मुंबई: बॉलीवुड किंग खान की शादी और उनको फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे हो चुके हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने अपनी शादी और पत्नी गौरी के बारे में कई खास बातें शेयर की। शाहरुख ने इंटरव्यू में बताया कि "जिस दिन हमारी शादी थी, उसी दिन मैं मुंबई शिफ्ट हुआ था।
हम दोनों मे शादी वाली पहली रात फिल्म के सेट पर बिताई। लेकिन इस पर भी गौरी ने कुछ नहीं कहा। मैं गौरी से ऐसी बातें करता था, जो मुझे खुद समझ नहीं आती थीं। लेकिन कभी उसने मेरा साथ नहीं छोड़ा।"
शाहरुख ने यह भी बताया कि शुरुआत में दो-तीन साल उन्हें और गौरी को एक-दूसरे को समझने में लगे। शाहरुख यह भी कहते हैं कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह एक दिन इतने बड़े स्टार बनेंगे। क्योंकि उन्हें स्टारडम की परिभाषा ही पता नहीं थी।
खबरों की मानें तो शाहरुख ने इस इंटरव्यू में अपने बच्चों के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, "मेरे तीन बच्चे हैं और सभी की अलग-अलग कहानी है। इस वजह से सभी स्पैशल हैं। "आर्यन के जन्म के पहले गौरी को कुछ मिसकैरेज हुए। जब वह पैदा हुए, तब भी कुछ दिन बड़ी मुश्किल भरे थे।
सुहाना का जन्म हमारे लिए एक्साइटिंग था, क्योंकि हम दोनों ही पहले बच्चे के रूप में लड़की चाहते थे। लेकिन वह दूसरे नंबर पर हुई। "गौरी चाहती थी कि बच्चे मेरी तरह दिखें।
इसलिए डिलीवरी के बाद वह मुझसे पूछती थी कि क्या वह तुम्हारी तरह दिखता/दिखती है और सालों बाद हमें लगा कि तीसरा बच्चा भी होना चाहिए तो हमने अबराम की प्लानिंग की।"

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें