मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-आखिरी बार आरजीवी की फिल्म ‘सरकार 3’ में नजर आने वाली खूबसूरत अदाकारा यामी गौतम ने इस फिल्म में पहली बार नेगेटिव और ग्रे एलिमेंट वाला किरदार निभाया था, जिसने दर्शकों और क्रिटिक्स को काफी प्रभावित किया। टीवी के विज्ञापनों में अक्सर नजर आने वाली यामी, ब्रांड एंडोर्समेंट वर्ल्ड में काफी लोकप्रिय हैं। अपने दम पर बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल करने के अलावा, वह विज्ञापन की दुनिया के सबसे पसंदीदा नामों में से एक हैं।
उनकी बॉडी पहले से ही काफी फिट है और हाल ही में उन्होंने अपने बॉडी को पहले से भी बेहतर शेप देने के लिए मेहनत शुरु कर दी है। वह हमेशा एक फिटनेस फ्रीक रही हैं, लेकिन अब उनका सोशल मीडिया भी उनके फिटनेस शेड्यूल के साथ अपडेटेड हो गया है। पहले से ज्यादा फिट बॉडी के कारण, हाल ही में यामी को 8 फिटनेस ब्रांडों के विज्ञापन और कैंपेन का अवसर मिला। वह अचानक फिटनेस का नया चेहरा बनती जा रही हैं और वह कई चीजों पर काम कर रही है ताकि वह अब ज्यादा फिट दिख सकें। पिछले कई सालों से यामी ब्यूटी प्रोडक्ट्स के साथ जुड़ी हुई हैं, और अब फिटनेस ब्रांडों के साथ, यामी अपनी इमेज को पूरी तरह बदलने के लिए तैयार हैं।
फिलहाल यामी शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ अपनी अगली फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग के लिए तैयार हैं, जिसके डायरेक्टर ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ से मशहूर होने वाले श्री नारायण सिंह हैं। इस फिल्म में पहली बार यामी एक छोटे शहर की वकील की भूमिका में नजर आएंगी।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें