मुंबई - बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की अगामी फिल्म 'अक्टूबर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस पर लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड के रिएक्शन भी आ रहे हैं। बी-टाउन के जाने माने चेहरे अर्जुन कपूर ने भी अपने कमेंट्स दिए हैं। ट्रेलर देखने के बाद अर्जुन ने ट्वीट कर लिखा, 'वरुण तू बड़ा हो गया मेरे भाई' मैं 13 अप्रैल तक फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं। अर्जुन ने आगे लिखा की फिल्म के डायरैक्टर शुजीत सरकार हमेशा मुझे एक उम्मीद देते हैं कि दुनिया के किसी कोने में अभी कुछ अच्छा बचा हुआ है।
आमतौर पर इंडस्ट्री में ये कम ही देखने को मिलता है कि हमउम्र एक्टर एक दूसरे की तारीफ करें। इनके बीच इस सोच का होना अपने आप में बहुत बड़ी बात है। वरुण धवन ने खुद 'अक्टूबर' का ट्रेलर रिलीज किया। फिल्म में वरुण ने शांत दिखने वाले एक शातिर लड़के का किरदार निभाया है जो होटल मैनेजमेंट का स्टूडेंट है और एक फाइव स्टार होटल में बतौर ट्रेनी काम करता है। जहां उसे क्लिनिंग और स्वीपिंग का काम मिलता है। एक्ट्रैस बनिता संधू वरुण के साथ पढ़ती हैं।

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें