मुंबई - छोटे परदे के कॉमेडियन कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म फिरंगी को बॉक्स ऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। पहले तीन दिन में बॉक्स आफिस पर सिर्फ़ सात करोड़ के आसपास की कमाई की है।
फिल्म फिरंगी ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपने पहले वीकेंड में करीब साढ़े सात करोड़ रुपये की कमाई की है। कपिल शर्मा की इस फिल्म ने दो करोड़10 लाख रुपये के साथ ओपनिंग ली थी। शनिवार को फिल्म का कलेक्शन करीब साढ़े चार करोड़ आया जबकि रविवार को एक करोड़ से भी कम। वीकेंड के दो कमाऊ दिनों में ख़राब कलेक्शन के कारण अब इस फिल्म का अपने को बचाये रखना काफ़ी मुश्किल है क्योंकि फिल्म की लागत करीब 25 करोड़ रूपये है।
बता दें कि कपिल शर्मा की पहली फिल्म किस किसको प्यार करूं ने पहले दिन 10 करोड़ 15 लाख रूपये की कमाई की थी और पहले वीकेंड में फिल्म को 28 करोड़ 81 लाख रूपये मिले थे। फिरंगी की कहानी पंजाब के एक छोटे से गांव की है। यहां पर मंगा (कपिल शर्मा) अपने पूरे कूनबे के साथ रह रहा है। अपने दोस्त की शादी में जब वह दूसरे गांव पहुंचता है तो वहां पर उसके दिल पर छा जाती है सरगी( इशिता दत्ता)। बेरोजगार मंगे को अपने हुनर के कारण अर्दली का काम मिल जाता है। इस बीच राजा गांव वालों की जमीन हड़पने की साजिश करता है और इस सब में दोषी हो जाता है मंगा।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें