अनुष्का शर्मा ने अपने प्रोडक्शन तले दो फिल्मों ‘एनएच 10’ और ‘फिल्लौरी’ का निर्माण किया है। दोनों ही फिल्मों में अनुष्का मुख्य भूमिका में नजर आईं और इन फिल्मों को दर्शकों के साथ-साथ फिल्म क्रिटिक्स से भी खूब वाहवाही मिली थी। अब अनुष्का अपने प्रोडक्शन तले ही नई फिल्म ‘परी’ लेकर आ रही हैं। जहां पहली ‘एनएच 10’ थ्रिलर फिल्म थी वहीं ‘फिल्लौरी’ कॉमेडी फिल्म थी। बात की जाए ‘परी’ की तो यह सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म है।पिछले दिनों इस फिल्म के कई पोस्टर और टीजर रिलीज हो चुके है और इन पोस्टर्स और टीजर के जरिए साबित हो चुका है कि इस फिल्म में अनुष्का एक अलग ही अवतार में नजर आने वाली हैं। जहां इस फिल्म को देखने के लिए हर कोई बेकरार हो उठा है वहीं अनुष्का ने इस फिल्म के नए पोस्टर को भी रिलीज कर दिया है। नए पोस्टर में अनुष्का काफी डरी सहमी हुई नजर आ रही हैं और उन्हें कई आत्माओं ने घेर रखा है। इस पोस्टर को साझा करते हुए अनुष्का ने कैप्शन दिया है कि, ‘यहां पर आपके मंडेब्लूज से भी ज्यादा कुछ डरावना है।’ इसी के साथ अनुष्का ने इस बात का भी खुलासा कर दिया है कि ‘परी’ का टीजर दो दिन बाद यानि कि 15 फरवरी को रिलीज होने वाला है।
कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी:-‘परी’ के सभी पोस्टर और टीजर को देखकर लोग इस फिल्म की कहानी के बारे में तरह तरह के कयास लगा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की कहानी का सबसे मजबूर पार्ट इसका विलेन है। अनुष्का इस फिल्म में परी नाम का किरदार निभा रही हैं। परी के पास्ट में कुछ ऐसा हुआ है जिससे वह काफी शांत रहती हैं लेकिन आखिर में वह कुछ ऐसा करती हैं कि दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे।
बॉलीवुड में निर्देशक के तौर पर कदम रख रहे हैं प्रोसित रॉय:-इस फिल्म का निर्देशन प्रोसित रॉय ने किया है। बता दें कि निर्देशक के तौर पर भले ही यह प्रोसित की पहली फिल्म हो लेकिन इससे पहले वह ऑल इज वेल, फिल्लौरी और दिल्ली 6 जैसी फिल्मों के असिस्टेंट डॉयरेक्टर रह चुके हैं। बता दें कि यह फिल्म इसी साल होली के मौके पर रिलीज होगी।इस फिल्म में अनुष्का के अलावा परमब्रता चटर्जी और रजत कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं।

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें