नई दिल्ली - शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान का नया डिजाइन स्टोर इन दिनों टॉप ट्रेंड्स में छाया हुआ है। हर कोई इसी की बात कर रहा है। बॉलीवुड के कई टॉप सेलेब्स भी लगातार इस स्टोर में गौरी से मिलने पहुंच रहे हैं। हाल ही में आलिया भट्ट ने भी यहां पर विजिट की और गौरी से मुलाकात की। इस मीटिंग की कुछ फोटोज गौरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। जिसमें आलिया इंडियन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन फोटोज के साथ ही गौरी ने आलिया का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें आलिया ने गौरी से ये डिमांड की।
क्या है आलिया की ख्वाहिश...
दरअसल, इस वीडियो में आलिया गौरी के काम की तारीफ करती हुईं नजर आ रही हैं। साथ ही वो कहती हैं कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि एक दिन गौरी उनका घर भी इसी खूबसूरती से सजाएंगी। वीडियो के आखिर में दोनों एक-दूसरे को टाइट हग देती दिखाई देती हैं।
बता दें कि आलिया ने इसी साल शाहरुख के साथ फिल्म डियर जिंदगी में काम किया है। जिसमें दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। आलिया खुद भी शाहरुख की बड़ी फैन हैं।
पिछले कई दिनों से बॉलीवुड सेलेब्स गौरी खान के नए ऑफिस की फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर रहे थे। और अब फाइनल खुद गौरी ने भी अपने नए ऑफिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें