नई दिल्ली - टीवी के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है कि एक्ट्रेस मां बन गई हैं। हम बात कर रहे हैं शो में अक्षरा की भाभी का रोल करने वाली एक्ट्रेस पूजा जोशी की।
बता दें कि पूजा जोशी ने एक बेटी को जन्म दिया है। पूजा की बहन ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। पूजा और उनकी बेटी अभी हॉस्पिटल में ही हैं।
पूजा ने प्रेग्नेंसी के दौरान अपना एक फोटोशूट भी कराया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई थीं। बता दें कि पूजा ने 2015 में बिजनेसमैन मनीष अरोड़ा से शादी की थी।
पूजा ने 2006 में टीवी शो 'धरती की वीर योद्धा: पृथ्वीराज चौहान' से टीवी डेब्यू किया था। शो में उन्होंने बड़ी संयोगिता का रोल प्ले किया था हालांकि कुछ टाइम बाद उन्होंने वो शो छोड़ दिया था। इसके बाद पूजा 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आईं, जिससे उन्हें काफी फेम मिला।

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें