बॉलीवुड की नई नवेली जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बहुत जल्द बड़े परदे पर नजर आएगी। जी हां बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक अयान मुखर्जी की अगली फिल्म ‘ब्रहमास्त्र’ में रणबीर और आलिया पहली बार एक साथ नजर आएंगे। बता दें कि बहुत जल्द इस फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया में शुरु होने वाली है और पिछले हफ्ते ही रणबीर को बुल्गारिया में देखा गया था।बता दें कि अब फिल्म की हिरोइन आलिया भी बुल्गारिया के लिए रवाना हो चुकी हैं और उन्होंने कल ही सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक तस्वीर को साझा किया है, जिसमें आलिया नीले रंग की जैकेट में नजर आ रही हैं। तस्वीर पर आलिया ने #BRAHMASTRA लिखा है और इसी के साथ तस्वीर पर उन्होंने बुल्गारिया कॉलिंग भी लिखा है।फिल्म से जुड़े सूत्र ने एक प्रतिष्ठित अखबार को बताया है कि, ‘आलिया, रणबीर और मौनी बुल्गारिया पहुंचने वाले हैं, जहां पर वह कुछ हफ्तों के लिए रुकेंगे। मुंबई में जाने से पहले अयान कुछ फॉरेन लोकेशन्स पर फिल्म की शूटिंग करेंगे।’
मौनी रॉय भी है फिल्म का हिस्सा:-बता दें कि मौनी रॉय की यह दूसरी बॉलीवुड फिल्म है। इससे पहले वह अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ में नजर आएंगी। बात की जाए ब्रह्मास्त्र की तो काफी दिनों से ऐसी खबरें थी कि मौनी इस फिल्म का हिस्सा हो सकती है लेकिन फिल्म में उनके होने की कोई भी अधिकारिक घोषणा नहीं की गई थी। आपको जानकर खुशी होगी कि आलिया की तरह ही मौनी भी बुल्गारिया में रणबीर को ज्वॉइन करने वाली हैं।
अमिताभ बच्चन निभाएंगे महत्वपूर्ण किरदार:-सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की झलक जिस फिल्म में भी दिख जाए, उसका वजन वैसे ही बढ़ जाता है। हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ में भी अमिताभ ने कैमियो किया है लेकिन जितनी देर के लिए भी बिग बी परदे पर आते हैं, हमेशा की तरह छा जाते हैं। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी अमिताभ बच्चन महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।
कुछ इस तरह होगी यह फिल्म:-पहले इस फिल्म का नाम ‘ड्रैगन’ रखा गया था और इसके बाद इसके नाम को बदलकर ‘ब्रह्मास्त्र’ कर दिया गया। इसी के साथ फैंस यह जानने के लिए बेताब हो गए कि आखिर इस फिल्म का प्लॉट क्या होगा? बता दें कि अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अयान ने कहा था कि, ‘अभी मैं इस बारे में कुछ भी नहीं कह सकता हूं। हां इतना कह सकता हूं कि यह एक आधुनिक समय की फिल्म है। फिल्म में इस्तेमाल किए जाने वाले कॉस्ट्यूम को लेकर भी अयान ने कहा है कि जैसा लोगों ने अंदाजा भी नहीं लगाया होगा, कुछ तरह के कॉस्ट्यूम फिल्म में होंगे।’खैर अयान की बात से साफ है कि यह फिल्म हिंदी सिनेमा का चेहरा बदलने वाली है। फिल्म को लेकर ऐसी खबरें भी सामने आई है कि इसका बजट बहुत ज्यादा है। बता दें कि यह फिल्म अगले साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें