मुंबई - बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना हाल ही में ‘लॉरियल प्रोफेशनल हैशटैग ओनली इन सैलूंस’ अभियान को लॉन्च करने पहुंची। इस दौरान उन्होंने मीडिया से अपनी अगली किताब पर भी बातचीत की।
ट्विंकल ने बताया कि मैंने अपना उपन्यास पूरा कर लिया है। अब इसे जल्द ही रिलीज हो जाना चाहिए। उन्होंने कहा, मैं हमेशा लोगों को देखती हूं और मैं उनकी हर चीज पर ध्यान देती हूं। यहां कार्यक्रम में एक हेयरस्टाइलिस्ट था, मुझे अब भी याद है कि आखिरी बार उसने कौन से जूते पहने थे। इससे पहले उसके जूते बैंगनी रंग के थे और अब बरगंडी रंग के हैं। इसलिए मैं देखती रहती हूं कि कौन क्या कर रहा है।
बता दें कि ट्विंकल ने साल 1995 की फिल्म 'बरसात' के साथ बॉलीवुड में अपनी पहचान बनानी शुरू की। अपने 15 साल के करियर में उन्होंने 17 से ज्यादा फिल्में की हैं। वहीं इससे पहले ट्विंकल की किताब ‘मिसेज फनीबोंस : शीस जस्ट लाइक यू एंड ए लॉट लाइक मी’ काफी लोकप्रिय हुई थी।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें