मुंबई - बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है इसमें शाहरुख खान एक बौने का किरदार निभा रहे हैं।
तीनों स्टार अपने किरदार के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं । फिल्म की शूटिंग के लिए शाहरुख खान सेट पर हर दिन चॉपर से वसई जाते हैं । ये शाहरुख का प्राइवेट चॉपर है। ट्रैफिक से बचने के लिए शाहरुख चॉपर का इस्तेमाल करते हैं । वो नाइट शूट के लिए शाम 7 बजे से सुबह 6 बजे तक सेट पर रुकते हैं और फिर मुंबई वापस लौटते हैं।
ढाई घंटे की इस राइड के लिए शाहरुख रोजाना 1 लाख 60 हजार रुपए किराया दे रहे हैं। इस पूरे सफर के एक हफ्ते का खर्च 10 लाख 50 हजार रूपए पड़ता है। शाहरुख 'जीरो' के सह-निर्माता भी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख फिल्म के ग्राफिक्स से खुश नहीं हैं। यह फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी। शाहरुख इसको लेकर काफी सतर्क हैं। फिल्म का कनेक्शन दूसरी दुनिया से होगा। फिल्म के क्लाइमेक्स में दर्शकों को पता चलेगा कि फिल्म के सभी किरदारों का कनेक्शन धरतएक साइंटिस्ट का रोल निभा रही हैं।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें