धनबाद - धनबाद की इंडियन आइडल फेम गायिका पूजा चटर्जी जल्द ही महान गायक किशोर कुमार के परिवार की बहू बनने जा रही है। कोलकाता के रहने वाले इंटरनेशनल फोटोग्राफर तथागत गांगुली के साथ पूजा चटर्जी शादी के बंधन में बंधने वाली है। वह किशोर कुमार के परिवार की पांचवीं पीढ़ी की बहू होगी।
गुरुवार को कोलकाता के एक होटल में पूजा और तथागत की सगाई हुई। इसमें दोनों के पारिवारिक सदस्य ही शामिल हुए। दोनों परिवारों के बीच पुरानी दोस्ती है। इसी दोस्ती को रिश्ते में बदलने की तैयारी है। पूजा चटर्जी ने बताया कि यह रिश्ता मेरे परिवार वालों ने तय किया। सबकुछ बहुत ही जल्दी हो गया। किशोर कुमार के दादा और तथागत गांगुली के दादा रिश्ते में चचेरे भाई लगते हैं। एक गायिका के लिए इससे अच्छी बात और क्या होगी कि उसकी शादी महान गायक किशोर दा के परिवार में होने जा रही है। सगाई के साथ ही शादी की भी तैयारी शुरू हो गई है। जनवरी में पूजा और तथागत सात फेरे लेंगे।
शादी के बाद भी प्रोफेसन नहीं छोडेंगी पूजा
पूजा के होने वाले पति तथागत मुंबई में रहते हैं। पूजा कहती है कि वह शादी के बाद भी अपना प्रोफेशन जारी रखेगी। कुछ दिन पहले इंटरनेशनल एलबम में गाने वाली पूजा अभी विदेशों में अधिक शो कर रही है।

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें