मुंबई - बॉलीवुड की सुपरस्टार श्रीदेवी के अचानक हुए निधन से पूरे विश्व में शौक की लहर दौड़ गई थी। आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी श्रीदेवी की अदाकारी के कायल थे। श्रीदेवी की इन्हीं चाहने वालों की लिस्ट में आमिर खान भी शामिल हैं।
खबरों की मानें तो जब आमिर को श्रीदेवी की मृत्यु की खबर मिली तो वो चौंक गए और उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखकर अपने दर्द को बयां किया। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि जब उन्हें अपने करियर की शुरूआत में श्रीदेवी के साथ एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराने का मौका मिला तो वो काफी उत्साहित हो गए थे।
उत्साहित होने के साथ-साथ उनके मन में काफी डर भी था। आमिर ने बताया कि ‘मैं श्रीदेवी जी का बहुत बड़ा फैन हूं। वो मेरी सबसे पसंदीदा अदाकारा थीं। मैंने बोनी को यह बताया था कि जब मैं इंडस्ट्री में नया था तो मुझे श्रीदेवी के साथ एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराने का मौका मिला था। मैं उस समय बहुत डर गया था। मैं जानता था कि जब मैं श्रीदेवी के सामने जाऊंगा तो वो तुरंत ही पहचान जाएंगी कि यह लड़का मुझसे मोहब्बत करता है।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें