टीवी के क्यूट कपल्स में से एक रुबीना दिलाइक और अभिनव सचदेवा ने आज जिंदगी भर साथ रहने का वादा करने वाले है। शिमला के वुडविल पैलेस में रुबीना और अभिनव ने हिमाचली रीति-रीवाज से शादी के बंधन में बंध चुकी है।बता दें कि अभिनव और रुबीना एक दूसरे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे थे और आखिरकार उन्होंने अपने इस रिश्ते को नया नाम देने का फैसला किया।बता दें कि रुबीना और अभिनव की प्रेमकहानी किसी फिल्म की कहानी की तरह ही है। दोनों की पहली मुलाकात से लेकर शादी तक का सफर काफी दिलचस्प रहा है। आइए नजर डालते है कि आखिर पहली बार दोनों कहा मिले थे और इनकी प्रेमकहानी आगे कैसे बढ़ी?
इस सीरियल में साथ काम कर चुके है रुबीना और अभिनव;-जी टीवी पर काफी लम्बे समय तक चलने वाले शो ‘छोटी बहू’ में अभिनव और रुबीना साथ में काम कर चुके है, हालांकि इस दौरान दोनों के बीच कभी भी इंटरेक्शन नहीं हुआ था।
रुबीना को साड़ी में देखकर धड़का था अभिनव का दिल:-अभिनव ने अपने दोस्त के घर हुए गणपति उत्सव के दौरान रुबीना को देखा था और उस फंक्शन के लिए रुबीना ने खूबसूरत साड़ी पहनी हुई थी। साड़ी में रुबीना को देखकर अभिनव के दिल में गिटार बजने लगे थे।एक इंटरव्यू के दौरान अभिनव ने खुलासा भी किया था कि ईमानदारी से कहूं तो जब मैंने उसे साड़ी में देखा तो वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थी। ज्यादातर लड़कियां बेस्टर्न ड्रेस को ही प्रिफरेंस देती है और जब आप देखते ही कि साड़ी में भी कोई इतना खूबसूरत लग सकता है। तो जब मैंने उसे वहां पर देखा तो मैंने सोचा वह बेहद ही खूबसूरत है।
इस एक कमेंट ने बदली थी रुबीना और अभिनव की जिंदगी:-गणपति उत्सव में मिलने के बाद रुबीना की एक तस्वीर पर अभिनव ने कमेंट किया था। रुबीना ने इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि उसने मेरी एक तस्वीर पर कमेंट किया कि क्या तुम मुझे अपना फोटोशूट करवाने का अवसर दोगी? और फिर मैंने सोचा कि आखिर ये लड़का कौन है?बता दें कि इसके बाद ही रुबीना को एहसास हुआ कि अभिनव ही वह शख्स है जिसके साथ वह अपनी सारी जिंदगी बिता सकती है। मजे की बात यह है कि आप सोशल मीडिया पर रुबीना के फोटोशूट की जो भी तस्वीरें देखते है वह सब अभिनव द्वारा ही क्लिक की जाती है।फिलहाल तो हम रुबीना और अभिनव को नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं देते है।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें