इन 10 चेहरों में आपको बिग बॉस के कंटेस्टेंट तो हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देने वाले कॉमेडियन तक दिखने वाले है। अब ये सभी प्रतियोगी रोहित शेट्ट की शो में रिस्क उठाते हुए दिखाई देने वाले हैं और खुद को ‘खतरों के खिलाड़ी’ साबित करने वाले हैं।लीडिंग एंटरटेनमेंट पोर्टल स्पॉट बॉय ई की रिपोर्ट की मानें तो ये 10 चेहरे इस टीवी शो के लिए फाइनल हो चुके हैं। तो देखते हैं कि आखिर कौन से हैं ये 10 चेहरे-
अविका गौर:-‘बालिका वधू’ फेम अविका गौर को इस शो के लिए फाइनल कर लिया गया है ये बात हम आपको पहले भी बता चुके हैं। तब उन्होंने इस शो को लेकर बयान दिया था, ‘मुझे इस शो के बाकी सीजन्स के लिए भी अप्रोच किया गया था लेकिन ससुराल सिमर का और बाकी प्रोजेक्ट्स के चलते मैं इसे नहीं कर पाई थी। इस साल मुमकिन हो पाया इसलिए मैंने तुरंत इस शो को करने के लिए हामी भर दी’
भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया:-मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया बीते साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध एक दूसरे के हो गए थे। अब दोनों एक दूसरे का मुकाबला घर के अलावा रोहित शेट्टी के सीरियल ‘खतरों का खिलाड़ी’ में भी करने वाले है।
जैस्मिन भसीन:-टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन भी इस सीरियल के आने वाले सीजन में हिस्सा लेने वाली हैं। जैस्मिन इन दिनों टीवी सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में टेनी का रोल निभा रही है और इन दोनों अपनी बोल्ड फोटोज के चलते टीवी की दुनिया में कहर मचाए हुए है।
पुनीत पाठक:-जाने माने कोरियोग्राफर पुनीत पाठक भी इस टीम का हिस्सा बनने वाले हैं और अब डांस के अलावा अजीबोगरीब खतरों से खेलते हुए भी दिखाई देंगे।
रिद्धिमा पंडित:-इसके अलावा रिद्दिमा पंडित भी एक टीवी एक्ट्रेस हैं जो रोहित शेट्टी के इस शो में नजर आने वाली है। ‘बहू हमारी रजनीकांत’ सीरियल से फेमस हुई रिद्धिमा पंडित अब खतरों के इशारों पर नाचती हुई दिखाई देंगी।
शमिता शेट्टी:-एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी भी इस सीरियल में दिखाई देने वाली है। शमिता शेट्टी इससे पहले फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी है लेकिन उन्हें खास सफलता नहीं पाई थी।
विकास गुप्ता:-बिग बॉस में अपने कारनामों से मशहूर हुए विकास गुप्ता भी इस शो में दिखाई देने वाले हैं और घर में रहकर दिल जीतने वाले विकास अब खतरों से दो-दो हाथ करते हुए दिखाई देंगे।
जैन इमाम:-‘नामकरण’ सीरियल के मशहूर एक्टर जैन इमाम भी रोहित शेट्टी की चुनौतियों पर खरा उतरने की तैयारी में है और खतरों के खिलाड़ी बनने की लिए पूरी जुगत भिड़ाने वाले हैं।
श्रीसंत:-मशहूर क्रिकेटर श्रीसंत भी इस खास टीवी शो में दिखाई देने वाले है। श्रीसंत स्पॉट फिक्सिंग मामले में लाइफटाइम बैन का शिकार हो गए थे और अभी तक इससे उबर नहीं पाए हैं।इस शो के लिए ये टीम 12 जुलाई को अर्जेंटीना के लिए रवाना हो सकती है। खबर है कि इस बार ये अर्जेंटीना में शूट होगा और एक बार फिर इसे होस्ट करने वाले हैं रोहित शेट्टी। वैसे, रोहित इन दिनों रणवीर सिंह के साथ आने वाली अपनी फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग में भी बिजी है लेकिन शूटिंग से समय निकाल कर वो इस शो को भी होस्ट करेंगे।

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें