नई दिल्ली - सुपरस्टार सलमान खान की आगामी फिल्म 'भारत' की शूटिंग शुरू हो चुकी है साथ ही उनके साथ फिल्म में नजर आने वाली एक्ट्रेस का नाम भी सामने आ गया है. बॉलीवुड से करीब दो साल दूर रहने के बाद एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'भारत' से भारतीय सिनेमा में वापसी करने जा रही हैं. टीवी सीरिज 'क्वांटिको' के लिए न्यूयॉर्क में रह रही 35 वर्षीय अदाकारा निर्देशक अली अब्बास की फिल्म में सुपरस्टार के साथ दिखेंगी. सलमान और प्रियंका ने फिल्म 'मुझसे शादी करोगी', 'सलाम-ए-इश्क' और 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' में एक साथ काम किया है. दोनों लगभग 10 साल बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर जलवा बिखेंगे.

फिल्म 'भारत' की लीड एक्ट्रेस को लेकर चल रही अटकलों के बीच आखिरकार प्रियंका चोपड़ा को इस भूमिका के लिए साइन कर लिया गया. इस किरदार के लिए कैटरीना कैफ के नाम पर विचार किए जाने की भी चर्चाएं थीं. आखिरी बार वर्ष 2016 में फिल्म 'जय गंगाजल' में नजर आईं एक्ट्रेस ने कहा कि वह सलमान और अली के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं.
 
प्रियंका ने एक बयान में कहा , "मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने और लंबे समय बाद फिर से सलमान और अली के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं. मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है और एक बार फिर उनके साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं."

अदाकारा ने कहा , "मैं अलवीरा, अतुल और 'भारत' की पूरी टीम के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं. मेरे सभी चाहने वाले जिन्होंने काफी सब्र रखा और लगातार मेरा साथ दिया उनका शुक्रिया."

 अतुल अग्निहोत्री की 'रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ' और भूषण कुमार की 'टी सीरीज' फिल्म का निर्माण कर रही है. अतुल ने सोमवार को भारत की शूटिंग शुरू होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. 'भारत' अगले साल ईद पर रिलीज हो सकती है.

Share this article

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें