नई दिल्ली - सचिन तेंदुलकर के फैंस के लिए खुशखबरी है कि सचिन तेंदुलकर की फिल्म 'ए बिलियन ड्रीम्स' को एक और पुरस्कार मिला है। इस बॉयोपिक फिल्म को एक्सोलैड ग्लोबल फिल्म प्रतियोगिता 2018 (The Accolade Global Film Competition 2018) में पुरस्कार मिला।
इस फिल्म के बारे एक प्रशंसक ने लिखा, "भगवान की फिल्म"
'क्रिकेट के भगवान' यानी सचिन तेंदुलकर के जीवन से जुड़े कई पहलुओं को द्खाया गया है। फिल्‍म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्‍स' सचिन तेंदुलकर के क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर बनने की कहानी है। लेकिन आपको बता दें कि यह फिल्‍म 'भाग मिल्‍खा भाग' या 'एम एस धोनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी' जैसी फीचर फिल्‍म नहीं है, बल्कि ये एक डॉक्यू-ड्रामा है।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें