नई दिल्ली - बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ टाइगर जिंदा है में नजर आने वाले हैं। दोनों ने आखिरी बार साल 2012 आई फिल्म 'एक था टाइगर' में साथ काम किया था। हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए सलमान ने कैटरीना के बारे में बातें शेयर की। इस दौरान सलमान ने कैटरीना की काफी तारीफ की। सलमान ने कहा, 'कैटरीना इस इंडस्ट्री की सबसे मेहनती लड़कियों में से एक है।'
बता दें कि सलमान और कैटरीना आईफा में साथ नजर आए थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दोनों की जबरदस्त केमेस्ट्री भी देखने को मिली थी। सलमान ने ये भी कहा था कि उन्हें कैटरीना के बर्थडे की डेट को छोड़कर कोई डेट याद नहीं रहती।
हाल ही में आईफा अवॉर्ड्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी कुछ ऐसा ही हुआ, जहां सलमान सबके सामने कैटरीना के लिए गाना गाने लगे, जिससे वो शर्मा गई।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब मीडिया वालों ने कैटरीना से ये सवाल किया कि 18 साल की उम्र में उनकी सबसे खूबसूरत याद क्या थी। तो उन्होंने कहा- 'जब मैं सलमान से मिली थी'।

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें