इन दिनों दर्शकों को एकता कपूर के सालों पुराने सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ के रीमेक का बेसब्री से इंतजार है। इस सीरियल से जुड़ी आ रही खबरें लोगों की उत्सुकता को बढ़ाने के लिए काफी है। बता दें कि इस सीरियल में सोनी टीवी के सीरियल ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ की अदाकारा एरिका फर्नांडीस मुख्य भूमिका अदा करेंगी। कल ही एरिका ने इस सीरियल के प्रोमो की शूटिंग भी है और इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई थी, जोकि सोशल मीडिया पर आते ही छा गई थी।बता दें कि ‘कसौटी जिंदगी की’ के रीमेक के प्रोमो में एरिका बिल्कुल प्रेरणा बासु के मशहूर लुक में नजर आएंगी। प्रोमो में एरिका काले रंग के सूट और लाल दुप्पटे में दिखेंगी। वहीं अब हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आए है, जिसे पढ़कर आप इस सीरियल को जल्द से जल्द देखने के लिए बेताब हो जाएंगे। इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस सीरियल की निर्देशिका एकता कपूर ने कमोलिका वाले रोल के लिए मधुरिमा तुली को अप्रोच किया है। बता दें कि मधुरिमा इससे पहले ‘एक मायावी प्रेमगाथा चन्द्रकांता’ में नजर आ चुकी है। वहीं इस खबर पर मधुरिमा ने सिर्फ इतना ही कहा कि अभी तक कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है।वहीं आपको बता दें कि बीते दिनों मीडिया में खबरें आई थी कि इस रोल के लिए रैना मल्होत्रा को अप्रोच किया गया था। बता दें कि रैना सीरियल ‘इश्कबाज’ में श्वेतलाना का किरदार निभाती है। कई रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस रोल के लिए निर्माताओं ने बिग बॉस फेम अर्शी खान से भी बात की है।
अनुराग बासु वाले किरदार के लिए इन अभिनेताओं में लगी रेस:-‘कसौटी जिंदगी की’ में अनुराग बासु मुख्य किरदार था और इस किरदार को सीजेन खान ने निभाया था। इस सीरियल के रीमेक में यही किरदार निभाने के लिए शाहीर शेख, बरुण सोबती, शरद मल्होत्रा, मोहित रैना और अंगद बेदी का नाम सामने आ रहा है। खैर अब देखना होगा कि इस सीरियल में अनुराग बासु वाले रोल के लिए किस कलाकार के नाम को फाइनल किया जाता है।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें