मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-हिमाचल प्रदेश के मंडी से आने वाले आयुष शर्मा का जन्म एक छोटे शहर में हुआ था, लेकिन वह अपनी स्कूली शिक्षा के लिए दिल्ली चले आए थे. फिर भी, इस युवा डेब्यूटांट एक्टर के दिल में मंडी हमेशा बसता है. भले ही वह मुंबई में रह रहे हैं, लेकिन हर बार मंडी जाना उनके लिए एक सुखद अनुभव होता है. असल में वह मंडी में अपनी किसी एक फिल्म को शूट करने को ले कर भी उत्सुक हैं. वह मंडी की सुगन्ध और मौलिकता को फिल्मी पर्दे पर उतारना चाहते हैं.
मंडी से ताल्लुक रखने वाला उनका परिवार पीढ़ियों से राजनीति में हैं और कइयों के मुताबिक आयुष भी राजनीति में आ सकते है.
हालांकि, अभी आयुष केवल एक्टिंग के क्षेत्र में ही सक्रिय हैं. आयुष कहते हैं,"मंडी से मुंबई की यात्रा बहुत दिलचस्प रही है. मैं मुंबई में रहते हुए आशा-निराशा के कई दौर से गुजर चुका हूं. हालांकि, मुंबई अब मेरा घर बन गया है. लेकिन मैं हमेशा मंडी का लडका बना रहूंगा. जब मैं ट्यूबलाइट फिल्म के लिए असिस्ट कर रहा था, तब हमने पूरे हिमाचल की यात्रा की. लेकिन मंडी में शूटिंग करना मेरे लिए बहुत खास होगा. मेरी आने वाली फिल्म लवरात्रि की एक स्पेशल स्क्रीनिंग भी मंडी में करना चाहूंगा, क्योंकि मंडी में अपने लोगों के साथ इसे देखना मेरे लिए बहुत खास होगा."

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें