मुंबई - बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी पर धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप लगा है। अयाजुद्दीन के खिलाफ केस दर्ज हो चुका है। अयाजुद्दीन पर आरोप है कि उन्होंने फेसबुक पर हिंदू देवताओं की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट की है। जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता ने अयाजुद्दीन के खिलाफ यह केस दर्ज करवाया है। शिकायत में कहा गया है कि अयाजुद्दीन ने फेसबुक पर हिंदू देवता की आपत्तिजनक कपड़ों में फोटो पोस्ट की है, जिससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 153 के तहत मामला दर्ज किया गया है।
अयाजुद्दीन ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा- मैंने तो विवादित पोस्ट को लेकर फेसबुक पर एक व्यक्ति के खिलाफ आपत्ति जताई थी, लेकिन उल्टे मेरे ऊपर ही केस कर दिया गया। दरअसल, अयाजुद्दीन ने अपने फेसबुक पेज पर विवादित फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि किसी भी आदमी को इस तरह की पोस्ट शेयर नहीं करनी चाहिए। हम सभी भारतीय हैं और हमें किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाने से बचना चाहिए।

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें