मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-: यूट्यूब सुपरस्टार साहिल खट्टर लगातार आगे बढते जा रहे हैं. पहले फीफा वर्ल्ड कप, फिर क्रिकेट और अब डब्ल्यूडब्ल्यूई. अपनी शानदार शैली के साथ यह एंकर अब 'डब्ल्यूडब्ल्यूई संडे धमाल' के आने वाले सीज़न के हॉस्ट होने के साथ ही नए चेहरे भी होंगे.
साहिल एक ऐसे स्टार है, जो सभी विधाओं के मास्टर बन गए है. अब वे भारत के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट शो की मेजबानी करेंगे, जिसे सोनी 10 पर प्रसारित किया जाएगा. अभिनेता-एंकर अपने काम का बहुत अधिक सम्मान करते है और अभी वे कई प्रोजेक्ट पर एक साथ काम कर रहे हैं.
साहिल कहते हैं, "फीफा वर्ल्ड कप और क्रिकेट के बाद, अब डब्ल्यूडब्ल्यूई और अधिक "खट्टरनाक" होने जा रहा है. शो 'डब्ल्यूडब्ल्यूई संडे धामाल' की मेजबानी करना बहुत अच्छा लगता है. मुझे शो पसंद है क्योंकि यह स्पोर्टी है और बेहद मनोरंजक भी. मैं खेल का बड़ा प्रशंसक हूं और मुझे ऐसे कार्यक्रमों की मेजबानी करना बहुत अच्छा लगता है. बचपन में ही डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ मेरा पहला सामना हुआ था, जब मैं अपने परिवार के साथ बैठकर डब्ल्यूडब्ल्यूएफ देखता था. मैं डब्ल्यूडब्ल्यूई को तब से फॉलो कर रहा हूं जब यह डब्ल्यूडब्ल्यूएफ था. इस शो से बचपन की यादें जुड़ी हैं." उन्होंने आगे कहा," मैं असल में कक्षा 11 में फेल हो गया था. क्योंकि मैं अपने कॉलेज से भाग कर डब्ल्यूडब्ल्यूई स्मैकडाउन@हेयर कम्स द पेन' नाम के डब्ल्यूडब्ल्यूई वीडियो गेम्स खेलने चला जाता था. आज यह सब कुछ एक सपने के पूरा होने जैसा है. कुश्ती के दिग्गजों से मिलना मेरे लिए सम्मान की बात होगी. सोनी ने मुझे डब्ल्यूडब्ल्यूई का चेहरा बनाया है, मेरे लिए यह एक बड़ी बात है. क्योंकि एक बच्चे के तौर पर मैंने जो भी देखा, अब मैं उस काम को खुद कर रहा हूं. मैं इस काम को ले कर रोमांचित हूं.”
साहिल खट्टर द्वारा हॉस्ट किए जाने वाला शो 'डब्ल्यूडब्ल्यूई संडे धमाल' को 12 अगस्त, 2018 से हर रविवार को प्रसारित किया जाएगा.

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें