नई दिल्ली - शनिवार के वीकेंड के वार में सलमान ने सबकी क्लास लगाई, लेकिन प्रियांक शर्मा पर इस बार उन्होंने ज्यादा गुस्सा किया। इस दौरान बंदगी ने सलमान से कहा कि प्रियांक उनके एक्स का नाम लेकर उन्हें चिढ़ाते हैं। प्रियांक इसको लेकर बंदगी को बार-बार टारगेट भी करते हैं। उसके बाद बंदगी ने रोते हुए सलमान को बताया कि उनका एक्स ब्वॉयफ्रेंड उन्हें अपने दोस्तों के साथ रिलेशनशिप बनाने के लिए बोला करता था। बस ये कहकर बंदगी फिर फूट-फूट कर रोने लगीं। उसके बाद बंदगी ने ये भी कहा कि पुनीश और उनके बीच घर में जो भी हो रहा है, वो सब फेक नहीं है।
हालांकि एक एंटरटेमेंट साइट के मुताबिक जब इस बारे में डेनिस से पूछा गया कि क्या आपने बंदगी के साथ ऐसा किया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई बात नहीं करनी। उन्होंने ये भी कहा कि वो पोजेसिव हैं, लेकिन उतना ही पोजेसिव जितना हर ब्वॉयफ्रेंड रहता है। तो ऐसे में कोई अगर ये कहे कि मैं उसे अपने दोस्तों के साथ रिलेशन बनाने के लिए बोलता था तो ये सब बकवास है।
सलमान ने फिर प्रियांक की क्लास भी लगाई। वैसे सलमान ने बंदगी और पुनीश को भी समझाते हुए कहा कि यह एपिसोड पूरे देश के अलावा आपके परिवार वाले भी देखते है इसलिए थोड़ा सा लिहाज करें। वैसे सलमान के अलावा भी एक शख्स है, जिसे इन दोनों की हरकतों पर जमकर गुस्सा आ रहा है। हम बात कर रहे हैं बंदगी के एक्स ब्वॉयफ्रेंड डेनिस नागपाल की।
एक्स ने कहा- मेरे लायक नहीं बंदगी...
डेनिस ने ना केवल बंदगी के साथ अपना रिश्ता तोड़ने का ऐलान किया है बल्कि बंदगी की सारी फोटो भी अपने मोबाइल से डिलीट कर दी है। नागपाल ने कहा कि बंदगी उनके लायक ही नहीं। बेडरूम सीन पर जब नागपाल से बात करनी की कोशिश की गई तो पहले तो उन्होंने यह कह कर टाल दिया कि अभी वे अपसेट है, लेकिन फिर जो कहा वो चौकाने वाला था। नागपाल ने कहा कि बंदगी नेशनल टीवी पर उनके नाम का मजाक बना रही और खराब कर रही जो उन्हें बहुत भारी पड़ने वाला है।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें