दिल्ली - बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान जब आईफा 2017 के लिए न्यूयॉर्क के मेटलाइफ स्टेडियम पहुंचे तो फैंस की दिवानगी देखने लायक थी। कोई सेल्फी के लिए सलमान को फॉलो कर रहा था, तो कुछ लोग सड़कों पर दौड़ते दिखे। ऐसे में अनघा फाल्गुने राइट टाइम पर सलमान के साथ सेल्फी क्लिक करने में सफल रहीं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी यह फोटो देखकर ही पता लग जाएगा कि कैमरे को एकदम राइट टाइम पर क्लिक किया गया था।
दरअसल, दूसरे फैंस की तरह अनघा भी सलमान के साथ सेल्फी लेना चाहती थीं। अपने इस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए वह वहीं खड़ी हो गई, जहां से सलमान की गाड़ी जानी थी। अनघा ने बिल्कुल सही टाइम पर कैमरे का बटन दबाया, जब सलमान उनके कैमरे की ओर देख रहे थे। अनघा ने यह फोटो ट्विटर पर शेयर की और सलमान को फोटो के लिए थैंक्स कहा। सलमान खान के अलावा अनघा ने आदिति राव हैदरी के साथ भी फोटो ली और ट्विटर पर शेयर की।
बता दें कि सलमान खान ने आइफा फंक्शन में जाने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह कहकर सुर्खियां बना दी थी कि उन्हें सिर्फ कैटरीना का बर्थ डे याद रहता है। इतना ही नहीं, सलमान ने इवेंट के दौरान 'मैं हूं हीरो तेरा' गाना गाया, तो पूरा स्टेडियम तालियों से गूंज उठा। सलमान के इस वीडियो को रितेश देशमुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया, जिसे इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें