राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता ने अपकमिंग शो में दिखाया अपना अनोखा टैलेंट
मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-प्रशंसित और प्रसिद्ध फिल्म निर्माता और कला निर्देशक ओमंग कुमार, जिन्हें हम जल्द ही लोकप्रिय किड्स रिएलिटी टीवी शो 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज़' में जज के रूप में देखेंगे, ने हाल ही में शो के दौरान अपने अनोखे और अद्भुत टैलेंट का प्रदर्शन किया.
यह सब को मालूम है कि फिल्म निर्माता ओमंग कुमार आमतौर पर अपनी गंभीर फिल्मों की तरह ही एक गंभीर व्यक्तित्व के रूप में जाने जाते है. लेकिन, उन्होंने वहां शो में मौजूद लोगों को अपने एक्ट से आश्चर्यचकित कर दिया. सूत्रों के मुताबिक, शो में प्रतिभागियों में से एक बच्चे ने ओमंग को योगा चैलेंज के लिए अनुरोध किया. यह सुनकर, फिल्म निर्माता तुरंत मंच पर हेडस्टैंड करने आ गए. ओमंग के इस साहसी एक्ट ने जजेज समेत दर्शकों और प्रतिभागियों को चौंका दिया.
फिल्म निर्माता ओमंग कुमार यहीं नहीं रूके. एक अन्य प्रतियोगी ने उनसे मशहूर नागिन डांस करने का अनुरोध किया. शो के प्रतिभागियों और अन्य जजेज को शुरुआत में संदेह हुआ कि क्या वाकई ओमंग इस तरह का एक्ट कर सकेंगे. लेकिन, ओमंग एक फन लविंग व्यक्ति हैं. सो, उन्होंने नागिन डांस कर सब को आश्चर्यचकित कर दिया. यहां वे अपने व्यक्तित्व के अंजान पहलू को दिखा रहे थे.
ओमंग कुमार कहते हैं, "अक्सर लोग आपके द्वारा किए गए काम के आधार पर आपके बारे में कुछ धारणाएं बना लेते हैं. कई लोग सोचते हैं कि मैं गंभीर आदमी हूं, क्योंकि मैंने बायोपिक्स बनाये हैं. इसलिए, सेट पर मैंने बस अपना दूसरा पक्ष दिखाने का फैसला किया. इस पूरे प्रकरण का मजेदार हिस्सा ये रहा कि मैंने एंकरिंग से शुरुआत की. एक एंकर होने का अर्थ है कि आपको थोडा क्रेजी और फनी होना चाहिए. इसीलिए, मैंने नागिन डांस किया."

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें