मुंबई - आज भारत में जवाहर लाल नेहरू के जन्मदिन को बाल दिवस के रूप में मनाया जाता है। क्योंकि उन्हें बच्चों से बहुत प्यार था और बच्चे उन्हें चाचा नेहरू कह कर पुकारते थे। इस मौके पर नवाब सैफ अली खान ने अपने छोटे बेटे तैमूर के लिए एक बहुत ही खूबसूरत तोहफा खरीदा है। कल शाम सैफ को मुंबई में एसआरटी की एक कार खरीदते हुए स्पॉट किया गया। इसके बाद जब सैफ ने इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''इस कार के पीछे एक बेबी सीट है तो मैं सोच रहा हूँ कि तैमूर को इसमें बिठाकर घुमाने ले जाउँगा।”
इतना ही नहीं सैफ से जब चिल्ड्रेन्स डे पर तैमूर के लिए तोहफे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ''मैं सोच रहा हूँ कि मैं उसे ये कार दे दूं क्योंकि उसे सिक्योरिटी की भी काफी जरुरत है। साथ में इसमें बेबी सीट भी है। मैं बहुत एक्साइटेड हूं इसे खरीद कर। मैं ये गाड़ी तैमूर के लिए रखूंगा।'' इसके बाद सैफ ने कहा कि उन्हें लगता है कि तैमूर को इस कार का रंग जरूर पसंद आएगा।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें