मुंबई - उदित नारायण के बेटे और गायक आदित्य नारायण को वर्सोवा पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। आदित्य पर एक ऑटो को टक्कर मारने का आरोप है। सूत्रों की माने तो आदित्य ने ट्रैफिक नियमों की अनदेखी की। हालांकि उन्हें इस मामले में बाद में जमानत मिल गई। आदित्य को ट्रैफिक नियमों की अनदेखी और अॉटोरिक्शा को टक्कर मारने के मामले में गिरफ्तार किया गया था।
गायक आदित्य नारायण को वर्सोवा पुलिस ने एक्सीडेंट के केस में गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि, अॉटोरिक्शा में सवार एक महिला (उम्र 32) और ड्राइवर (उम्र 64) टक्कर के बाद घायल हो गए थे। इसके बाद आदित्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज किया गया।
जानकारी के मुताबिक वर्सोवा पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद उन्हें मेडिकल जांच के लिए भेजा गया। बताया जा रहा है कि घटना लोखंडवाला में इंद्रलोक बिल्डिंग के सामने हुई। जैसे ही एक्सीडेंट हुआ तो आदित्य खुद महिला और ड्राइवर को अस्पताल लेकर गए थे। हालांकि आदित्य को 10 हजार रूपये के निजी मुचलके पर जमानत मिल गई है।
बता दें कि आदित्य पिछले साल रायपुर में एक एयरलाइंस के कर्मचारी को धमकी देने के लिए चर्चा में आए थे। वे सामान के लिए अतिरिक्त फीस लेने पर एयरलाइंस के कर्मचारी से भिड़ गए थे। वहीं, इससे पहले 2011 में भद्दे कॉमेंट्स करने के लिए एक लड़की ने आदित्य को उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें