*अब 6 जुलाई को रिलीज होगी पौराणिक फिल्म 'हनुमान वर्सेस महिरावण'
मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-मुंबई: भारत के पसंदीदा कार्टून शो ‘छोटा भीम’ के निर्माता ग्रीन गोल्ड एनीमेशन अपने नए फैमिली एंटरटेनर 'हनुमान वर्सेस महिरावण' की नई रिलीज डेट के साथ आए हैं. यह पौराणिक फिल्म हनुमान अभिनीत महाकाव्य रामायण की एक अनकही कहानी पर आधारित है. यह फिल्म अब 6 जुलाई 2018 को दुनिया भर में रिलीज होगी.
यह फिल्म पाताल लोक के राजा, जादुई शक्तियों के मालिक और रावण के भाई महिरावण से राम और लक्ष्मण को बचाने के हनुमान के संघर्ष को दिखाती है.
फिल्म के बारे में बताते हुए इसके निर्माता और ग्रीन गोल्ड एनीमेशन के सीईओ राजीव चिलका कहते हैं, "हम इस रिलीज को लेकर खुश हैं. यह फिल्म परिवारिक मनोरंजन के तौर पर बनाई गई है और इसमें सभी तरह के जज्बात, मस्ती और एक्सन देखने को मिलेगा. हम रामायण की अनकही कहानी को दर्शकों के लिए 2 डी और स्टीरियोस्कोपिक 3 डी में पेश करने को लेकर बहुत खुश हैं."
फिल्म के निर्देशक डॉ एज़िल वेंदन ने कहा, "महिरावण एक बहुत ही दिलचस्प खलनायक है. उससे जुड़े हुए बहुत से रहस्य हैं और उसके पास बहुत सी जादुई शक्तियां हैं. उसका मुकाबला करने के लिए हनुमान को न केवल अपनी शक्ति का इस्तेमाल करना होता है बल्कि उन्हें अपनी बुद्धि से भी काम लेना है. फिल्म के विजुअल्स कमाल के हैं और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को ये फिल्म पसंद आएगी. "

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें