मुंबई (हम हिंदुस्तानी)-भारत की पसंदीदा कार्टून शो छोटा भीम के निर्माता ग्रीन गोल्ड एनीमेशन, अपने नए फैमिली एंटरटेनर "हनुमान वर्सेज महिरावण" के रिलीज के लिए तैयार हैं. ये एक पौराणिक फिल्म है, जो महाकाव्य रामायण की एक अनकही कहानी पर आधारित है.
यह फिल्म राम और लक्ष्मण को पाताल के राजा महिरावण से बचाने की कहानी है. इसमें हनुमान राम और लक्ष्मण को महिरावण से बचाते हैं. महिरावण एक दुष्ट राक्षस है जो रावण का भाई है.
फिल्म के बारे में बोलते हुए, ग्रीन गोल्ड एनीमेशन के सीईओ और संस्थापक राजीव चिलका ने कहा, "हम इस रिलीज को ले कर उत्साहित हैं. यह फिल्म एक पारिवारिक मनोरनजक फिल्म होगी. ये फिल्म इमोशंस, फन और एक्शन से भरपूर होगी. हम दर्शकों के समक्ष रामायण की एक अनकही कहानी पेश कर काफी खुश है."
फिल्म ग्रीन गोल्ड एनीमेशन द्वारा बनाई गई है और 22 जून 2018 को भारत भर में रिलीज की जाएगी.

ग्रीन गोल्ड एनीमेशन के बारे में
ग्रीन गोल्ड एनीमेशन मूल भारतीय एनीमेशन कंटेंट बनाने वाली एक अग्रणी कंपनी है. ये एक दशक से अधिक समय से युवा पीढ़ी का मनोरंजन कर रहा है. ग्रीन गोल्ड द्वारा निर्मित शो कार्टून नेटवर्क, पोगो, डिस्कवरी किड्स, हंगामा और डिज्नी जैसे सभी प्रमुख टीवी चैनलों, आमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स जैसे प्रमुख ओटीटी प्लेटफार्म पर मौजूद है. इसे 60 मिलियन से अधिक बच्चों की सक्रिय व्यूअरशीप प्राप्त है. ये सारे कार्यक्रम बच्चों और परिवार के बीच काफी लोकप्रिय हैं. ग्रीन गोल्ड द्वारा बनाए गए पात्रों की लोकप्रियता पिछले कुछ वर्षों में काफी अधिक हो गई है. इसने कंपनी को लाइसेंसिंग और मर्चेंडाइजिंग, मूवी प्रोडक्शन एंड डिस्ट्रीब्यूशन, डिजिटल बिजनेस, रिटेल स्टोर्स और इवेंट्स की अग्रणी खिलाड़ी के रूप में स्थापित होने में मदद की है.

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें