मुंबई - 24 फरवरी 2018 को बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के बाथटब में डूबकर हुई मौत से अभी भी पूरा देश सदमे में है। लोग ये सोच ही नहीं पा रहे हैं कि आखिरकार ऐसा हो कैसे गया। बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रैस कैसे इतनी जल्दी दुनिया को अलविदा कह गईं। इसी बीच खबर है कि श्रीदेवी की अचानक हुई मौत की जांच के लिए PIL दाखिल की गई थी जिसे दिल्ली हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया है।
खबरों से मिली जानकीर के अनुसार कोर्ट का कहना है कि भारत और दुबई के अथॉरिटीज ने बारीकी से श्रीदेवी की मौत की घटना की जांच की है। इसके बाद किसी और जांच की कोई जरूरत नहीं है। चीफ जस्टिस गीता मित्तल और जस्टिस सी हरी शंकर की बेंच ने इस पेटीशन को 9 मार्च 2018 को ही खारिज कर दिया था। उत्तर प्रदेश के रहने वाले सुनील सिंह के अनुसार उन्हें दुबई के होटल स्टाफ और कुछ अन्य लोगों के बयान में गड़बड़ी लग रही थी जिसके चलते उन्होंने ये पीआईएल दाखिल की थी। हालांकि इसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है।
बता दें रविवार को चेन्नई में बॉलीवुड एक्ट्रैस श्रीदेवी की प्रेयर मीट हुई। इस दौरान बोनी कपूर के साथ उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर भी शामिल थीं। प्रेयर मीट अटेंड करने के बाद अब जाह्नवी और खुशी वापस आ गई हैं। दोनों बहनों को एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट किया गया। इस दौरान पूरे समय जाह्नवी अपनी छोटी बहन खुशी का हाथ थामे और उन्हें संभालते हुई नजर आईं। हालांकि दोनों के चेहरे पर मां को खोने का दुख साफ नजर आ रहा था।

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें