नई दिल्ली - खाने-पीने और रोजाना के अन्य घरेलू सामान की खरीदारी के लिए भारी भरकम छूट का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। पेटीएम की ईकॉमर्स इकाई paytm mall ने दो दिनों के लिए 100 फीसदी तक बंपर छूट की पेशकश की है। यह छूट कैशबैक के जरिये दी जा रही है। साथ ही सामान की डिलीवरी मुफ्त है।
सूखे मेवे पर सबसे ज्यादा छूट:-इस पेशकश के तहत कंपनी ने सूखे मेवे की श्रेणी में बादाम गिरी पर 100 फीसदी कैशबैक दे रही है। इसके तहत 100 ग्राम का पैक 165 रुपये का है और तीन पैक लेने पर 100 फीसदी कैशबैक दिया जा रहा है। जबकि अंजीर पर 50 फीसदी कैशबैक मिल दे रही है।
रसोई के सामान पर 89 फीसदी छूट:-paytm mall पर रसोई में उपयोग होने वाले नॉनस्टिक बर्तन पर 89 फीसदी छूट की पेशकश के साथ मिल रहे हैं।
चाय-कॉफी भी सस्ते में:-पेशकश के तहत paytm mall पर चाय-कॉफी 35 फीसदी तक कैशबैक के साथ मिल रहे हैं। वहीं मैगी के 420 ग्राम वाले 335 रुपये का पैक पर 101 रुपये कैशबैक मिल रहा है। इस तरह यह 30 फीसदी सस्ता मिल रहा है।
डियो-परफ्यूम पर भारी छूट:-आप डियो-परफ्यूम आदि खरीदने की योजना बना रहे हैं तो paytm mall पर कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं। इनपर 35 फीसदी तक छूट मिल रही है। इसी तरह सौर्न्दय प्रसाधन से जुड़े उत्पादों पर भी 15 से 35 फीसदी तक कैशबैक की पेशकश की जा रही है।

Share this article

AUTHOR

Editor

हमारे बारे में

नार्थ अमेरिका में भारत की राष्ट्रीय भाषा 'हिन्दी' का पहला समाचार पत्र 'हम हिन्दुस्तानी' का शुभारंभ 31 अगस्त 2011 को न्यूयॉर्क में भारत के कौंसल जनरल अम्बैसडर प्रभु दियाल ने अपने शुभ हाथों से किया था। 'हम हिन्दुस्तानी' साप्ताहिक समाचार पत्र के शुभारंभ का यह पहला ऐसा अवसर था जब नार्थ अमेरिका में पहला हिन्दी भाषा का समाचार पत्र भारतीय-अमेरिकन्स के सुपुर्द किया जा रहा था। यह समाचार पत्र मुख्य सम्पादकजसबीर 'जे' सिंह व भावना शर्मा के आनुगत्य में पारिवारिक जिम्मेदारियों को निर्वाह करते हुए निरंतर प्रकाशित किया जा रहा है Read more....

ताज़ा ख़बरें