नई दिल्ली - संजय दत्त अपनी बीवी मान्यता दत्त की हमेशा तारीफ करते आए हैं। कुछ ही दिनों पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने फिर यह बात कही थी कि मान्यता हर सुख-दुख में उनके साथ रही हैं। वह उनकी जिंदगी का एक अहम हिस्सा हैं। मान्यता हर मुश्किल में उनके साथ खड़ी रही हैं।अब जबकि संजू बाबा के जीवन पर बनी फिल्म दर्शकों के सामने आने वाली है तो मान्यता की रातों की नींद उड़ गई है। आलम यह है कि वह रोज अपने पति की इस फिल्म से जुड़े टीम के किसी सदस्य को फोन मिलाती रहती हैं और वो इसलिए ताकि उन्हें फिल्म में अपनी स्क्रीन टाइमिंग के बारे में कोई जानकारी मिल सके। जैसे-जैसे इस फिल्म की रिलीज डेट करीब आ रही है, मान्यता की धड़कनें तेज हो रही हैं। सूत्रों की मानें तो मान्यता इतनी परेशान और बेचैन हैं कि वह कई बार रणबीर कपूर को भी फोन कर चुकी हैं। मान्यता यह जानने के लिए बेकरार हैं कि फिल्म में उनके किरदार को किस तरह से दिखाया गया है लेकिन निर्देशक राजकुमार हिरानी फिलहाल फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातों को लेकर संस्पेंस बरकरार रखना चाहते हैं।
वैसे कुछ दिनों पहले दिया मिर्जा, जो कि फिल्म में मान्यता की भूमिका अदा कर रही हैं, उन्होंने कहा था कि मुझे लगता है कि मान्यता काफी मजबूर महिला हैं। वह संजय के जीवन का एक अटूट हिस्सा हैं और फिल्म में भी लोगों को वही देखने को मिलेगा।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें