मुंबई - बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने फैंस को अपनी आने वाली फिल्म ‘केसरी’ का लुक शेयर करते हुए बैसाखी की शुभकामनाएं दी है। उनकी तस्वीर को लोगा काफी पसंद कर रहे हैं।
अक्षय ‘केसरी’ के अलावा इन दिनों ‘गोल्ड’, ‘हाउसफुल 4’, ‘2.0’ और ‘मोगुल’ जैसी फिल्में को लेकर काफी बिजी हैं। इन सब फिल्मों में उनका अलग-अलग किरदार लोगो को हैरान कर देगा।
गोल्ड
फिल्म ‘गोल्ड’ एक पीरियड स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसे रीमा कागती द्वारा निर्देशित किया गया है। ये फिल्म फरहान अख्तर के बैनर तले बन रही है। ऐसे में अक्षय की फिल्म ‘गोल्ड’ से भी उम्मीदें कई गुना बढ़ जाती है। ये कहानी 1948 समर ओलंपिक्स पर आधारित है जब आजादी के बाद भारत को हॉकी में पहला गोल्ड मेडल मिला था।
केसरी
वहीं ‘केसरी’ सारागढी युद्ध पर आधारित है। ये कहानी उस जज्बे को बयां करती है जब 1897 में सिर्फ 21 सिखो ने 10,000 अफगानियों को हराया था। इस फिल्म में अक्षय के साथ परिणीता चोपड़ा सिल्वर स्क्रीन पर दिखेंगी। हालांकि इस फिल्म का फर्स्ट लुक अक्षय ने पहले ही शेयर किया था और इसे लेकर खूब चर्चाएं भी हुईं थी।
2.0
इसके अलावा ‘2.0’ में अक्षय कुमार पर्दे पर सामना करेंगे तमिल सुपरस्टार रजनीकांत का। इस फिल्म में वो निगेटिव किरदार में दिखाई देने वाले है। जबकि ‘हाउसफुल 4’ एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें वो दर्शकों को इस सीरीज की पहली की फिल्म्स की तरह हंसाते दिखाई देने वाले हैं।

 

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें