मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-डिजिटल प्लेटफार्म पर कामयाबी पाने के बाद, एक्टर सुमित व्यास ने अपनी अगली बड़ी रिलीज़ वीरे दी वेडिंग के साथ मेनस्ट्रीम सिनेमा में एक बड़ी छलांग लगाई है, जिसमें वह दिवा करीना कपूर खान के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। फिल्म के प्रोमो में, सुमित करीना के होने वाले पति के रोल में काफी प्रॉमिसिंग नजर आ रहे हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर मशहूर एक वीडियो में भी देखा गया, जिसमें वह इस फिल्म के एक गाने पर करीना और सोनम कपूर के साथ डांस कर रहे हैं।
वीरे दी वेडिंग के डायरेक्टर शशांक घोष हैं, जिसे सोनम की छोटी बहन रिया कपूर ने निखिल द्विवेदी, एकता और शोभा कपूर के साथ प्रोड्यूस किया है।
करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया की लीड रोल वाली इस फिल्म में सुमित व्यास का रोल भी बेहद अहम होगा। सूत्रों की माने, तो सुमित को यह रोल रिया कपूर के कारण ही मिला है। जब प्रोडक्शन टीम के मेंबर करीना के ऑपोजिट किसी एक्टर की तलाश में थे, तब रिया ने सुमित का नाम रेकमेन्ड किया। इस बारे में सभी प्रोडयूसर ने बैठकर बात की और फैसला लिया कि इस रोल के लिए सुमित एकदम सही है।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें