग साइट्स पर सलमान ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो मेसेज शेयर किया है और उसमें जनता से प्राकृतिक धरोहर बचाने की अपील की है। इस मुहीम में सलमान खान अकेले नहीं हैं, बल्कि सलमान के भाई अरबाज और उनकी गर्लफ्रेंड यूलिया भी इसमें उनका साथ देते नजर आ रहे हैं। और 'नदी बचाओ' आंदोलन को प्रमोट कर रहे हैं।
सलमान की इस मुहिम में उनका साथ देने के लिए अक्षय कुमार भी समाने आए हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने ट्विटर हैंडल पर नदियों का पानी सूखने से बचाने की अपील की है। इतना ही नहीं अपनी सक्सेस कॉन्फ्रेंस में भी अक्षय ने इस टॉपिक को गंभीरता से जिक्र करते हुए कहा कि पता नहीं चलता देश में क्या चल रहा है, नदियां सूख रही हैं। मैं जनता से अपील करता हूं कि नदियों को सूखने से बचाने के लिए उनका सहयोग दें। जल है तो जीवन है। नदियों के आस-पास झाड़ और जंगल बांधिए ताकि पानी इकट्ठा रहे सूखे नहीं। इस विषय पर गंभीरता से विचार करिए और नदियों को सूखने से बचाने के लिए आगे आएं। टॉयलेट की मुहिम के बाद अब अक्की की नदियों का पानी बचाओ मुहिम सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही है।
सलमान से पहले ऋषि कपूर ने भी इसी तरह का एक वीडियो शेयर किया था और लिखा था कि, 'हमारी नदियां मर रही हैं, उन्होंने लाखों वर्षों से हमें गले लगाया हुआ है।' इस मुहिम में और भी कई सितारे जुड़ चुके हैं। अनुपम खेर भी नदियों को बचाने के लिए बताए गए नंबर पर मिस कॉल करने के लिए कह चुके हैं।


नई दिल्ली - टीवी शो 'महाकाली: अंत ही आरंभ है' के एक्टर्स गगन कंग और अरिजीत लवानिया की 19 अगस्त को कार एक्सीडेंट में मौत हो गई। सोर्सज की मानें तो ये दोनों उमरगांव से शूटिंग करके मुंबई लौट रहे थे, जब मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर इनकी कार का एक कंटेनर से एक्सीडेंट हो गया। एक्सीडेंट के बाद कार की हालत बहुत ही खराब थी। एक्टर्स की डेड बॉडीज कार में बुरी तरह फंसी हुई थीं।
इन दोनों एक्टर्स के अलावा गगन के असिस्टेंट भी कार में मौजूद थे। तीनों की ही मौके पर मौत हो गई। बता दें कि गगन इस शो में भगवान इंद्र का रोल प्ले कर रहे थे। वहीं, अर्जित नंदी का। ये दोनों कल से लगातार शूट कर रहे थे और शनिवार की सुबह ही पैकअप करके मुंबई वापस लौटते वक्त इनकी कार और कंटेनर की जोरदार टक्कर हो गई। एक्सीडेंट के वक्त कार गगन ड्राइव कर रहे थे।
न्यू एजेंसी ANI ने कार एक्सीडेंट की फोटो सुबह पोस्ट की थी तब तक कंफर्म नहीं हो पाया था कि हादसे का शि‍कार होने वाले लोग टीवी एक्टर्स हैं। कार की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक्सीडेंट कितना दर्दनाक रहा होगा।

नई दिल्ली - 'वर्ल्ड फोटोग्राफी डे' के मौके पर बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने वाइफ मीरा राजपूत के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की। फोटो में वो मीरा को बाहों में लेकर उनके गालों पर किस करते दिखाई दे रहे हैं। फोटो में ये दोनों ही ब्लैक ड्रेस में पोज दे रहे हैं। इसके साथ उन्होंने बहुत ही क्यूट मैसेज दिया। शाहिद ने पोस्ट के साथ लिखा- माय लव। शाहिद…
नई दिल्ली - हाल ही में सलमान खान की अपकमिंग फिल्म टाइगर जिंदा है के सेट की कुछ फोटोज सामने आई हैं। जिनमें सलमान टीवी एक्टर नवाब शाह से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। खास बात ये है कि इस फोटो में नवाब सलमान से भी ज्यादा हैंडसम लग रहे हैं और उनकी बॉडी भी सल्लू मियां से ज्यादा फिट लग रही हैं। नवाब पॉपुलर टीवी एक्टर हैं…
नई दिल्ली - सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट मोशन पोस्टर सामने आया है। जिसे फिल्म के हीरो सुशांत सिंह राजपूत ने शेयर किया है। इसमें आपको भगवान शिव का त्रिशूल दिखाई देगा और साथ ही बर्फ से ढके पहाड़ भी दिखेंगे। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा- 'प्यार तीर्थयात्रा है।' फिल्म…
नई दिल्ली - स्पेन में हुए आतंकवादी हमले के दौरान लंदन की भारतीय मूल की एक टीवी एक्ट्रेस ने रेस्तरां के फ्रीजर में छिपकर अपनी जान बचाई। जी हां, 46 साल की लैला रूआस स्पेन के बार्सिलोना शहर में अपनी दस साल की बेटी इनेज खान के साथ छुट्टी मना रही थीं। उसी दौरान ये हमला हो गया। राल रामब्लास इलाके में हमले के दौरान उन्होंने अपने छिपने की जगह…
Page 1 of 279

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें