मुंबई - फिल्म निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की अपकमिंग फिल्म 'पानीपत' का पहला पोस्टर रिलीज़ हो गया है। आशुतोष हमेशा ही कोई ना कोई ऐतिहासिक फिल्म लेकर आते हैं जो दर्शकों को अपनी ओर खींचती हैं। इस फिल्म में संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सैनन नज़र आने वाले हैं। इस पोस्टर के साथ निर्माता ने इसकी तारीख भी बता दी है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसका पोस्टर शेयर किया है जिसके साथ लिखा है फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज़ की जाएगी। इस फिल्म को शूटिंग फ़िलहाल शुरू नहीं हुई है, बताया जा रहा है इस साल के मध्य में शूटिंग शुरू कर दी जाएगी और फिल्म को अगले साल रिलीज़ कर दिया जायेगा।
बता दें कि संजय दत्त और अर्जुन कपूर पहली बार इस फिल्म में साथ काम करेंगे।फिल्म में अर्जुन की भूमिका एक मराठा योद्धा के रूप में होगी वहीं संजय दत्त की भूमिका के बारे में कुछ जानकारी नहीं मिली है। अर्जुन और संजय पहली बार ऐतिहासिक फिल्म में और योद्धा के रूप में नज़र आएंगे और ये देखना बहुत ही दिलचस्प रहेगा कि दोनों इस रूप में क्या कमाल कर पाते हैं और कैसे इस फिल्म में अपनी भूमिका निभाते हैं।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें