स्टाइलिश तरीके से एक साथ फुटबॉल और क्रिकेट की होस्टिंग
मुंबई (हम हिंदुस्तानी)- विश्व कप को 'खट्टर-नाक' बनाने के बाद, अब भारत-इंग्लैंड श्रृंखला को 'खट्टर-नाक' बनाने के लिए साहिल खट्टर तैयार हैं. यूट्यूब स्टार साहिल खट्टर देश के टॉप 10 यूट्यूब स्टार में से एक हैं. वे 'बीइंग इंडियन' वीडियो का पर्याय बन चुके है. अब एक साथ वे टेलीविजन पर दो शो की होस्टिंग कर रहे हैं.
फुटबॉल विश्व कप के शो 'फुटबॉल एक्स्ट्रा' में अपने कूल और अनोखे कमेंट्स के लिए साहिल को प्रशंसा मिल रही है. इसके अलावा, वह 'फेयर एंड स्क्वायर' नामक क्रिकेट शो की भी एंकरिंग कर रहे हैं. गौरतलब है कि अभी भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे पर गई हैं.
टीवी पर साहिल का उदय उनके सोशल मीडिया स्टेट्स की तरह ही चमकीला रहा. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अभी एक वीडियो डाला था. इसमें वे अजय जडेजा के साथ दो कमरे के बीच बैठे हैं और एक साथ फुटबॉल और क्रिकेट दोनों देख रहे हैं, ताकि वह कुछ भी मिस न करे.
अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में साहिल कहते हैं, "मैं उन विभिइन प्रकार के प्रोजेक्ट्स को ले कर उत्साहित हूं, जिनकी पेशकश मुझे की जा रही है. मुझे अच्छा काम मिल रहा है. कुछ शानदार और रोमांचक प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनना अच्छा लगता है. एक ही समय में दो खेल - फुटबॉल और क्रिकेट के बीच समन्वय बनाना कठिन है, लेकिन मैं इसका भी आनंद ले रहा हूं."

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें