मुंबई - श्रीदेवी के बाद एक और बॉलीवुड अभिनेता के निधन की खबर सामने आई है। टीवी और फ़िल्म कलाकार नरेंद्र झा का निधन हो गया है। ख़बर है कि आज तड़के सुबह 5 बजे उन्होंने अपने फार्म हाउस पर अंतिम सांस ली। जानकारी के मुताबिक उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। वो 55 साल के थे। यह उनको तीसरी बार हार्ट अटैक आया था।
विज्ञापनों से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले नरेंद्र झा टीवी और फ़िल्मों में अब एक जाना-पहचाना नाम है। नरेंद्र झा 'हैदर', 'घायल वन्स अगेन', 'शोरगुल', 'हमारी अधूरी कहानी' आदि समेत दो दर्जन से भी अधिक फ़िल्में और 70 टीवी धारावाहिकों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं। नरेंद्र झा ऋतिक रोशन की 'काबिल' और शाहरुख़ ख़ान की 'रईस' जैसी फ़िल्मों में भी नज़र आ चुके हैं। उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु आदि भाषाओं में भी फ़िल्में की हैं।
नरेंद्र ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत 1992 में की थी। उन्होंने मॉडलिंग से करियर शुरू किया। कई एड्स में काम किया और वे एड वर्ल्ड का पॉपुलर चेहरा बन गए थे। उन्होंने 11 मई 2015 को सेंसर बोर्ड की पूर्व CEO पंकजा ठाकुर से शादी की थी। ये पंकजा की दूसरी शादी है। पहले पति से उनकी एक बेटी भी है। दोनों ने नासिक में सीक्रेट वेडिंग की थी। नरेंद्र ने पंकजा को शादी के लिए प्रपोज किया था।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें