दिल्ली - बॉलीवुड की एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस रेहा चक्रवर्ती इन दिनों एक-दसूरे के साथ घूमती और समय बिताती नजर आ रही हैं। जिम से लेकर लंच तक पर दोनों साथ में देखी जा रही हैं। हाल ही में सारा और रेहा को सैलून से एक साथ बाहर निकलते देखा गया। लेकिन हैरान करने वाली बात यह थी कि सैफ की बेटी सारा ने अपना चेहरा ब्लू रंग के स्कार्फ से ढ़क रखा था। आखिर सारा का ऐसा करने के पीछे क्या कारण था।
बता दें कि बहुत जल्द ही सारा 'रॉक ऑन' फेम डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। और इन दिनों वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। और एक बार फिर चेहरे को कवर करने को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, सारा और रेहा ने सैलून से कुछ सर्विस ली थी और जब पेमेंट का टाइम आया, तो दोनों के कार्ड डिक्लाइन हो गए। और पेमेंट करने में असमर्थ रहे। इस बात पर दोनों को काफी गुस्सा आया और वह सैलून के स्टाफ से लड़ने लगे।
सूत्रों के अनुसार दोनों बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सैलून के मैनेजर को काफी उल्टा-सीधा कहा। साथ ही दूसरे कस्टमर्स और बच्चों पर ध्यान देने की बात भी कही। बता दें कि रेहा चक्रवर्ती एक तेलुगू-बॉलीवुड एक्ट्रेस और एमटीवी पर वीडियो जॉकी हैं। रेहा ने अपना करियर 2009 में एमटीवी पर आने वाले रिएलिटी शो से की थी, जिसमें वह फर्स्ट रनरअप रहीं। वहीं, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खाना भी बहुत जल्द फिल्मों से पर्दे पर नजर आएंगी।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें