मुंबई - टीवी एक्टर करणवीर बोहरा अक्सर अपने जुड़वां बेटियों के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। सोमवार को उन्होंने बेटी बेला और विएना के साथ एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसे वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा। वीडियो में करण अपने बेटियों से लंबे वक्त बाद मिलते दिख रहे हैं, पिता की एक झलक पाते ही उनकी बेटी जोर-जोर से रोने लगती हैं। उसे चुपाने के लिए करणवीर बेटी को गोद में उठाते हैं, लेकिन वह चुप होने का नाम ही नहीं ले रही है। एक के बाद करणवीर अपनी दूसरी बेटी को भी गोद में उठाते हैं, जो उन्हें देखकर बेहद खुश हैं। जबकि दूसरे बेटी है कि चुप होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। अपनी बेटी की वीडियो को करण ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर भी शेयर किया है।
अपनी बेटी राया का वीडियो शेयर करते हुए करण ने लिखा कि, "आप जानते हैं कि वेलेंटाइन वीक प्यार, cuddles और Kisses से भरा होगा. जब आपके बच्चे आपको बहुत याद करते हैं तो रोना शुरू कर देते हैं।" आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि कई बार आपके बच्चे आपके लिए टीचर साबित होते हैं। उन्होंने बताया कि इस बार अपने वैलेंटाइन्स, अपने समवन स्पेशल के लिए कुछ करें। किसी अजनबी इंसान के लिए कुछ करें, और जो भी करें बिना किसी स्वार्थ के करें।
बता दें कि करणवीर ने साल 2006 में तीजे सिद्धू से शादी रचाई थी। शादी के करीब दस साल बाद करण दो जुड़वाँ बेटियों के पिता बने। उनकी बेटियों के नाम विएना और राया बेला है।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें