मुंबई - बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्‍म 'बागी 2' बॉक्‍स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते में भी धमाकेदार कमाई कर रही है। फिल्‍म जल्‍द ही भारत में 150 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर लेगी। हाल ही में फिल्म को आंकड़ो को ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।
तरण ने ट्वीट किया, फिल्‍म ने पहले हफ्ते में 112 करोड़ 85 लाख रुपये की कमाई की। दूसरे वीकेंड में फिल्‍म ने 35 करोड़ 60 लाख रुपये की कमाई की। इस तरह फिल्‍म ने भारत में कुछ मिलाकर 148 करोड़ 45 लाख रुपये की कमाई कर ली है। 'बागी 2' ने दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 5.70 करोड़, शनिवार को 7.30 करोड़, रविवार को 9.50 करोड़ का कलेक्‍शन किया। सोमवार को 3.80 करोड़, मंगलवार को 3.40 करोड़, बुधवार को 3.10 करोड़ और गुरुवार को 2.80 करोड़ की कमाई की। ऐसी उम्‍मीद जताई जा रही है शुक्रवार को फिल्‍म 150 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो जाएगी।
बता दें कि टाइगर और दिशा पटानी की फिल्‍म 'बागी 2' इस साल की दूसरी वर्ल्‍डवाइड 200 करोड़ का बिजनेस करने वाली फिल्‍म बन गई है। साल 2018 की 200 करोड़ का वर्ल्‍डवाइड आंकड़ा छूने वाली फिल्‍म 'पद्मावत' है। अहमद खान के निर्देशन में बनीं फिल्‍म 'बागी 2' देशों के साथ-साथ विदेशों में भी शानदार कमाई कर रही है।

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें